Wednesday 14 February 2018

Puretick - विदेशी मुद्रा व्यापार


मार्केट डांसर (शुद्धिकिक्क) समीक्षा एलेक्स से बाज़ार डांसर पर जाएँ, दूर रहें, एलेक्स से एक ईमेल भेजें, उसके बाद मैंने अपने बेवकूफ कर्मचारियों में से एक को बताया कि मैं उनके लिए काम करना नहीं चाहता था। एलेक्स के लिए काम करने वाले एरिक ने मुझसे पूछा कि पिछले साल मैंने कितना किया, और मैंने उसे 30k (बीमार पत्नी का ख्याल रखा) कहा, मार्केट डांसर से दूर रहें। मैंने उन्हें बताया कि मैं अब और ईमेलों में दिलचस्पी नहीं ले रहा था इसलिए भेजना रोक देना। यह वही है जो मुझे एलेक्स से मिला, यह सुनिश्चित करने के लिए एक फ्रिकिन पिस्को। हाय जिम मध्यम नाम बाथटब मैं व्यवसाय के मालिक हैं मैं आपको एक ईमेल भेज रहा हूं, आपके निर्देशों के विपरीत। यहाँ नीचे आओ और इसके बारे में कुछ करें। अपनी 30,000 वार्षिक आय डब्लू -2 रिपोर्ट लाओ हम बेवकूफ हैं, जो एक जोकर से 30,000 कमाते हैं। आप एक नौकरी मांगते हैं और फिर निर्देशों का पालन नहीं करना चाहते हैं (मैंने उनसे संपर्क करने के लिए कहा नहीं था क्योंकि मैंने उन्हें पिछले अगस्त में बदल दिया था। वे सिर्फ लोगों को स्पैम करने वाले लोगों को स्पैम करते हैं) ये आपकी पसंद हैं वहाँ रहो और एक अच्छा मनोचिकित्सक पर जाएँ यहाँ नीचे आओ और मैं आपको एक अच्छा ओर्थपेडीक सर्जन के साथ स्थापित कर सकता हूं। मैं यह कहता हूं कि मेरे लोगों को बेवकूफों को बुलाने के लिए और मुझे बताए कि किसके पास मेल करें 610-304-6420 अगर आप मुझसे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहते हैं मैं आपको कांपना, गंदगी बैग सुनना चाहता हूं। एलेक्स एल। वसीलीवस्की मार्केट डांसर टेलीफोन: 850-269-0191 मॉडरेशन टीम नोट की समीक्षा करें हमने एलेक्स अपवित्रता को संपादित करने की स्वतंत्रता ली। नमस्ते, शुद्धिकट एक असली घोटाला है और एलेक्स वाइज़ेलवकी एक असली पिकनिकवान प्रोफेशनल है जो मैंने कभी नहीं देखा है। इस ईमेल को देखो जो मुझे लिख रहा है सभी को आगे बढ़ें कि आप एक झूठा झूठा क्यों हैं, आप एक अनुबंध करते हैं और इसे तोड़ते हैं। ऐसा लगता है कि आप हारे हुए हैं आप और कैसे यह समझा सकते हैं कि दुनिया के सबसे सफल व्यापारी भागीदार बनेंगे और यहां के कोच बनेंगे क्या आप दुनिया को यह बताने जा रहे हैं कि वे सुपरस्टार नहीं हैं लोग आप पर हँसेंगे। आपके पास अभी भी कोई बहाना नहीं है आपके पास एक फिंग अनुबंध गधा है यह आपके खाओ चेहरे के सामने है अब मेरी दृष्टि से निकल जाओ मुझे तुमसे चिढ़ होती है। मैं झूठे नफरत करता हूं, और जो लोग अपना शब्द नहीं रखते हैं सभी 125.00 के लिए यह दयनीय है किसने आपको सिखाया है कि आपकी मां या पिताजी आपके पास पूरे दिन ई-मेल भेजने के लिए है लेकिन व्यापार करने का कोई समय नहीं है यह साइट और इस व्यक्ति को जेल की जरूरत है, यह व्यापारिक संचार के लिए शर्म की बात है। मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: हम उद्धृत ईमेल में अपवित्री को संपादित करने की स्वतंत्रता को ले लिया है। प्योरिक (शुद्धिकृत अब शुद्धिकट. को भी मार्केट डांसर मार्केटडिंसर) पुरेक्ट (शुद्धिकृत अब शुद्धिकृत. कॉम भी मार्केट डांसर मार्केटडिंसर) वाह, आप एक प्रतिभाशाली स्टैचच हैं बहुत अच्छा है, लेकिन आप यह सोचते हैं कि सड़क ट्रक चालक को कितना अच्छा व्यापार में मिला है वह निश्चित रूप से मुकदमा चलाने के बाद मुकदमा नहीं उठाता। वह खेल का एक छात्र था, कोकायबल था, और उसका अहंकार उसे सबसे अच्छा नहीं मिला। केवल एक व्यक्ति जो पीओओआरओ है (उत्तीर्ण अवसरों का बार-बार उत्तीर्ण) मेरे दोस्त दर्पण में आदमी है यदि आप कभी भी कॉलेज में गए हैं तो आप जानते होंगे, शिक्षा निशुल्क नहीं है, और नि: शुल्क भोजन के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है। Belittling एलेक्स के हास्य, और चुटकुले सिर्फ दिखाता है कि आप कितने असुरक्षित हैं। आपको व्यक्तिगत विकास की ज़रुरत है, मेरे दोस्त यह व्यक्ति प्योरिक के सीनियर वीपी का प्रतीत होता है फ्यूचर्स व्यापारिक सामग्री जैसे कि पोस्ट अटैचमेंट, इमेज (छवियों) और स्क्रीनशॉट (ओं) को देखने के लिए कृपया वायदा पर रजिस्टर करें। उन्होंने पोस्टिंग से पहले एक विक्रेता के रूप में खुद को घोषित नहीं करके वायदा.ओ (पूर्व में बीएमटी) के नियम और शर्तों का उल्लंघन किया है और अब तक स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। व्यापारी, कमरे में यह दिलचस्प है आप मुझसे क्यों पूछेंगे कि ऐसा लगता है कि यह एलेक्स के खिलाफ सिर्फ एक नकारात्मक बजाने वाला बोर्ड है। एलेक्स ने मुझे बहुत मदद की है और ये सभी टिप्पणियां नकारात्मक के पक्षधर हैं। प्योरिक तुम्हारा एक प्रतिद्वंद्वी है क्यों आप इन पूरी तरह से पक्षपाती निराधार विचारों को अपने मंच को अपवित्रित करते हैं, मैंने रिपोर्ट को चीर पर कुछ अन्य समीक्षा पढ़ी हैं और वे कम से कम दूसरों की ओर इशारा करते हैं, अब मुझे कुछ कहना है और आप मेरी प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित करते हैं एलेक्स भयानक है, और इन कहानियों को सीधे सेट करने की आवश्यकता है, बेशक जब तक आप puretick दबाने में एक वित्तीय रुचि है यदि आप मेरी प्रतिक्रियाओं को नीचे लेते हैं, तो मैं निश्चित रूप से अपने मंच के बारे में मेरी राय के बारे में बात करूँगा। इसके बाद उन्होंने आगे अपनी पहचान के बारे में झूठ बोलकर वायदा (पूर्व में बीएमटी) के नियम और शर्तों का उल्लंघन किया, और कहा कि वे कमरे के मैदान में कोटा व्यापारी थे, क्योंकि उनकी असली पहचान के विपरीत ब्रायन पैजट, प्योरिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे। दोस्तों, अगर आप इस कंपनी के साथ कोई व्यवसाय करने पर विचार कर रहे हैं तो सावधान रहें। आप देख सकते हैं कि कंपनी के संस्थापक कैसे काम करते हैं। पिछली बार बिग माइक द्वारा संपादित 17 अक्टूबर, 2013 बजे 05:04 बजे। मैं कमरे में कुछ समय बिताया था, वास्तव में दो अलग-अलग आईडी के तहत दो अलग-अलग समय में भी 29.00 प्रस्ताव का लाभ लेते हैं आप पाएंगे कि उनकी मॉडरेटर द्वारा बात करने के लिए बहुत कुछ है, यह कष्टप्रद है लेकिन ट्रैक रिकॉर्ड के पीछे, यह दावा करता है कि, मैंने कुछ जीतने वाले ट्रेडों को देखा था, लेकिन हारने के साथ ही, बस इतनी ज्यादा बात नहीं की। आप पाएंगे कि आप कभी भी मेल नहीं खाते या उसके कॉल के करीब आ सकते हैं, वे समय में हैं, और तब कोई भी नहीं जानता है या कोई कॉल नहीं किया गया है, और जब तक वे कुछ कहते हैं, वे स्केलिंग कर रहे हैं। जैसे की तरह, quot आप लोगों को सभी कि डब्ल्यूटीएफ डब्ल्यूटीएफ पकड़ आपने अभी कहा था कि कोई सेट अप नहीं था, या यह एक खराब सेट अप था, फिर अचानक यह 30 टिक विजेता है अपने लिए प्रयास करें, लेकिन जानने के लिए सबसे अच्छा तरीका है और कभी भी आपको कॉल करने के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहें। वहाँ कुछ अच्छे कमरे हैं, लेकिन आपको अभी भी कॉल पर अपना सर्वश्रेष्ठ निर्णय और विवेक का उपयोग करना होगा। मेरी राय में, यह मेरे लिए नहीं था, वे नए में लेते हैं और उन्हें संकेतक का एक गुच्छा बेचते हैं, ईटीटी सलाह देते हैं। आपको यह सूट मिल सकता है मुझे याद है जब मैंने पहली बार पूछताछ की, उन्होंने मुझे मार्केटिंग की अथक ईमेल के साथ मारा, कभी भी एक अच्छा संकेत नहीं है तब जब आप उन ईमेलों में से किसी एक को उत्तर देते हैं (वे ईमेल को एक ट्रेनर से सही कहते हैं, जो आपके दिल में सबसे अच्छा रूचि रखते हैं, तो बिट्स सभी स्वचालित है) वे हमेशा कहते हैं कि 800 नंबर कहें और कोई भी आपकी सहायता कर सकता है जब मैंने ऐसा किया था, तो मुझे फ़ोन व्यवस्थापक द्वारा जवाब पर चारों ओर रन मिला। और कभी भी हलचल का जवाब नहीं। वे सहबद्ध विपणन को भी बढ़ावा देने के लिए उपयोग करते हैं, एक बार फिर मैं क्यों दूर रह गया मैंने दो परीक्षण किए हैं, सिर्फ यकीन करने और जांच करने के लिए, और मैं सही था, यह सिर्फ मेरे लिए नहीं था धन्यवाद: 32 दिए गए, 20 प्राप्त हुए मैं इस कमरे में प्रतिक्रिया के साथ सहमत हूँ मैंने उनके साथ एक परीक्षण किया और मुझे मॉडरेटर के साथ रहना मुश्किल हो गया, जिस तरह से वह व्यापार करता है। कमरे में एक चेतावनी प्रणाली है लेकिन आप उस व्यापार को लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं या आप संभवत: कदम आईमो को याद करेंगे। मैंने कभी भी ऐसा ही नतीजे नहीं दिखाया, इसलिए उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से गुमराह कर रहा है। मुझे पता है कि यह पाठ्यक्रम के लिए बराबर है लेकिन कुछ पोस्टिंग बॉलपार्क में हैं, यह एक नहीं है। वह प्रश्नों को अच्छी तरह से नहीं लेते हैं वह अक्सर उन नए लोगों को दंड देते हैं जो या तो ट्रेडों पर सवाल उठाते हैं या उनकी पद्धति को समझ नहीं पाते हैं एक प्यारी विशेषता आईएमओ नहीं

No comments:

Post a Comment