Thursday 15 February 2018

डीजे - होंडा - आउट के लिए नकदी - डाउनलोड - विदेशी मुद्रा


नकद गीत हुक के लिए: हम इसे इतना चाहते हैं कि हम नकद लाइफ्स के लिए बहुत कम समय लेंगे ताकि हमें तेजी से जीवित रहना पड़ेगा, यह वास्तव में इसे मिलता है और हमें यह पता चलता है कि इससे पहले कि हम बाहर निकल जाएं, हमें पता चलेगा कि हम जीते रहते हैं 5 मोमों पर घातक जहर अल तारिक: मैं उन्हें नीचे तोड़ देता हूं जैसे चीयर्स आशय से भय के लिए एवे तारिक से जो कुछ भी आप बच्चे को लेते हैं, आपको या तो देने के लिए दिया जाएगा, हम गधे को छाती में ऊपर ले जाते हैं और कम से कम मैं दिमाग को सीधे संगठित और इन्हें ऊपर उठाता हूं। नकली जासूस अब व्यवस्थित करना पसंद करें ये लोग ब्लास्टिन और लूटिन निगॉस स्लैशिन गंदगी के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन बेटा बेटा, जो बेवकूफ बना हुआ है मेरा निगादा आपके ब्रिच से भी बड़ा नहीं मिलता है आप जानते हैं कि पुराने बुजुर्ग पिताजी, टाँके और डिट्स के लिए स्नैच्स तो बाहर डालें डी पी और मो मो पास करें और उस नकली फंक प्रवाह की कल्पना को साफ करें साइको लेस: शोर को मार डालो, अपने दुर्गंध को नकार दिया गया है। यह ट्रैक शानदार है, होंडा मुझे इसे प्रतिनिधित्व करने के लिए चाहते हैं (यो जो) पी.एस. वाई. सी.एच. ओ. योनो बेटे की लाइनों के बीच गहरे आप नकली जैक बर्ट रेनोल्ड्स की तरह वापस अपने विग को धक्का देते हैं जब भी मैं जोर देती हूं कि मैं जे लिनो की तरह मेरे ठोड़ी को ऊपर रखता हूं, उन्हें कैसीनो के लिए लाइकिनो बैग ले आओ, वे कैसीनो जूजू: मुझे वापस आ गया बेटा मुझे पता है यह कुछ समय रहा लेकिन जो कुछ भी Im आतंक निश्चित रूप से अधिक हिंसक तब भी मैं यहाँ बाहर पैसे प्राप्त कर रहा हूँ और अधिक तरीके तो तीन मैं इन कठपुतलियों niggas अधिक भुगतान नहीं देख सकते हैं तो मुझे तुम पागल हो यह एक लगती है आप तय करेंगे कि आप इस जर्मन के साथ fk आसपास हिम्मत नहीं होता जीवन या मृत बच्चों अविश्वसनीय फेड बोलियाँ हेरोइन के सपने और जंगली योजनाएं मेरे सिर गहरे फैट जो: विपक्ष के बारे में कौन सी चीज देता है मेरी स्थिति कल्पना से दूर है, मैंने इन सभी लोगों से क्रीम को देखने के लिए बिचौदा शुरू कर दिया। साल के लिए करियर ब्रिंगिन मैक्स वापस दस चीरों से हाँ तो बीफ़िन पर विचार न करें मैं भी सबसे बड़े रैप कलाकार से छुटकारा पा रहा हूं, जबकि निगग्स स्लीपिंग ऑफ द स्ट्रीट स्प्रिंगर ने बंद किया क्योंकि लीग-टूल्स सबट्रैक द ग्रिम री सबसे अधिक समस्या के अनुसार: यह एक मिसिसिपी में दो मिसिसिपी तीन जी जाती है, उन सभी के माता-पिता के साथ (आँखें) निकगैस पी.आर. ओ.ओ. L. E.M. Z. मौखिक रणनीति के साथ यह यहूदी बस्ती आपको एक मैट्रेस की तरह बाउंसीन कर देती है, जो सब कुछ ग़लत ढंग से नहीं बोलती है, लेकिन मुझे लगता है कि रिप्ले की तरह नफ़ गाँठों (नॉट्स) की तरह आप बेहतर मानते हैं, तो आप इसे बेहतर मानते हैं कि यह एक समर्पित भूमिगत प्रतिनिधित्व वाला है, बीड़ाग्रस्त instramentals मुझे उत्तेजित करते हैं और मुझे उत्तेजित करते हैं Waco टेक्सास की तरह जगह उड़ा जब मैं फ्लेक्स इस crusty MCs एस्पैस्टिस की तरह खुजली कुछ अगले बकवास पर लेकिन इसके बस ब्रुकलिन मुझे बाहर बाहर आ रहा हूँ मैं एक ruggedest niggas जिंदा में से एक मेरे बारे में कोई बिल्ली भागों नहीं है शब्द इस बकवास पैदा होता है आपके क्षेत्र में है Problemz representin, बड़े पैमाने पर हिस्टीरिया बीके से बच्चा जो डायमंड स्टड क्राउन को चट्टान पर लाते हैं, कॉमिन को सीधे फ्लैटबुश पॉपपो से पकड़ लेते हैं, इन गीतों को सही रखें कैश के लिए हम इसे इतना चाहते हैं कि हम नकद लाइफ्स के लिए बहुत कम तो हम यह तेजी से जीता होगा, यह सच है कि हम इसे छोड़ दें और इससे पहले कि हम बाहर निकल जाएं इससे पहले कि आपको पता चल जाए कि हम जीते रहते हैं 5 मोमों पर घातक जहर मैं उनको तोड़ता हूं जैसे चीरों ने आर्य तारिक से भय के लिए आंसू आप बच्चे की तलाश करते हैं या फिर आपको उद्धार करने के लिए दिया जाएगा पोस गधे हम छाती में ऊपर की ओर चलते हैं, मैं कम से कम मस्तिष्क को सीधे संगठित करने और इन जाली जासूसों से ऊपर उठाने की इजाज़त देता हूं। अब ये लड़के ब्लास्टिन और लूटिन के बारे में बात कर रहे हैं Niggas slashin shit लेकिन बेटे का बेटा जो मूर्ख है मेरा निगादा अपने britches की तुलना में कोई भी बड़ा नहीं मिलता है आप जानते हैं कि पुराने बुजुर्ग पिताजी उह, टाँके और डाइट्स स्नैच्स के लिए तो डीपी बाहर डालें और मो मो को पास करें और उस नकली फंक फ्लॉप की कल्पना को साफ करें शोर को मार डालो, अपने दुर्गंध को हटा दिया गया है इस ट्रैक को शानदार बना दिया गया है, होंडा मुझे इसे प्रतिनिधित्व करने के लिए चाहते थे (यो जो) पी.एस. वाई. सी.एच. ओ. yayo बेटा की लाइनों के बीच गहरे तुम नकली एक जैक बर्ट Renoylds की तरह अपने विग वापस धक्का जब भी Im जोर दिया मैं जे लीनो की तरह मेरी ठोड़ी ऊपर रखो किसी भी fuckin morano लातीनी बैग उन्हें लाने के लिए, वे कैसीनो आईएम वापस बेटा के लिए मैं अपनी थोड़ी देर लेकिन जो कुछ भी Im आतंक निश्चित रूप से अधिक हिंसक तब भी मैं यहाँ बाहर पैसे और अधिक तरीके प्राप्त कर रहा हूँ तो तीन मैं नहीं देख सकता कि यह जोकर niggas अधिक भुगतान किया तो मुझे तुम पागल हो यह एक लगती है आप तय करेंगे कि आप इस जर्मन के साथ चारों ओर बकवास की हिम्मत नहीं होगा जीवन या मृत बच्चों अविश्वसनीय फेड बोली हेरोइन सपने और जंगली योजनाएं मेरे सिर गहरे कौन विरोध के बारे में एक बकवास देता है मेरी स्थिति कल्पना से दूर है मैं इन सभी fiends से क्रीम को देखने के लिए शुरू किया बड़ी व्यसनी साथी के साथ सुनो, मैं वर्षों से कैरियर के लिए Bringin इस बकवास कर रहा हूँ दस चियर्स से अधिकतम वापस हाँ, तो बीफ़िन पर विचार न करें मैं भी सबसे बड़े रैप कलाकार से छुटकारा पा रहा हूं, जबकि निगग्स स्लीपिंग ऑफ द स्ट्रीट स्प्रिंगर क्लोज़िंग नेगग्स के कारण लीक-टूल्स सबट्रैक द ग्रिम लापरस एम ओस्ट यह एक मिसिसिपी में दो मिसिसिपी 3 जी चला जाता है। उन सभीों के साथ माईफुकिन है (आँखें) निगगेस पीआरओ ओ. बी. L. E.M. Z. मौखिक रणनीति के साथ यह यहूदी बस्ती आपको एक मैट्रेस की तरह बाउंसीन कर देती है, जो सब कुछ ग़लत ढंग से नहीं बोलती है, लेकिन मुझे लगता है कि रिप्ले की तरह नफ़ गाँठों (नॉट्स) की तरह आप बेहतर मानते हैं, तो आप इसे बेहतर मानते हैं कि यह एक समर्पित भूमिगत प्रतिनिधित्व वाला है, बीड़ाग्रस्त instramentals मुझे उत्तेजित करते हैं और मुझे उत्तेजित करते हैं Waco टेक्सास की तरह जगह उड़ा जब मैं फ्लेक्स इस crusty MCs एस्पैस्टिस की तरह खुजली कुछ अगले बकवास पर लेकिन इसके बस ब्रुकलिन मुझे बाहर बाहर आ रहा हूँ मैं एक ruggedest niggas जिंदा में से एक मेरे बारे में कोई बिल्ली भागों नहीं है शब्द इस बकवास पैदा होता है आपके क्षेत्र में समस्याएं प्रस्तुतीकरण, बड़े पैमाने पर हिस्टीरिया बीके से बच्चे जो हीरे की छाती वाले मुकुटों को चपेट में लेते हैं, कॉमिन को सीधे फ्लैटबुश पॉपपो से पकड़े जाते हैं, अब नीचे न्युटिकेशियस वेजा ओ एसाईओ फोटोगराक्रियेको के लिए रीहन्ना कॉमोज़ एवियाडोरा के लिए एक रिविस्टा क्लर्कहर्परर्सबॉर्सकोट होजे ज़ारा लार्ससन एपेटेगास के लिए धन्यवाद। Ty Dolla अज्ञात कलाकार अमरीका के कैनसिडेलिटिल्डो डेक्यूट ऑर टिएटेटीक्स एमोनाटेलम एक्टर ऑफ़ द आस्ट्रिएज एडवर्ड शीरान एवरेट एक क्वार्टशिप ऑफ़ यूक्वाट ई कोट क्स्टल ऑन द हिलक्वाट नहीं सिडनी ओपेरा हाउस वेजा कान्टोर ने ओकटालेब्यूम से उद्धृत किया, डिवइडक्वाट होजे कैटी पेरी द्विलागा प्रीक्यूतिविया को क्लीप करें नोवो एकल, क्वालिट नो नेवो एकल, क्वालिटी फॉर दी रिदमक्लॉट फैक्स सारास्यूट लैनक्केडिलदा नेस्टा-सेफ्टा-फ़िरा (10) होजे परमोर क्वॉर्मे क्यू वोल्टारैक्यूट एओस पल्कोस एएम 2017 होजे मैस नॉटियोकुएटस राकैन बैनर वीजा ओ अब क्लोप, हॉली ग्राउंडक्वाट, ट्वेंटी वन पायलट्स वीजा ओ नोवो क्लीप दा बन्दा, हिएवडीर्तिस्लिसक्वाट, कॉम लिजेंडस ज़ैयान एस्क्यूट, वर्टिल्डियो अकुअटेस्टिका डू सिंगल, क्टटी नॉन वॉन लाईफ फ़ोरवेक्वाट, कॉम लेटा ई ट्रेड्युकेटेड लैटसन जेरा लार्सन वेजा ओ क्लीप द मुकाटिकेका, कॉस गुड (करतब। डल्ला इग) कोट, कॉम लिगेन्डस लेडी गागा वेजा, एक लेडी गागा नहीं, सुपर बाउलक्वाट, मैरीया केरी वेजा ओ अब क्लोप दा कैटोरो, कॉट आई नॉट (करतब। वाईजी) कोट, कॉमपेंडेड जेम्स ब्लंट वेजा ओ नोवो क्लॉप डू कैटर, कोट लव लो बेक्टाक्ॉट, कॉम लिगेन्डस शकीरा वीजा, एक नवा वर्टिल्डियो डब्लू क्लीप्स डे उद्धरण, चाइनाजवेॉट, कॉम लिगेन्डस इनना वेजा ओ अब क्लीपा डा कंटोरा, क्यू यूटजीममी जिमलेट, कॉम लिगेन्डस एरियाना ग्रांडे फीट जॉन लीजेंड एस्क्यूट एक वर्टिल्डियो एस्क्यूटिटा डे डेट बायटि एंड द बीस्टक्वाट, डा ट्रिलो डो न्यूफ़ामेट ए ए ए बेला ई ए फेराक्ॉट टॉप म्यूकुटिसस वॅगल्यूम

No comments:

Post a Comment