Friday 16 February 2018

Nzdjpy - विदेशी मुद्रा - कारखाना


मैं आमतौर पर इस इंटरैक्टिव ट्रेडिंग सेक्शन में पोस्ट नहीं करता हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं वर्षों से पहले ही लाभदायक रहा हूं। लेकिन इस हफ्ते, मैं चार्ट पर कुछ गंभीरता से गुम कर रहा हूं। AUDJPY और विशेष रूप से एनजेडडीजेपीवाई रॉकेट की तरह बढ़ी, बिना किसी गंभीर मौलिक समाचार (जो मुझे पता है) और अजीब जीएमटी घंटे में भी। असल में मैं एक विपरीत व्यापारी हूं (कम बेचने वाला उच्च खरीद लें) और मुझे जला दिया गया है क्योंकि इन दो जोड़ों ने लगभग दिनों के लिए वापस नहीं लिया। आपके निवेश के दोस्तों को अटैचमेंट की छवि क्या है (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं आमतौर पर इस इंटरैक्टिव ट्रेडिंग सेक्शन में पोस्ट नहीं करता हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं कई सालों से पहले ही लाभदायक रहा हूं। लेकिन इस हफ्ते, मैं चार्ट पर कुछ गंभीरता से गुम कर रहा हूं। AUDJPY और विशेष रूप से एनजेडडीजेपीवाई रॉकेट की तरह बढ़ी, बिना किसी गंभीर मौलिक समाचार (जो मुझे पता है) और अजीब जीएमटी घंटे में भी। असल में मैं एक विपरीत व्यापारी हूं (कम बेचने वाला उच्च खरीद लें) और मुझे जला दिया गया है क्योंकि इन दो जोड़ों ने लगभग दिनों के लिए वापस नहीं लिया। क्या आपका इनपुट इंसान दिलचस्प है कि मैं यह भी देख रहा हूं। शायद कोई मेरे प्रश्न का उत्तर भी दे सकता है। 10 जून 2015 और 2 9 अप्रैल 2015 के अंतराल के कारण क्या हुआ। आपके लिए रॉक पिप्स के लिए संभावित उत्तर देने के लिए, कीमत को बंद करने के लिए कीमत बहुत अच्छी तरह से आकर्षित की जा सकती है, मैं वर्तमान में नकद दर पर परीक्षण कर रहा हूं और न ही पता है कि इन खामियों के कारण क्या हुआ। कोई भी कुछ प्रकाश छोड़ सकता है, धन्यवाद. मैं आमतौर पर इस इंटरैक्टिव ट्रेडिंग अनुभाग पर पोस्ट नहीं करता हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं कई सालों से पहले ही लाभदायक रहा हूं। लेकिन इस हफ्ते, मैं चार्ट पर कुछ गंभीरता से गुम कर रहा हूं। AUDJPY और विशेष रूप से एनजेडडीजेपीवाई रॉकेट की तरह बढ़ी, बिना किसी गंभीर मौलिक समाचार (जो मुझे पता है) और अजीब जीएमटी घंटे में भी। असल में मैं एक विपरीत व्यापारी हूं (कम बेचने वाला उच्च खरीद लें) और मुझे जला दिया गया है क्योंकि इन दो जोड़ों ने लगभग दिनों के लिए वापस नहीं लिया। आपके निवेश के दोस्तों को अटैचमेंट की छवि क्या है (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं आमतौर पर इस इंटरैक्टिव ट्रेडिंग सेक्शन में पोस्ट नहीं करता हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं कई सालों से पहले ही लाभदायक रहा हूं। लेकिन इस हफ्ते, मैं चार्ट पर कुछ गंभीरता से गुम कर रहा हूं। AUDJPY और विशेष रूप से एनजेडडीजेपीवाई रॉकेट की तरह बढ़ी, बिना किसी गंभीर मौलिक समाचार (जो मुझे पता है) और अजीब जीएमटी घंटे में भी। असल में मैं एक विपरीत व्यापारी हूं (कम बेचने वाला उच्च खरीद लें) और मुझे जला दिया गया है क्योंकि इन दो जोड़ों ने लगभग दिनों के लिए वापस नहीं लिया। क्या आपका इनपुट इंसान दिलचस्प है कि मैं यह भी देख रहा हूं। शायद कोई मेरे प्रश्न का उत्तर भी दे सकता है। 10 जून 2015 और 2 9 अप्रैल 2015 के अंतराल के कारण क्या हुआ। आपके लिए रॉक पिप्स के लिए संभावित उत्तर देने के लिए, कीमत को बंद करने के लिए कीमत बहुत अच्छी तरह से आकर्षित की जा सकती है, मैं वर्तमान में नकद दर पर परीक्षण कर रहा हूं और न ही पता है कि इन खामियों के कारण क्या हुआ। क्या कोई कुछ प्रकाश डाला सकता है, धन्यवाद

No comments:

Post a Comment