Friday 9 February 2018

आदिल - मलिक - विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम


उडु भाग 1 में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण मेरा नाम रहल नवाज़ है I मैं गुर्जरवाला का है, वेलकम टू मनी ऑनलाइन करें। मैं आपको सिखाऊंगा कि, आप घर से पैसा कैसे कमा सकते हैं, और कितने ऑनलाइन व्यवसाय और उनके तरीके और हम इन ऑनलाइन कारोबार कैसे कर सकते हैं आज हम किस विषय को सीखेंगे, जिसे हम विदेशी मुद्रा कहते हैं विदेशी मुद्रा में शब्द 8220 विदेशी मुद्रा 8220 से आया है, जिसमें हम मुद्रा जोड़े खरीदने और बेचते हैं। यह व्यवसाय उन लोगों के लिए है, जो निवेश करना चाहते हैं और कमाते हैं। इस व्यवसाय में, एक सॉफ्टवेयर आपको प्रदान करेगा, जिसमें आपको एक व्यापार करना होगा और इस व्यापार से अर्जित करना होगा। हम यह सब देखेंगे कि, हमें यह कैसे करना है सबसे पहले, मूल बात यह है कि 8220 एक खाता बनाने के लिए 8221 और यह वास्तव में क्या काम है तो सबसे पहले आपको मममोनीनुरडू में जाना होगा और उर्दू 8221 में धारा 8220 विदेशी मुद्रा में जाना होगा। जिसमें विदेशी मुद्रा के बारे में सारी जानकारी है विदेशी मुद्रा क्या है जैसा कि मैंने पहले ही आपको बताया था कि विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा की तरह काम करता है, और वास्तव में इसे विदेशी मुद्रा भी कहा जाता है जिसमें हम अलग-अलग मुद्राएं खरीदते हैं और बेचते हैं यहाँ देखें फॉरेक्स के बारे में विवरण में सभी परिचय है विदेशी मुद्रा बाजार कैसे पूरी तरह से अंग्रेजी और उर्दू दोनों में पूर्ण विवरण में काम करता है। तो आप चुन सकते हैं कि आपके लिए क्या पढ़ना और समझना आसान है। क्या फैला हुआ है बाजार क्या है एक ऑर्डर क्या है बाजार की भविष्यवाणी क्या है खरीदें और बेचें क्या मैं समझने के लिए सबसे आसान बनाने के लिए अपने स्तर की कोशिश की। रजिस्टर पाने के लिए यहां क्लिक करें अब मैं खुद को पंजीकरण करके आपको पंजीकरण की विधि बताता हूं। Exness एक दलाल है, और हम Exness के साथ काम करेंगे। 1. रजिस्टर पर क्लिक करें जैसा कि मैंने अपने वीडियो में क्लिक किया है, आप देख सकते हैं। यदि आप नए हैं तो मैं आपको एक सेंट अकाउंट बनाने की सलाह दूंगा और यदि आप मिनी अकाउंट बनाते हैं तो आप ज्यादा पैसे के साथ शुरू करना चाहते हैं और यहां लिखा है कि सेंट अकाउंट में आप खाते में खाते में न्यूनतम 1 जमा कर सकते हैं, और मिनी में खाते में आप न्यूनतम 10 जमा कर सकते हैं, और जैसा कि क्लासिक अकाउंट में न्यूनतम 5,000 और ईसीएन खाते में न्यूनतम 10000 है। और जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि अगर आप शुरुआती हैं तो मेरी सिफारिश सेंट अकाउंट शुरू करना है, जो आपके लिए बेहतर होगा अब आप यहां देख सकते हैं कि यहां दिए गए उत्तोलन और कई अन्य चीजें हैं, हम इन सबके बारे में सबकुछ सीखेंगे, यहां दिए गए लाभ और अन्य सभी क्या हैं। अब हम एक खाता खोलने पर क्लिक करते हैं: अब सबसे पहले आपको व्यक्तिगत विकल्प चुनना होगा, क्योंकि यह आपकी व्यक्तिगत है, आपके पास एक कंपनी है और आप खुद से अलग-अलग काम कर रहे हैं ताकि आप व्यक्तिगत चयन और आवश्यक फ़ील्ड भर सकें , जैसे प्रथम नाम अंतिम नाम, ईमेल आदि। अपने आवश्यक फ़ील्ड भरने के दौरान, आपको अपने वैध संपर्क नंबर को देश कोड (9 2) (आप इसे मेरे वीडियो में व्यावहारिक रूप से देख सकते हैं) के साथ लिखना चाहिए, व्यापार मंच विकल्प में, आपको विकल्प (मेटा ट्रेडर्स 4)। मेटा ट्रेडर 4 वास्तव में उस सॉफ़्टवेयर का नाम है जो हम उपयोग करेंगे। और आप इसे डाउनलोड करेंगे। इस सब के बाद, अगला लाभ उठाने वाला है, लीवरेज को अधिकतम के रूप में चुना जाता है। मेरे उडु पेज और इंशा अल्लाह में लीवरेज के बारे में मैंने क्या व्याख्यायित किया है, मैं अपने अगले पाठ में लाभ उठाने पर चर्चा करूंगा। लेकिन यहां मैं आपको बताता हूं कि हमेशा अधिकतम लाभांश चुनें, जैसा कि यहां अधिकतम 1: 2000 दिया गया है। आप अपने खाते को किसी भी मुद्रा में बना सकते हैं लेकिन मेरी सिफारिश और जैसा कि हम सभी कर रहे हैं, हम अमरीकी डालर खाते बनाएंगे, हालांकि कई अन्य मुद्राओं का लाभ उठाना होगा लेकिन हम दूसरों पर काम नहीं करेंगे। अंतिम भरण कैप्चा में, इसे भरें और अगले पर क्लिक करें एक ईमेल आपको एक कोड के साथ भेजा जाएगा और साथ ही साथ आपको एक अन्य कोड के साथ एक सेल फोन पर एक संदेश भेजा जाएगा, इसलिए आपको अपना मान्य नंबर दर्ज करना होगा, जितना मैंने प्राप्त किया है, उतना संदेश प्राप्त होगा (मेरे वीडियो में देखें), और यदि आपने कोई ईमेल या मोबाइल कोड don8217t प्राप्त नहीं किया है, तो आपको चिंता है क्योंकि आपको ई-मेल कोड फिर से भेजें पर क्लिक करने का विकल्प है और आप इसे यहां क्लिक करके प्राप्त कर सकते हैं .. अब ये विवरण अपने ईमेल पते से लें और अपने खाते में प्रवेश करें इन क्षेत्रों को आवश्यक फ़ील्ड में चिपकाने कुछ सुरक्षा विकल्प भी उपलब्ध हैं यह आप पर निर्भर करता है, आप किस तरह की सुरक्षा यहां रखना चाहते हैं आप निम्न सुरक्षा विकल्प का चयन कर सकते हैं: इस मामले में वे आपको और ईमेल भेज देंगे आप मध्यम सुरक्षा का चयन कर सकते हैं: इस मामले में और जब आप भुगतान करना चाहते हैं, तो वे आपके सेल पर एक टेक्स्ट भेज देंगे, जो पूरी तरह से मुफ़्त है (कोई समस्या नहीं) तो यहां मैं आपको मध्यम सुरक्षा चुनने की सलाह दूंगा जो आपके लिए बेहतर है । यहां आपके पास पासवर्ड, निवेशक पासवर्ड और फोन पासवर्ड वाले पासवर्ड हैं। मैं आपको पासवर्ड जनरेट करने के लिए क्लिक करने का सुझाव देता हूं और सभी पासवर्ड स्वचालित रूप से जेनरेट होंगे और आपको ईमेल भी करेंगे लेकिन आप यहां से कॉपी कर सकते हैं और अगली बार सभी पासवर्ड क्लिक करके आपको ईमेल करेंगे। अगले पर क्लिक करने के बाद, विकल्प दिखाई देगा सॉफ़्टवेयर मेटा ट्रेडर डाउनलोड करें 4. जैसा कि मैंने इस पर क्लिक किया है, यह डाउनलोड करने के लिए शुरू होगा, मैं वास्तव में पहले से ही है ताकि आप बस डाउनलोड करें और अन्य सॉफ़्टवेयर 8217 की तरह स्थापित करने के लिए आसान इसके बाद अगले विकल्प जमा राशि है, जमा में आपको प्रवेश करना होगा कुछ कुछ। जैसा कि मुझे 50 या 100 जमा करना है, मैं यहां लिखूंगा, और यह आप पर निर्भर करता है कि इसके बाद आप कितना निवेश करना चाहते हैं, आपको अपने पेमेंट प्रकार का चयन कई विकल्प के रूप में करना पड़ सकता है जिसमें यहां कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं। मैं आपको सुझाऊंगा, कि अगर आप बैंक तार का उपयोग करना चाहते हैं या बैंक से सीधे डायरेक्ट बोनर का चयन करना चाहते हैं तो या मेरे साथ संपर्क करें यदि आप पाकिस्तान में रहते हैं एक्सनेस फंड्स खरीदने के लिए यहां क्लिक करें राहेल एसबी मेरे ना एक्स्टेंस पर एपीटीई हू ट्रैका कहते हैं अकाउंट बयाना हा और एमटी 4 बोर डाउनलोड करें लीए हाके लकेन अकाउंट के नाट्स नहीं कर पेरा एमटी 4 पर डेमो अकाउंट बाहे बीएनएनएलआईए हा हमारे हमारे बिजनेस भाई कर रह गया है का अलॉफ़ मा एपीना अकाउंट स्वेप मुक्त कार्ना च राहा हू वू कैस तारह ​​करून या का अलाअह है खाता है वेरिफ़ाई बधे करवाना चा रा हन जीस का लीया मा ने चरण 1 मेरी एपन सीएनआईसी के स्कैन कॉपी अपलोड को लेकिन यू के का को जोवा ना ना एक री मेरा एपी के मोबाइल ना जो का एपी ने vedio ma deya ha cal के लिए laken namber band tha कृपया मेरी मदद करो, उर्दू पेशेवर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वीडियो अधिक जानकारीपूर्ण और व्यापक सामग्री हैं। और मुझे उत्पादन की गुणवत्ता पसंद है एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें ई मेल अपडेट फेसबुक पर हमें ढूंढें फेसबुक पर मेरे पीछे आइए Google पर हमें का पालन करें विज्ञापन Heretugashow विशेष रूप से सूचीबद्ध होने तक हमारी वेबसाइट पर सूचीबद्ध किसी भी वीडियो को संग्रहीत नहीं करते हैं, सभी वीडियो स्वतंत्र रूप से विभिन्न माध्यमों द्वारा अनुक्रमित किए जाते हैं यूट्यूब, डेलीमोशन जैसी वीडियो साझाकरण साइटों की उपलब्ध एपीआई। यदि आप एक डीएमसीए फाइल करना चाहते हैं तो कृपया अपने नोटिस और मूल अपलोडर या सामग्री मेजबान पर संचार भेजें। गोपनीयता नीति इस वेबसाइट पर जाकर, आप इस गोपनीयता कथन में वर्णित प्रथाओं को स्वीकार कर रहे हैं। जब आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो हम विज्ञापन देने के लिए तृतीय-पक्ष विज्ञापन कंपनियों का उपयोग करते हैं ये कंपनियां आपके इस और अन्य वेबसाइटों की यात्रा के बारे में सूचनाओं का उपयोग इस साइट पर विज्ञापन और उन सामानों और सेवाओं के बारे में अन्य साइटों को प्रदान करने के लिए कर सकती हैं जो आपके हित में हो सकती हैं विज्ञापनों में कुकीज़ हो सकती है इस साइट को ऑनलाइन रखने की लागतों के वित्तपोषण के लिए विज्ञापन आवश्यक हैं यदि इस गोपनीयता कथन के बारे में आपके पास कोई सवाल है, इस साइट के प्रथाओं, या इस वेबसाइट के साथ आपके व्यवहार, आप हमसे संपर्क करने के लिए स्वागत है। कॉपीराइट दावों के संबंध में डीएमसीए नीति जानकारी कानूनी रूप से प्रचार और अन्य कानूनी प्रयोजनों के लिए इंटरनेट पर पोस्ट की जाने वाली वीडियो फ़ाइलों का सबसे संपूर्ण खोज योग्य अनुक्रमणिका विकसित करने के हमारे मिशन के हिस्से के रूप में, हमारी खोज क्रॉलर लगातार नई, कानूनी रूप से पोस्ट की गई वीडियो फ़ाइलों के लिए इंटरनेट क्रॉल करते हैं। हम मुख्य रूप से एक सूचना स्थान उपकरण हैं, और हम अपने खोज इंडेक्स में लिंक्स पर कोई संपादकीय निरीक्षण नहीं करते हैं। हम हमारे सूचकांक में निहित तृतीय पक्ष की वेबसाइटों को नियंत्रित नहीं करते हैं। हम एक फ़ाइल साझा करने वाली साइट नहीं हैं, पीयर या अन्यथा सहकर्मी हैं और हम किसी भी तरह से समर्थन नहीं करते हैं या वीडियो के अवैध प्रतिलिपि का समर्थन नहीं करते हैं। चूंकि हम इन तृतीय पक्ष साइटों पर अपनी खुद की या संपादकीय नियंत्रण नहीं रखते हैं, यह संभव है कि हमारा सूचकांक कुछ वीडियो फ़ाइलों से लिंक हो सकता है जो कॉपीराइट स्वामित्व प्राधिकरण के बिना पोस्ट किए गए थे। यदि इस गोपनीयता कथन के बारे में आपके पास कोई सवाल है, इस साइट के प्रथाओं, या इस वेबसाइट के साथ आपके व्यवहार, आप हमसे संपर्क करने के लिए स्वागत है।

No comments:

Post a Comment