Friday 23 February 2018

टेप - पढ़ने - विदेशी मुद्रा व्यापार


चार्ट के बिना व्यापार (टेप-रीडिंग) मैं शुद्ध मूल्य कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक सफलता के साथ किया है। मैं इस मॉडल के साथ मिनी लॉट के साथ खेल रहा हूं, लेकिन अगर मैं अधिक सुसंगतता प्राप्त कर सकता हूं तो मुझे लगता है कि यह मजेदार हो सकता है और शायद यह मेरे सामान्य बोरिंग व्यापार मॉडल से बेहतर भुगतान करेगा। परिणाम मेरे पास 3 दिनों में 17 ट्रेड होते हैं, जहां मैंने 6 घंटे सब एक साथ बिताए हैं और 12 जीत और 5 नुकसान वैसे भी अभी तक मॉडल heres मॉडल की प्रतीक्षा करें, कम से कम कुछ अच्छा आंदोलन (5 10 मिनट के भीतर 10 पीप परिवर्तन देखेंगे। कार्रवाई के बाद कम से कम 5 मिनट की कीमत पर लग रही है। एक winloss के बाद दंड जहां आपको अनुमति नहीं है भी कम से कम 15 मिनट के लिए कीमत को देखो (यह इसलिए नहीं है क्योंकि मूल्य जानने के लिए आपको चार्ट को संपूर्ण रूप से देखने से रोक दिया गया है, खासकर अगर पीए बड़ी संख्या में) 58 आदि। सामान्य विचार के रूप में मैं यह देख रहा हूं व्यापार करने के दो तरीके हैं.मैं आम तौर पर कीमतों को देखते हुए नए नंबरों की संख्या को घुमाएगी जैसे 1.2723 तक पहुंचने से पहले 1.271x (सामान्य रूप से अधिक समय लगता है) को नीचे गिरने से पहले 1.2723 का सशक्त पैनट्रेशन आम तौर पर आगे की कमी या गिरावट (मुश्किल भाग एम्प तेज़) कीमत को पकड़ने की कोशिश कर रहा है क्योंकि यह एक गोल संख्या से फैलता है एक अच्छी संभावना देता है और हम उम्मीद करते हैं कि हम बेहतर उम्मीद कर रहे हैं। और उन लोगों के लिए जो सही तरीके से व्यापार करने के बारे में पढ़ते हैं आर ikreward और scalping बेवकूफ है आदि। यहां नीचे लिखें न। साधारण धागा नियम यदि आपके पास कुछ सकारात्मक है, तो फिर से लिखिए I अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जनवरी 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 206 पदों मैं थोड़ी देर के लिए इस पर गौर किया, लेकिन बैकटेस्टेड टेक्निकल के साथ छड़ी करने का फैसला किया। मुझे कुछ जानकारी मिली जो मुझे मदद मिली Ive कुछ व्यापार के फर्श पर और Ive देखा क्या से, सबसे अधिक पेशेवर मालिकाना दिन व्यापारियों व्यापार के इस प्रकार करते हैं आम तौर पर बोलते हुए, वे इसका इस्तेमाल करते हैं: 1) बाज़ार की गहराई 2) ऑर्डर प्रवाह (समय और बिक्री) 3) ओपन बुक (NYSE के लिए) इस पर एक सामान्य गाइड बाज़ार की गहराई को पढ़ना और उसमें कमजोरियों की खोज करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि बोलियां बहुत सारे विक्रय आदेशों के साथ अंकित की जा रही हैं, और कीमत अभी तक नहीं गिर रही है, तो इसका मतलब है कि एक बड़ा खरीदार या गिरने वाला है ध्यान से देखकर, आप एक बहुत ही कम जोखिम व्यापार कर सकते हैं और कुछ टिक चालें ऊपर या तो ऊपर के रूप में (के रूप में बेचनेवाला समाप्त हो) या नीचे (खरीदारों के रूप में अभिभूत हैं) कब्जा कर सकते हैं। प्रतिदिन इस तरह के व्यापार करने से, आप प्रति दिन कुछ टिक्स्स्पिप्ससेंट जमा कर सकते हैं जो छोटे जोखिम के साथ है। यह एक बहुत ही उभरेगा कारोबार का प्रकार है जिसमें यह एक प्लान से व्यापार की तुलना में गट्टकोट से अधिक कोटेशन है। यह बहुत लाभदायक हो सकता है और अधिकांश मालिकाना दिन-व्यापारियों ऐसा करते हैं। मुझे व्यापार के इस रूप को पसंद नहीं है क्योंकि मैं इसे प्रोग्राम नहीं कर सकता और मैं इसे बैकटेस्ट नहीं कर सकता मैं केवल ऐसी चीजों का व्यापार करता हूं जो मुझे एक निश्चित परिणाम या कम से कम प्रदर्शन का एक बहुत मजबूत गाइड पता है उदाहरण के लिए, आईडी एक अधिक चलने वाले औसत क्रॉसओवर व्यापार के लिए अधिक आरामदायक है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास 32 ट्रेडवे को कहने के बजाय लाभदायक होगा। यह सिर्फ निर्भर करता है मैं शुद्ध मूल्य कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक सफलता के साथ किया है। सूची के लिए प्रतीक्षा करें, कम से कम 5-10 मिनट के भीतर कुछ अच्छा आंदोलन (10 पीप परिवर्तन देखेंगे)। कार्रवाई होने से पहले न्यूनतम 5 मिनट के लिए कीमत पर लगना। एक winloss के बाद - जहां आपकी अनुमति नहीं है भी कम से कम 15 मिनट के लिए मूल्य को देखो। हाय Larseg, क्या आप कृपया अपने प्रविष्टियों पर विस्तार से इस तरह से व्यापार कर सकते हैं जब मूल्य एक नए सेट संख्या में प्रवेश करती है आप breakout खेलते हैं। (लंबे समय तक जा रहा है अगर मूल्य एक नए सेट उच्च में प्रवेश करता है) धन्यवाद मैं शुद्ध मूल्य कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों से मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक अच्छी सफलता के साथ किया है। मैं चारों ओर खेल रहा हूं इस मॉडल के साथ मिनी लॉट बहुत है लेकिन अगर मैं और अधिक सुसंगत हो तो मुझे लगता है कि यह मजेदार हो सकता है और शायद यह मेरे सामान्य उबाऊ व्यापार मॉडल की तुलना में बेहतर रकम का भुगतान करे। परिणाम मेरे पास 3 दिन 17 ट्रेड्स हैं जहां मैंने 6 घंटे सभी एक साथ बिताए हैं और 12 जीत और। यह एक बहुत अच्छा विचार आदमी विल इस हफ्ते ओ. ए.एन. ए.एस. ए डेमो प्रतियोगिता पर कोशिश करें। । चूंकि Fx स्टॉक और कॉमिक्स के रूप में एक केंद्रीय मुद्रा नहीं होता है, मात्रा वास्तव में एक अच्छी या सटीक मीट्रिक है, मैं quotWyckoffs Wayquot पढ़ना बंद कर रहा हूं, जब मुझे इस संघर्ष का एहसास हुआ। मुझे केवल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडिंग के विकल्प के लिए तलाश करते हुए टेप पढ़ना मिला मुझे पढ़ने के लिए क्वोटेट करने के लिए क्या आकर्षित हुआ, मॉनिटर के एक छोटे से क्षेत्र पर सभी जानकारी हो रही है जब एक से अधिक मुद्रा जोड़े दिखते हैं कीमत गति की दिशा को इंगित करने के लिए मात्रा को निर्धारित करने में सक्षम होने के कारण, तेजी से खरीदते हुए ब्लूरेड रंग और खुद रंग बदलते हैं। क्या आपको पता है कि COT रिपोर्ट क्या है यदि हां, तो चार्ट को देखें और उन्हें सीओटी रिपोर्ट और एफएक्स स्पॉट चार्ट के साथ तुलना करें इसलिए 1 सप्ताह पुरानी कॉट रिपोर्ट के मुकाबले लाइव ऐक्शन देखना बेहतर है। लेकिन मेरे ज्ञान के अनुसार, वास्तविक अनुबंध विकल्प दलाल के साथ बिना डेटा प्राप्त किए बिना उस डाटा को प्राप्त करना लगभग असंभव है। अगर कोई मुझे दलाल को पेश करता है तो मुझे बताएं मेरे द्वारा इसकी सराहना की जाएगी। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) चूंकि Fx स्टॉक और कॉमिक्स के रूप में एक केंद्रीय आदान प्रदान नहीं करता है, वास्तव में वॉल्यूम वास्तव में एक अच्छी या सटीक मीट्रिक है, मैं quotWyckoffs Wayquot पढ़ना बंद कर रहा हूं, जब मुझे इस संघर्ष का एहसास हुआ। मुझे केवल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडिंग के विकल्प के लिए तलाश करते हुए टेप पढ़ना मिला मुझे पढ़ने के लिए क्वोटेट करने के लिए क्या आकर्षित हुआ, मॉनिटर के एक छोटे से क्षेत्र पर सभी जानकारी हो रही है जब एक से अधिक मुद्रा जोड़े दिखते हैं कीमत गति की दिशा को इंगित करने के लिए मात्रा को निर्धारित करने में सक्षम होने के कारण, तेजी से खरीदते हुए ब्लूरेड रंग और खुद रंग बदलते हैं। अब आपकी बात कर रहे रैमैक, मैं 14 जोड़े के उद्धरण देखता हूं और वहां के मूल्य में परिवर्तन होता है, हालांकि मैं केवल केबल का व्यापार करता हूं। आपने कहा है कि आप देख सकते हैं कि ये वॉल्यूम कितनी देर तक बढ़ती है जब ये मेरी स्क्रीन रोशनी क्रिसमस पेड़ की तरह दिखती है जब बड़ी मात्रा में प्रवेश होता है बाजार। लेकिन इस परिप्रेक्ष्य से 2 अन्य महत्वपूर्ण जानकारी हैं सबसे पहले आप गति को देख सकते हैं क्योंकि यह अनुबंध और रहता है आप बिड की ताकत देख सकते हैं। आप बाजार परीक्षण एसआर देख सकते हैं, आप पूरे बाजार को एक के रूप में काम करने के लिए बहुत आश्चर्यचकित होंगे। दूसरे और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप देख सकते हैं कि बाजार एक यादृच्छिक अराजकता की स्थिति या हार्मोनिक और संरचित है। जब संरचित यह एक अच्छी तरह से स्विस घड़ी की तरह एक साथ काम करता है। यह केवल अवसर पर होता है। यह तब होता है जब हमें व्यापार करना चाहिए। टेप रीडिंग: दिन के कारोबार के लिए टेप कैसे पढ़ा जाए व्यापार का कोर्स जो आपको मास्टर करने में मदद करेगा टेप पढ़ना कभी जानना चाहता था कि गुप्त सॉस हेज फंड व्यापारियों का क्या इस्तेमाल होता है, यह जानना चाहता था कि ये अजीब दिन के व्यापारियों ने रोजाना पैसा बनाने के लिए क्या कर रहे हैं, यहां जवाब दिया गया है: वे केवल टेप को कैसे पढ़ते हैं, यह समझते हैं। कोई गुप्त सॉस नहीं है, बल्कि एक ऐसी तकनीक है जो बाजार की स्थापना के बाद से आसपास थी। यह एक गुप्त सॉस या मास्टर शक्तिशाली ट्रेडिंग सिस्टम नहीं है, लेकिन समय और बिक्री को पढ़ने के लिए बस मूलभूत समझ है। तो, टेप पढ़ने क्या है और यह मुझे कैसे पैसे बनाने जा रहा है टेप रीडिंग स्तर II बॉक्स के आधार पर शुद्ध और आवर्धित मूल्य क्रिया का वास्तविक समय अध्ययन करने की कला है। टेप का उपयोग करके आप खिलाड़ियों के मनोविज्ञान और आपूर्ति और मांग में असंतुलन को मापने में सक्षम हैं। टेप पढ़ना एक अग्रणी संकेतक है, चार्ट और संकेतक की तरह नहीं, जहां वे पिछले डेटा पर आधारित हैं। टेप रीडिंग एक इंट्रेडैप व्यापारी के रूप में मास्टर करने के लिए एक महत्वपूर्ण कौशल है क्योंकि इससे आपको वास्तविक समय देखने की अनुमति मिलती है जहां स्तर पर खरीदारी और बिक्री होती है। यह भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण कौशल है क्योंकि यह आपको दक्षता, जोखिम वाले अनुपात में सुधार लाएगा और इससे आपको कम से कम जोखिम वाले जोखिम को लेने की इजाजत देकर बड़े कदम उठाने होंगे। टेप रीडिंग आपकी बढ़त है और कई अन्य व्यापारियों से आगे बढ़ेगा जो सोचते हैं कि तकनीकी विश्लेषण केवल एक चीज है जिसे उन्हें जानना चाहिए। टेप पढ़ने के फायदे यह है कि यह आपके व्यापार की स्थिरता लाता है, यह एक अग्रणी संकेतक है, आप वास्तविक समय में खरीदारों को देखने में सक्षम हैं, यह आपके व्यापार जोखिम को कम करता है और यह आपको अधिक नाटकों में ले जाता है कि चार्ट आपको न दिखाए। अंत में, टेप पढ़ना बोली, प्रस्ताव, आकार, मात्रा, और प्रिंट के विश्लेषण के बारे में है। टेप को पढ़ने के साथ आप यह निर्धारित करने में सक्षम होंगे कि स्टॉक 9 0 का समय कहाँ ले जा रहा है। टेप पढ़ने से मेरा क्या मतलब है इसका एक उदाहरण देखना चाहते हैं, आप यह देखना चाहते हैं कि आप अपने बारे में कैसे सीखेंगे, नीचे दिए गए वीडियो मेरे एक छोटे स्निपेट हैं जो टेप पर क्या हो रहा है और मैं 2,800 कैसे कर रहा हूं। बेशक, यह आपकी स्क्रीन के माध्यम से चलने वाली सभी नंबरों और रंगों को देखने में थोड़ा सा भ्रामक लग सकता है लेकिन यह असंभव नहीं है जोखिम प्रबंधन के बाद यह वास्तव में सबसे बुनियादी, फिर भी महत्वपूर्ण, व्यापार का पहलू है टेप पढ़ने से आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि खरीदार और विक्रेता वास्तविक समय में क्या कर रहे हैं। यह आपको समझने में सहायता करता है कि चार्ट पैटर्न में क्या हो रहा है। इससे आपको रीयल टाइम में चार्ट पैटर्न फॉर्म देखने में मदद मिलती है यह सब आपको स्टॉक में आपूर्ति और मांग गतिशीलता को समझने में मदद करेगा। जिसमें आपकी जेब में अधिक धन का मतलब होगा। टेप रीडिंग 101 कोर्स टेप रीडिंग 101 कोर्स बिल्कुल एक ऑनलाइन शैक्षणिक पाठ्यक्रम है जो टेप रीडिंग पर आधारित है। यह तीन अलग-अलग माध्यमों में पढ़ाया जाता है- ऑडियो, वीडियो और पढ़ना सबसे पहले, आप विशिष्ट विषय के बारे में एक खंड के बारे में पढ़ेंगे, फिर आप इस पर प्रस्तुति देखेंगे और उसके बाद सामग्री का अपना अवधारण परीक्षण करने के लिए एक प्रश्नोत्तरी लेंगे। प्रति अनुभाग तीन बार सामग्री को मजबूत करके, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आप सामग्री को बनाए रखें। यह चार अनुभागों में किया जाता है ताकि आप टेप रीडिंग के बारे में समझ सकें। 8 घंटे से अधिक वीडियो सामग्री और लिखित सामग्री के अनगिनत पृष्ठ आपके पढ़ने के लिए हैं। इसके सभी का सबसे अच्छा हिस्सा आप पाठ्यक्रम पूरा करने के बाद टेप पढ़ने पर निरंतर अभ्यास के लिए टेप पढ़ना संग्रह डेटाबेस तक पहुंच प्राप्त करेंगे। लेकिन गंभीरता से, इसका लाभ क्या है कि पेशेवर व्यापारियों ने लाखों बनाने के लिए दिन के आधार पर गुप्त कौशल सीखना है। अंदर आप क्या टेप रीडिंग, लेवल I amp द्वितीय, बड़ी बोलियां, बोली ऑफ़र, अपने ऑर्डर कैसे निष्पादित करें, आयोजित की गई बोलियां, आयोजित किए गए ऑफ़र और ब्रिसेल प्रोग्राम्स को कैसे खोजें पाठ्यक्रम के बाद भी आप उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग एल्गोरिदम को स्थानांतरित करने में सक्षम होंगे। यह अकेले ही आपको एज बाजार बाजार पेशेवरों को दिन में और छोटे दिन से पैसे चोरी करने के लिए दिन में इस्तेमाल सिखाना होगा। एक शार्क के रूप में, शार्क के पूल में शामिल हों आप एक व्यापारी के रूप में सफल होने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं यदि आप केवल चार्ट पैटर्न को समझते हैं, न कि उनके अंतर्निहित यांत्रिकी हैं, न कि आप जानना चाहते हैं कि संस्थान क्या कर रहे हैं न कि आप यह देखना चाहते हैं कि ऑर्डर प्रवाह किस दिशा में जा रहा है और इसका अनुसरण करें यह एक बड़ा नए व्यापारियों के लिए समस्या यह नहीं जानती कि एक लगातार लाभप्रद व्यापारी बनने के लिए क्या ज़रूरी है। वे सोचते हैं कि कुछ चार्ट पैटर्न याद रखना लाभप्रदता का तरीका है। लेकिन वे गलत हैं अब तक, इस समस्या का कोई समाधान नहीं था। इस ऑनलाइन ट्रेडिंग कोर्स में हम आपको दिखाते हैं कि टेप कैसे पढ़ा जाए। टेप रीडिंग ट्रेडिंग के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है क्योंकि आप देख सकते हैं कि चार्ट पर क्या नहीं है। यहां कुछ सलाह दी गई है कि किसने मेरी मदद की: - लेवल I, स्तर द्वितीय, और प्रिंटों पर फोकस करें। रोजाना बंद होने के बाद अपने व्यापार वीडियो देखें और अपनी गलतियों से सीखें। सीखें स्तरों पर खरीदारों और विक्रेताओं को कैसे स्थान दिया जाए उनका अनुसरण करें। इस कोर्स के कुछ फायदे टेप पढ़ने की मूल नींव जानें जानें कि स्तर I और II क्या जानें हैं क्या प्रिंट का अर्थ है कि बड़े बिड्स और बड़े प्रस्तावों को कैसे खोजना है जानें कैसे छिपे हुए खरीदारों और विक्रेताओं को स्थानापन्न करना जानें और ऑर्डर बेचिए शीर्ष अंतरार्पण व्यापार पैटर्न पर काम करना जानें टेप पर 4 पॉइंट्स के लिए खरीद कार्यक्रम का पता लगाएं और उसका अनुसरण करें जानें कि इंट्रेडैप व्यापारी के लिए गति कितनी महत्वपूर्ण है हमारे शीर्ष व्यापार नाटक जानें जानें कि कैसे संभावित संभावनाएं तलाशें और उनके साथ व्यापार करें riskreward जानें कैसे अपने जोखिम को कम करने के लिए लेवल I, द्वितीय, और प्रिंट के माध्यम से टेप को पढ़ने के तरीके जानें। उन स्टार्टअपों को जानें जो कि चार्ट पर नहीं हैं, लेकिन मुझे यह उचित सवाल सिखाने के लिए आपको कितना योग्य बनाया गया है, हम 20 साल से अधिक संयुक्त स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग अनुभव वाले अनुभवी व्यापारियों के पास हैं। हमने अलग-अलग बाज़ारों का कारोबार किया है और उनसे अच्छे व्यापारी बन गए हैं। हमने NYC और मियामी में प्रोप डेक्स और हेज फंड्स के लिए कारोबार किया है। जोस, बिधिटर के भागीदारों में से एक, टाइम पत्रिका ऑनलाइन और बिज़नेस इनसाइडर पर प्रदर्शित किया गया है: तो इस खरीद में क्या शामिल है - एक पूर्ण पैमाने पर ऑनलाइन ट्रेडिंग कोर्स तक लाइफ़टाइम एक्सेस जिसमें आप सीखेंगे: पढ़ने के मूल आधार टेप क्या स्तर I और II क्या हैं प्रिंट क्या मतलब है बड़ी बोली और बड़ी पेशकश कैसे करें छिपे हुए खरीदारों और विक्रेताओं को कैसे खोजना है कैसे खरीदें और ऑर्डर बेचते हैं ये कैसे काम करते हैं शीर्ष अंतरार्पण व्यापार पैटर्न अब काम कर रहे हैं कैसे खरीदें और खरीद कार्यक्रम का अनुसरण करें टेप पर 4 अंक इंट्राएड व्यापारी के लिए गति क्यों महत्वपूर्ण है हमारे शीर्ष व्यापार में भूमिकाएं कैसे हो सकती हैं संभावनाओं को कैसे खोजा और रीस के जरिए उनके साथ व्यापार करें, तो आपके कुछ अन्य छात्रों को पाठ्यक्रम के बारे में क्या कह रहे हैं, कैसे अपना जोखिम कम करें। रीफ्रेशिंग का मतलब स्तर I, II और प्रिंट के माध्यम से टेप को कैसे पढ़ा जाए। चार्ट पर नहीं हैं, जो सेटअप भी, अगले 5 लोगों को आदेश के लिए कुछ मुफ्त बोनस मिलेगा: - बोनस: हमारे 6 टेप पढ़ना वीडियो ट्यूटोरियल (400 मूल्य) में शामिल हैं तो पाठ्यक्रम के बारे में कहने वाले आपके कुछ अन्य छात्र क्या हैं जोस टेप रीडिंग 101 कोर्स किसी के लिए एक जानकार ब्रेनरर है जो अपने टेप पढ़ने के कौशल को सुधारने के लिए देख रहा है वह आपको वह सब दिखाता है जो आपको लगातार लाभदायक व्यापारी बनने के बारे में जानने की आवश्यकता है। मुझे तब खो गया जब टेप को पढ़ना शुरू हुआ, जब मैंने शुरू किया। चीजें मेरे लिए बहुत तेजी से चली गईं मुझे वास्तव में पता नहीं था कि एक बड़ा खरीदार या विक्रेता किस तरह दिखता है। जोस अपने पाठ्यक्रम और अधिक में यह सब कैसे और अधिक करने के बारे में गहराई में चला जाता है थोड़ी देर के साथ मैं अब खरीदारों और विक्रेताओं को पहचानने और महान जोखिम वाले ट्रेडों को ढूंढने में सक्षम हूं। जिन चीजें मैं अब उपयोग और कार्यान्वित कर रहा हूं, उन चीजों के साथ चीजों को धीमा कर दिया है मैं अपने परिवार को 101 को टेप की सिफारिश करूँगा यदि वे सीखना चाहते हैं कि कैसे व्यापार करना है। धन्यवाद जोस-ब्लैक tiderinsider2 मुझे लगता है कि बहुत से लोग कोशिश करना और सीखना चाहते हैं क्योंकि यह बहुत कठिन लगता है वे बस लाइनों को आकर्षित करना चाहते हैं मैं गंभीर आदमी हूँ, आपके पास कुछ बेहतरीन और सबसे प्रासंगिक सामग्री है Ive found अंडरेटेड सामान - स्पीयर स्पैरोथेकिड जो भी आप इस उत्पाद पर खर्च करते हैं, आप समय और धन में 10 गुना ज्यादा बचत करेंगे, और यह महाकाव्य अनुपातों की एक ख़ास ख़राब हो सकती है। विपणन की तरह लग रहा है, लेकिन मैं बकवास नहीं है मेरे ईमेल पते के लिए जोस पूछें, I जोस संभावित व्यापारियों के लिए उपलब्ध ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सार्वभौमिक टूल के माध्यम से आपको चलता है। वह आपको एक कदम-दर-चरण के विवरण के माध्यम से ले जाता है कि वे क्या हैं और उनका उपयोग कैसे करना है। लाइव रिकॉर्ड किए गए उदाहरणों का उपयोग करते हुए वह स्पष्ट रूप से टेप रीडिंग की कोर गतिशीलता को बताते हैं और दिखाते हैं। जोस टेप रीडिंग लाइब्रेरी आपको उन बुनियादी चीजों को परिष्कृत करने में मदद करती है, जिन्हें आप लाइव रिकॉर्ड किए गए विस्तृत उदाहरणों से सीखते हैं। - मार्क - निमो पी एस: यदि आप अब ऑर्डर करते हैं, तो मैं आपके लिए 400 बोनस मुफ्त बोनस में फेंक दूँगा। हम इसे अगले 5 लोगों तक सीमित कर रहे हैं, हालांकि खरीददारी करते हैं, इसलिए त्वरित कार्य करना PSS: आपको इस कोर्स के लिए जीवनकाल तक पहुंच प्राप्त होगी कोई शर्त ज्ञान आवश्यक नहीं है स्तर II डेटा तक पहुंच के लिए लाइव मार्केट फीड तक पहुंच इस कोर्स के अंत में, आप टेप को पढ़ने में सक्षम हो टेप पढ़ने की मूल नींव जानें जानें कि स्तर I और II क्या हैं जानें क्या प्रिंट का अर्थ है बड़ी बोली और बड़े प्रस्तावों को कैसे खोजना सीखें छिपे हुए खरीदारों और विक्रेताओं को कैसे खोजना सीखें खरीदने के लिए कैसे खोजें ऑर्डर बेचिए शीर्ष इंट्राडे ट्रेडिंग पैटर्न अब काम कर जानें टेप पर 4 पॉइंट्स के लिए खरीदारी कार्यक्रम का पता लगाएं और उसका अनुसरण करें जानें कि इंट्रेटेड व्यापारी के लिए गति कितनी महत्वपूर्ण है हमारे शीर्ष व्यापार नाटक जानें जानें कि किस प्रकार संभावितताएं तलाशें और जोखिम के साथ उनके साथ व्यापार करें जानें कैसे अपना जोखिम कम करना स्तर I, II और प्रिंट के माध्यम से टेप को पढ़ने के तरीके जानें। उन स्टार्टअपों को जानें जो कि चार्ट व्यापारियों के निवेशकों के दिन के व्यापारियों के शेयर बाजार में शामिल किसी भी व्यक्ति पर नहीं हैं

No comments:

Post a Comment