Sunday 4 March 2018

Rtfx - विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


आरटीएफएक्स की समीक्षा आरटीएफएक्स एक बहुत अच्छी कंपनी है मुझे इसकी डेमो प्रतियोगिता में 6 वें पायदान मिला है और इस प्रकार मुझे इस शर्त पर 1000 EUR मूल्य का एक खाता दिया गया है कि अगर मैंने इस खाते का इस्तेमाल किया है, तो मुझे इस लाभ को वापस लेने का अधिकार होगा। 20 मई 2010 को, मेरा खाता खोला और 1000 यूरो के साथ श्रेय दिया गया। मैंने इस राशि का इस्तेमाल व्यापार के लिए किया जो कि यूरो 1100 का लाभ उठा। 2 जुलाई 2010 को, मैंने आरटीएफएक्स से मुझे 1000 EUR 1000 यूरो के अपने लाभ से बाहर भेजने के लिए कहा मेरा बैंक खाता 6 जुलाई, 2010 को 1000 प्राप्त हुआ। जैसा कि मैं आरटीएफएक्स की वजह से बहुत खुश हूं क्योंकि पुरस्कार विजेताओं को देने की अपनी प्रतिबद्धता को मानने से वे अपने 20 में शीर्ष स्थिति धारकों को पुरस्कार के रूप में दिए गए खातों का उपयोग करते हुए पैसे वापस लेते हैं। मासिक प्रतियोगिता इस सुखद अनुभव की वजह से मुझे आरटीएफएक्स के साथ व्यापार करना पड़ता है, मुझे यह बताने की जगह नहीं है कि आरटीएफएक्स सबसे अच्छी कंपनियों में से एक है। चौधरी मुहम्मद हारून ओझरे, चकवाल, पाकिस्तान टैग: आरटीएफएक्स समीक्षाएं जो देश से ब्रोकरों ऑनलाइन हैं वहां अभी 37 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षित फ़ोरफ़ॉक्स समाचार और विश्लेषण रीयलटाइम विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार का विश्लेषण करने के प्राथमिक तरीकों में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। सभी विदेशी मुद्रा समाचार और विश्लेषण एक दैनिक आधार पर, बहुत कम समय पर अपडेट किया जाता है। हालांकि, कुछ टूल बहुत अधिक आवृत्ति के साथ अपडेट किए जाते हैं। इस वेबसाइट में विदेशी मुद्रा समाचार, मौलिक विश्लेषण, तकनीकी विश्लेषण, तकनीकी पूर्वानुमान और एफएक्स उपकरण शामिल हैं। दोनों तकनीकी और मौलिक दृष्टिकोणों को स्वतंत्र रूप से और एक दूसरे के अनन्य माना जा सकता है, लेकिन यह तेजी से स्पष्ट हो रहा है कि बाजार में कार्य करने के लिए फैसले दोनों तरीकों का सावधानीपूर्वक संतुलन होना चाहिए, जबकि स्वाभाविक रूप से, निवेश की अवधि मौलिक विश्लेषण और समाचार यूरो राजनीतिक घोटाले के रूप में भारी काम करता है एंबन जुएरेबब द्वारा ताजा विदेशी मुद्रा समाचार 21 घंटे पूर्व यूरो व्यापार राजनीतिक घोटाले के रूप में भारी व्यापार 2 दिनों पहले स्वर्ण अपने हाल के लाभ का बचाव करते हुए, लेकिन आगामी प्रतिरोध इसे थोड़ा कम 3 दिन पहले देख सकते हैं सुस्त मजदूरी वृद्धि 6 दिनों पहले डॉलर की उम्मीदों को गैर-फ़ॉर्म पेरोल पर नज़र रखी थी, लेकिन न केवल यही है। 7 दिन पहले फेडरल ने दर-वृद्धि सिग्नल पर रोक लगाया, डॉलर का वजन। आगामी आर्थिक घटनाक्रम तकनीकी विश्लेषण और पूर्वानुमान विदेशी मुद्रा तकनीकी रिपोर्ट: गुरुवार 09 फरवरी 2017 अंतिम अपडेट 1 दिन पहले 11:00 पूर्वाह्न। बंद करें: 1.06 9 8 तकनीकी कुंजीपटल परंपराएं परिदृश्य यह 1.0739 क्षेत्र का परीक्षण करना चाहिए जिसके बाद 1.0654 तक बेच दिया जाए या 1.0611 क्षेत्र तक बढ़ाया जाए। इलियट: झीग्ज या फ्लैट सुधार धुरी अंक नहीं धुरी बिंदु तक पहुंचे। विशेष रुप से प्रदर्शित समाचार लेख यूरो व्यापार राजनीतिक घोटाले के रूप में भारी फ्रांसीसी चुनावों में शामिल हैं गोल्ड ने अपने हाल के लाभों का बचाव किया, लेकिन आगामी प्रतिरोधों में यह थोड़ा धीमा दिख सकता है कि मजदूरी बढ़ने से बढ़ोतरी दरों में वृद्धि की उम्मीदों को खारिज करती है, डॉलर नॉनफार्म पेरोल पर नजर रखते हैं, लेकिन केवल यही नहीं .. दर-वृद्धि संकेत पर, डॉलर का वजन कमजोर अमरीकी डालर ईंधन यूरो और सोने का लाभ ट्रम्प टीम एक बार अपराधी डॉलर ट्रुम्प के रूप में परेशान, आप्रवासन प्रतिबंध की प्रति सप्ताह की समीक्षा करें। SampP500, ब्रेंट, गोल्ड - 30 जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment