Tuesday 6 March 2018

Delforexp - डेल्फी - xe2


मैं कुछ समय के लिए प्रयोगात्मक GExperts संस्करण जारी कर रहा हूं जिसमें कुछ सुधार और फ़िक्स के साथ कोड फ़ॉर्मेटर शामिल है जिसे पहले डेल्फोरेक्स के नाम से जाना जाता था। नवीनतम रिलीज़ 2008-12-26 से है और निम्नलिखित डेल्फी संस्करणों का समर्थन करता है: डेल्फी 6 से 7 डेल्फी 2005 से 2010 डेल्फी एक्सई डेल्फी XE2 से XE7 तक कृपया ध्यान दें, हालांकि, मैं केवल डेल्फी 2007 के साथ ही इसका उपयोग कर रहा हूं, इसलिए अन्य संस्करण अज्ञात कीड़े हो सकता है साथ ही, बाद में डेल्फी के सभी संस्करणों में सुधार नहीं होंगे, उदा। नेस्टेड प्रकार, जेनेरिक और बेनामी तरीके बीटीडब्ल्यू: फ़ॉर्मेटर को बेहतर बनाने में कोई मदद, खासकर नई भाषा के निर्माण को जोड़ने के लिए सराहना होगी। स्रोत कोड को मेरे होमपेज से जुड़े सबवर्सियन रिपॉजिटरी से डाउनलोड किया जा सकता है। GExperts का TWM संस्करण अच्छी तरह से काम करता है और IDE में अच्छी तरह से एकीकृत है। यह आपको सटीक स्वरूपण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता किए बिना अपना कोड लिखने और संशोधित करने में सक्षम बनाता है, फिर असाइन किए गए हॉट-कुंजी को दबाएं और इसे तुरन्त पुनर्रचना। मैंने हमेशा अपनी पसंद की शैली से मिलान करने के लिए इसे स्थापित करना आसान पाया है, और जेडीआई कोड स्वरूप के रूप में उतना जटिल नहीं है, जो मेरे लिए ओव्हरकिल जैसा लग रहा था डेल्फी 2009 का संस्करण अब उपर्युक्त लिंक से उपलब्ध है, हालांकि जीईएक्सर्ट्स की बीटा रिहाई के आधार पर। यह अभी भी बहुत ही समान स्वरूप है, हालांकि, और कुछ नए डेल्फी संवर्द्धन के सिंटैक्स से अनजान है। उत्तर दिया गया 31 दिसम्बर 08 12: 1 डेल्फी XE2 के बाद से, नेटिव आईंत का नया अर्थ है। 32 बिट रनटाइम पर, नेटिव आईएनएस 32 बिट्स पूर्णांक है। 64 बिट्स रनटाइम पर, नेटिवआईन्ट 64 बिट्स पूर्णांक है। मेरे पास कुछ स्रोत फ़ाइलें हैं जो तीसरी पार्टी DLL (दोनों 32 और 64 बिट) का उपयोग करती हैं ये डीएलएल क्रमशः दोनों 32 और 64 प्लेटफॉर्म में 32 और 64 बिट पूर्णांक का उपयोग करते हैं। ये स्रोत फाइलें डेल्फी 2007-डेल्फी एक्सई 2 32 बिट्स प्लेटफॉर्म के बिना समस्या में काम करती हैं: जब मैं उन स्रोत फाइलों को डेल्फी एक्सई 2 64 बिट प्लेटफॉर्म पर माइग्रेट करने का प्रयास करता हूं, तो उपरोक्त कार्य अब काम नहीं करेगा क्योंकि इसमें 64 बिट पूर्णांक की आवश्यकता होती है। स्रोत को 3264 प्लेटफॉर्म दोनों के लिए काम करने के लिए, मैं इसे बदलता हूं, हालांकि, डेल्फी 2007 में डेल्फी 2007 में नेटिव आईएनएस के रूप में 64 बिट्स पूर्णांक के रूप में काम नहीं किया गया है: SizeOf (NativeInt) 8 मैं सशर्त निर्देश RtlVersion का उपयोग करके समस्या का समाधान कर सकता हूं या कम्पाइलर संस्करण के लिए लेकिन यह थकाऊ होगा क्योंकि स्रोत फाइल में कई घोषणाएं हैं। क्या डेल्फी 2007-XE2 Win32 और XE2 win64 प्लेटफॉर्म में स्रोत फ़ाइलों को काम करने का एक बेहतर तरीका है 3 अक्टूबर को 3:24 बजे पूछा गया

No comments:

Post a Comment