Monday 26 March 2018

Paciello - पिएत्रो - विदेशी मुद्रा - शांति


आईजी की समीक्षा साइट आईजी, आईजी मार्केट्स, आईजी इंडेक्स एक कथित बकेटशॉप है, एफसीए ने कहा कि सीएफडी ग्राहकों की 82 पैसे खो गए 11 दिसंबर 2016 अद्यतन: साइप्रस, ब्रिटेन और जर्मनी में नियामकों ने अब सीएफडी प्रदाताओं के खिलाफ कार्रवाई की है। ब्रिटैनस वित्तीय आचार संहिता (एफसीए) ने पाया कि सीएफडी का इस्तेमाल करने वाले 82 ग्राहकों का पैसा कम होता है BaFin, जर्मनिस वित्तीय नियामक सीएफडी प्रदाताओं को कोई लाभ उठाने के लिए प्रतिबंधित कर रहा है। आईजीजी आईजी शेयर की कीमत 43 कारोबारी गिरावट से नीचे। ओफ़्का-सीईओ-एंड्रयू-बेली-ऑन-ग्लोबल क्रैकडाउन-ऑन-सीएफडी-इंडस्ट्री-2016-12 यूआरआईपीआईआरटी कृपया कथित बकेटस्प्स के बारे में एफसीए फॉर्म को भरें: fca. org. ukcp16-40 - क्रिया-प्रपत्र सीएफडी और स्प्रेडबेटर्स पर सीएनबीसी रिपोर्टर स्टीफन सेडगविक का उत्कृष्ट काम देखें। ऑस्ट्रेलिया में एएसआईसी नियामक फिर से कुछ नहीं करता है, और ऐसा ऑस्ट्रेलियाई एसीसीसी और ओम्बडसमैन भी करता है। एएसआईसी को जाने पर आओ मेरी क्रिसमस पहले से ही आए हैं प्रतिशोध 20 सितंबर 2015 - आईजी, आईजी समूह, आईजी सूचकांक, पूर्व आईपी मार्केट पर 1 स्टार नवीनतम अपडेट। 15 जनवरी 2015 को स्विस नेशनल बैंक द्वारा अपने विनिमय दर पर अपनी सीमा को दूर करने के हालिया फैसले पर मीडिया में बहुत कुछ आया है। जब टोपी को अप्रत्याशित रूप से हटा दिया गया था, यूरो के मुकाबले फ़्रैंक ने तत्काल 30 प्रतिशत की सराहना की। आईजी ने 10 मिनट के लिए कुछ भी नहीं किया और सभी खातों को व्यापार से बंद कर दिया, और वहां रोक-नुकसान के आदेशों को भरने में विफल रहे और कई घंटे बाद भी ट्रेडों को समायोजित कर सकते थे। और सभी क्लाइंटों के लिए सबसे खराब भरने का मौका दिया। मुझे लगता है कि इन लिंक्स बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे कहानी बताते हैं कि दुनिया के मीडिया इन कथित बाल्टी दुकानें सीएफडी प्रदाता को पकड़ने के लिए शुरू कर रहे हैं। वे वहां लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए झूठे और भ्रामक विज्ञापनों का उपयोग करते हैं और काउंटर उत्पादों को उन चीज़ों के सामने दिखाते हैं जो वे नहीं हैं (स्टॉक मार्केट में सूचीबद्ध शेयर)। वे मेरी राय में दोषी हैं, लेकिन अब ये लिंक पढ़ें और मैं आपको अपना स्वयं का न्यायाधीश बनने दूँगा। youtubewatchvVAVPQEASnkAappdesktop हिटलर ने आईआईजी इंडेक्स के लिए अपने यूरोच एफ बंद नुकसान का इस्तेमाल किया। youtubewatchvX3pcYcSawwsfeatureyoutu. be आईजी मार्केट सीईओ टिम हैकिंस, जो यह मानते हैं कि उनके ग्राहक लाइव टीवी पर पैसा कमा रहे हैं, स्क्वॉक्बॉक्स सीएनबीसी। uk. reutersarticle20150305markets-franc-ig-idUKL5N0W63U120150305 (आईजी इसे गलत पढ़ा टिप्पणियाँ मिला)। रॉयटर्सर्टिकल20150317iggroup - विदेशी मुद्रा-आईडीUSL6N0WJ2KZ20150317 (17.3.2015 एफसीए और लोकपाल द्वारा जांच की जा रही आईजी) पैसवेइकिक-इंडेक्स-50-प्रतिशत-लाभ-मार्जिन ग्राहकों से आईजी लाभ 65 तक। abc. aunews2015-02-12foreign-exchange-traders-fight-to-save-millions6087976 आइजी मार्केट्स का नाम ऑस्ट्रेलिया में है। फॉरेक्सपीसएएमएमएफ़ेक्स-फोरमस्क-अलर्ट-फोल्डर -17940 - आईजी-इंडेक्स-धोखाधड़ी-असफल-खुलासा-जानकारी-फैल-सट्टेबाजी-कंपनी.html (90 सीएफडी व्यापारियों के ढीले पैसे)। hotcopper. authreadshow-to-play-and-win-against-ig-ig-markets.2398483page-12postid15114784.VU2pqY6qqp (आइआइ बाजार के बारे में ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन मंच)। forexfactoryshowthread. phpp8047127 (कई दलालों ने ऋण में खातों को माफ कर दिया लेकिन आईजी नहीं)। forexfactoryshowthread. phpt522242page34 (आईजी ने अपने ग्राहकों को swisseuro 0.9250 के खिलाफ सबसे बुरा भर दिया। smh. aubusinesswhen-brokers-are-the-enemy-20100827-13w40.html (सीएफ़डी प्रदाता जैसे आईजी और वे किस तरह से लोगों को धोखा देते हैं एएसआईसी के पास फिर कुछ भी नहीं है)। accc. gov. aubusinessanti - प्रतिस्पर्धी-व्यवहार व्यवहार-योग्यता-आचरण (जब आप उन्हें फोन करते हैं तो वे भी सुनने में असमर्थ होते हैं) forexpeacearmypublicreviewig (IG के बारे में व्यापारियों के विचारों के बारे में महान मंच)। iggroupcorporatefair-client-treatment. html। docdro. IDWGE1Zzo - वित्तीय समीक्षा Smartinvestor पत्रिका की पीडीएफ 21 अप्रैल 2011 को बिक्री पर झूठी विज्ञापन दिखाती है कि आईजी, आईजी, मार्केट, आईजी इंडेक्स एक कथित बाल्टी शॉप के साथ व्यापार करने के लिए ग्राहकों को धोखा देने के लिए उपयोग करते हैं। उद्धरण किसी भी समय, कहीं भी व्यापार। अगर वे चुनते हैं तो वे किसी भी ऑर्डर को अस्वीकार कर सकते हैं। एएसआईसी, एसीसीसी, ओम्बुस्डमन कुछ भी नहीं करेंगे क्योंकि वे सुरक्षित हैं। मेरी तरह लड़ाई में शामिल हों IG लिंक के खिलाफ इन दोनों याचिकाओं में साइन अप करें: change. orgptracey-mcdermo टीटी-ब्रिटेन-वित्तीय आचरण-अधिकार-हम-से आग्रह करता हूं-एफसीए-जांच-भ्रामक विज्ञापन और अनुचित व्यापार प्रथाओं के-स्प्रेड-बेटिंग-कंपनियों के लिए। safe. avaaz. orgenpetitionIGMarketsLtdCallforcompensationafairandtransparenttradingsystemandpracticesnLPupib मीडिया स्विस कैप हटाने पर आईजी ग्रुप से दुर्व्यवहार के बारे में लिंक करता है independent. co. uknewsbusinessanalysis और featureshow-एक शिक्षक-ऑन-18000pa-खो-280000-स्प्रेड-बेटिंग-10115157.html सकता है। fxweekfx-weeknews2400581ig-under-fire-from-clients-with-huge-negative-balances (नोट fxweek रिपोर्टर उद्धरण: यदि आपको कोई समस्या है तो डीलर को कॉल करें)। रॉयटर्सटार्केल20150129 बैटेल-फॉरेक्स-ig-idUSL6N0V74D720150129 (स्विस फ़्रैंक के खिलाफ यूरो पर सिर्फ 8,300 सट्टेबाजी के बाद 280,000 यूरो के ऋण के साथ जर्मन इंजीनियर) uk. reutersarticle20150305markets-franc-ig-idUKL5N0W63U120150305 प्रतिशोध आईजी बाजारों से नफरत करता है क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत पैसे से धोखा दिया और मेरी राय में वे एक बाल्टी की दुकान हैं। वे सभी सीएफडी के रूप में, सभी खुदरा निवेशकों को फैलाने वाले ओटीसी उत्पादों को रोक दिया जाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी इस फ़ोरम को धन्यवाद शुभकामनाएँ: प्रतिबन्ध 2 अगस्त 2015-05-10 आईजी, आईजी समूह, आईजी सूचकांक, पूर्व आईपी मार्केट्स पर 1 स्टार नवीनतम अपडेट 15 जनवरी 2015 को स्विस नेशनल बैंक द्वारा अपने विनिमय दर पर अपनी सीमा को दूर करने के हालिया फैसले पर मीडिया में बहुत कुछ आया है। जब टोपी को अप्रत्याशित रूप से हटा दिया गया था, यूरो के मुकाबले फ़्रैंक ने तत्काल 30 प्रतिशत की सराहना की। आईजी ने 10 मिनट के लिए कुछ भी नहीं किया और सभी खातों को व्यापार से बंद कर दिया, और वहां रोक-नुकसान के आदेशों को भरने में विफल रहे और कई घंटे बाद भी ट्रेडों को समायोजित कर सकते थे। और सभी क्लाइंटों के लिए सबसे खराब भरने का मौका दिया। मुझे लगता है कि इन लिंक्स बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे कहानी बताते हैं कि दुनिया के मीडिया इन कथित बाल्टी दुकानें सीएफडी प्रदाता को पकड़ने के लिए शुरू कर रहे हैं। वे वहां लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए झूठे और भ्रामक विज्ञापनों का उपयोग करते हैं और काउंटर उत्पादों को उन चीज़ों के सामने दिखाते हैं जो वे नहीं हैं (स्टॉक मार्केट में सूचीबद्ध शेयर)। वे मेरी राय में दोषी हैं, लेकिन अब ये लिंक पढ़ें और मैं आपको अपना स्वयं का न्यायाधीश बनने दूँगा। youtubewatchvVAVPQEASnkAappdesktop हिटलर ने आईआईजी इंडेक्स के लिए अपने यूरोच एफ बंद नुकसान का इस्तेमाल किया। youtubewatchvX3pcYcSawwsfeatureyoutu. be आईजी मार्केट सीईओ टिम हैकिंस, जो यह मानते हैं कि उनके ग्राहक लाइव टीवी पर पैसा कमा रहे हैं, स्क्वॉक्बॉक्स सीएनबीसी। uk. reutersarticle20150305markets-franc-ig-idUKL5N0W63U120150305 (आईजी इसे गलत पढ़ा टिप्पणियाँ मिला)। रॉयटर्सर्टिकल20150317iggroup - विदेशी मुद्रा-आईडीUSL6N0WJ2KZ20150317 (17.3.2015 एफसीए और लोकपाल द्वारा जांच की जा रही आईजी) पैसवेइकिक-इंडेक्स-50-प्रतिशत-लाभ-मार्जिन ग्राहकों से आईजी लाभ 65 तक। abc. aunews2015-02-12foreign-exchange-traders-fight-to-save-millions6087976 आइजी मार्केट्स का नाम ऑस्ट्रेलिया में है। फॉरेक्सपीसएएमएमएफ़ेक्स-फोरमस्क-अलर्ट-फोल्डर -17940 - आईजी-इंडेक्स-धोखाधड़ी-असफल-खुलासा-जानकारी-फैल-सट्टेबाजी-कंपनी.html (90 सीएफडी व्यापारियों के ढीले पैसे)। hotcopper. authreadshow-to-play-and-win-against-ig-ig-markets.2398483page-12postid15114784.VU2pqY6qqp (आइआइ बाजार के बारे में ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन मंच)। forexfactoryshowthread. phpp8047127 (कई दलालों ने ऋण में खातों को माफ कर दिया लेकिन आईजी नहीं)। forexfactoryshowthread. phpt522242page34 (आईजी ने अपने ग्राहकों को swisseuro 0.9250 के खिलाफ दुनिया में सबसे खराब भर दिया। iggroupcorporatefair-client-treatment. html मेरे जैसे लड़ाई में आईजी लिंक के खिलाफ इन दो याचिकाओं पर हस्ताक्षर करें: change. orgptracey-mcdermott-uk - वित्तीय आचरण-प्राधिकरण-हम-आग्रह-द-एफसी-टू-जांच-द-भ्रामक-विज्ञापन-और-अनुचित-व्यवसाय-प्रथा-फैलाव-सट्टेबाजी-कंपनियां। सुरक्षित. काओगेओगेनपीटिंगजीमार्केट्सलॉल्डकॉल्फ़कॉम्पेन्सेंसफायर एंड ट्रान्सस्पैनट्रेडिंगसिस्टमऔरप्रेडिटिकलपीपिब मीडिया दुर्व्यवहार के बारे में लिंक स्विस कैप को हटाने पर आईजी ग्रुप से। स्वतंत्र। कॉम। न्यूजबीज़नेस ऐनालिसीस-और-फीचर्स-के-एक-टीचर-ऑन -18000pa-lose-280000-फैड-बेटिंग-10115157.html। - केलिएन्ट्स-विशाल-नकारात्मक-बैलेंस (नोट फक्सवेक रिपोर्टर उद्धरण: अगर आपके पास कोई समस्या है तो डीलर को कॉल करें)। Reutersarticle20150129 बैटेल-फॉरेक्स-ig-idUSL6N0V74D720150129 (जर्मनी के 280,000 यूरो के ऋण के साथ सिर्फ 8 सट्टेबाजी के बाद , स्विस फ़्रैंक के खिलाफ यूरो पर 300)। uk. reutersarticle20150305markets-franc-ig-idUKL5N0W63U120150305 प्रतिशोध आईजी बाजारों से नफरत करता है क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत पैसे से धोखा दिया और मेरी राय में वे एक बाल्टी की दुकान हैं। वे सभी सीएफडी के रूप में, सभी खुदरा निवेशकों को फैलाने वाले ओटीसी उत्पादों को रोक दिया जाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी इस फ़ोरम को धन्यवाद शुभकामनाएँ: retribution2ugmail 2013-09-27 1 स्टार आईजी मार्केट्स (आईजी ग्रुप) ने आईजी को नाम बदल दिया है। वे एक पेशेवर कानूनी घोटाले हैं वे ग्रह पर सबसे अधिक प्रचुर मात्रा में कंपनी हैं, यहां कर्मचारियों को स्पष्ट रूप से कोई आत्मा नहीं है मैंने 2005 से 2011 के बीच कई वर्षों में सीएफ़डी का कारोबार किया और बंद कर दिया है। पिछली समीक्षाकर्ता डेमियन, डफ कूपर, कानूनी लोगों के लिए बोली लगाने के लिए कुछ बहुत ही चतुर विचार थे। वह सही था क्योंकि एक नया उत्पाद प्रकटीकरण दस्तावेज है और इसके सभी को फिर से बदल दिया गया है। वाह ओह मेरे भगवान जैसे कि 6 घंटों में तीन बार, किसी ने तंत्रिका को मारा हो, तो अब मैं अब उन पृष्ठों पर उद्धृत करूंगा जो आपको पढ़ना चाहिए। साथ शुरू: पृष्ठ 21 8. इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन, पैराग्राफ 2 हमें स्वीकार या उत्पीड़न या रद्द करने का कोई बाध्यता नहीं है इसके अलावा (प्वाइंट (4) आप स्वीकार करते हैं कि हमारे पास किसी भी समय या बिना किसी कारण या पियर नोटिस को निलंबित या समाप्त करने के लिए एकतरफा और तुरंत प्रभावी होने का अधिकार है। हमारी इलेक्ट्रॉनिक सेवा के सभी या किसी भी हिस्से में एक बोली, पैराग्राफ 4 : हमारे विवेक पर, इस तरह के एक लेनदेन को शून्य के रूप में व्यवहार करें। अत्यंत महत्वपूर्ण से भी इन पृष्ठों और पैराग्राफ, पृष्ठ 4 (3.11), पी 5 (3.11), पी 9 (4.1 मार्जिन मार्जिन कॉल प्रैक्टिस), पी 18 (2 हम जो सेवाएं प्रदान करेंगे (.3,4,5,8,10), पी 1 9 3 संघर्ष ब्याज है (1,2, 2, 2 बी, 3, 4, 5।), पी 22 एजेंट्स (9.1) 10 मैनिफ़ेस्ट त्रुटि (1,2,3) , 11 आदेश, (1, 2 चौथे पैराग्राफ) पी 23 (11 ऑर्डर, प्वाइंट 4. बी, सी, एफ, जी, एच। प्वाइंट 8 भी 13. कम्युनिकेशंस (1) पृष्ठ 24 13. कम्युनिकेशंस (2), 3, 4, अंक 13 और 14. ये सीएफडी प्रदाताओं या वास्तव में अमेरिका में 1 9 30 के शेयर बाजार में दुर्घटना के बाद बाल्टी की दुकानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, इसलिए ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग सीएफडी प्रदाताओं की रक्षा कर रहा है। मेरा जवाब मालिक के अध्यक्ष ग्रेग मेडक्रैंक हैं अतीत में एक पूर्व Inves तमिल बैंकर क्या वफादार संरक्षक है? मुझे लगता है कि मेरी राय में वे एएसआईसी देशद्रोही हैं और सभी ऑस्ट्रेलियाई निवेशकों के साथ विश्वासघात करते हैं। आपको स्क्रीनशॉट, वीडियो लेना होगा और सभी वार्तालापों को रिकॉर्ड करना होगा और किसी भी कीमत पर जाने नहीं देना चाहिए और वहां कभी भी आंतरिक ईमेल का उपयोग नहीं किया (पेज 23, 13) यह मुझे घोटाले के लिए इस्तेमाल करने वाला है मैं किसी भी आईजी कर्मचारी को 10,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का भुगतान करना चाहूंगा, जिनके पास आत्मा है और सही काम करने के लिए विल्सल है। मुझे उस ईमेल की एक Pureeal आंतरिक ईमेल सिस्टम से एक प्रति देने के लिए जो मैंने 8 जून 2011 को लगभग 2:00 सिडनी समय में भेजा था। ईमेल में पता चला कि वहां के डीलर ने मेरे आदेश को बेचने से इनकार कर दिया, और मेरे प्लेटफॉर्म केए 1018 को बंद कर दिया था। सही के लिए खड़े होने के लिए इस फ़ोरम को धन्यवाद। मुझसे संपर्क करें: प्रतिबन्ध 2 गेलमेल यह ब्लॉग बिल्कुल अद्भुत है, मैंने पदों को पढ़ने के बाद और अपने ब्राउज़र से फॉरेक्सपीएसेमी और उसकी अन्य वेबसाइटों को अवरुद्ध करने के बाद कमाई शुरू कर दी है। यह सब कुछ सेट करना बहुत सरल है और हमलावर विदेशी मुद्रा बाजार में हेल्पडेस्क वास्तव में सहायक होते हैं। मेरी पहली बड़ी कमाई मैं ब्लॉग से जुड़ने के बाद केवल 2 सप्ताह के बाद आया था। इसके लिए सबसे अच्छी बात यह है कि मैं मैनेजर ब्लेक ओन्टारियो, कनाडा के सर्वश्रेष्ठ ब्लॉग को पढ़ने में केवल कुछ मिनटों का खर्च करता हूं। अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग भी करीब नहीं आते हैं कोई विश्लेषण, कोई जटिल निर्णय लेना नहीं। बस सरल, हमें पूरी तरह से विदेशी मुद्रा की पूरी कहानी बता रहा है सच्चाई की तलाश में किसी के लिए महान अवसर। हे, और हेल्पडेस्क के कर्मचारी आपकी मदद कर सकते हैं यदि आपके कोई प्रश्न हैं ऐन और जिम क्लेरेंस न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका मैंने सुना है कि विदेशी मुद्रा कमाने का एक अच्छा मौका है, लेकिन जब मैंने खुद को कमाने की कोशिश की तो मुझे भयानक कहानियों से डर लग रहा था कि मैंने फेलिक्स और गलत से प्राप्त मेल्स से सुना था। संकेत मिलता है कि मुझे मिलता है फिर मुझे यह ब्लॉग मिला और तुरंत पता था कि यह ऐसा था कि आपको खुद को जानने की ज़रूरत नहीं है जब आप खरीदते या बेचते हैं - सिस्टम आपके लिए ऐसा करता है मैं किसी को भी इस ब्लॉग की सिफारिश कर सकता हूँ यह वादा किया है के रूप में काम करता है। मेरे लिए इस प्रणाली में सबसे महत्वपूर्ण क्या है: यह विदेशी मुद्रा के बारे में किसी भी विशेष ज्ञान को सफलतापूर्वक उपयोग नहीं करता है गॉर्डन मैरो सिडनी, ऑस्ट्रेलिया, मैंने कई बार विदेशी मुद्रा अवसरों की कोशिश की, लेकिन फॉरेक्सपेसमेरे ने मुझसे कई डॉलर लिए यह प्रणाली किसी भी अन्य से पूरी तरह अलग है मैं कह सकता हूं कि यह वही है जो मैं देख रहा हूं। यह प्रणाली वास्तव में काम करती है, और यह विदेशी मुद्रा पर तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं है मैं ऑनलाइन कमाई करता हूं, मेरे घर से 3 घंटे प्रति सप्ताह काम करता हूं, जैसा कि मैं हमेशा चाहता था। हंस क्रेमर बॉन, जर्मनी इस ब्लॉग के लिए आपको धन्यवाद लोग यह शानदार ढंग से काम करता है मैं हाल ही में शामिल हो गया था और अब मैंने अपने ब्राउज़र से फॉरेक्सपीएसेमी को अवरुद्ध करने के बाद पहले ही कई सफल लेनदेन किए हैं। राहुल कुमार नई देहली, भारत बहुत अच्छा ब्लॉग निर्देश आसानी से समझते हैं और उनका अनुसरण करते हैं और इसके लिए धन और समय की आवश्यकता होती है, जैसा कि वादा किया गया है। रॉबर्ट मार्टी एलिस स्प्रिंग्स, ऑस्ट्रेलिया

No comments:

Post a Comment