Monday 19 March 2018

धन - प्रयोगशाला - बनाम - amibroker - विदेशी मुद्रा


रणनीति विकास के लिए एक शैक्षिक संसाधन व्यापारी लैब बनाम ट्रेडस्टेशन ट्रेडमार्क 8217 एक्सपो में पिछली टेस्ट के लिए ट्रेडस्टेशन मैंने दो अलग-अलग पीठ टेस्ट टूल्स पर प्रस्तुतियों का हिस्सा देखा: ट्रेडस्टेशन एंड वेल्थ लैब। उनके बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर कार्यशीलता में नहीं थे, लेकिन निम्नलिखित में प्रदर्शनी थियेटर क्षेत्र में ट्रेडस्टेशन टॉक पैक किया गया था, लोगों को देखने के लिए खड़े हैं वेल्थ लैब पर एक निजी कमरे में बहुत हल्की उपस्थिति के साथ चर्चा हुई। स्थल में अंतर मूल कारण नहीं है। वेल्थ लैब, फिडेलिटी के (नया) मालिक, फिडेलिटी के साथ ही प्रति वर्ष 130 बार से अधिक ग्राहकों के व्यापार तक पहुंच को प्रतिबंधित करते हैं। यदि यह सीमित पहुंच फिडेलिटी के लिए अधिक सक्रिय व्यापारियों को पाने के लिए एक विपणन चाल है, तो I8217d का अनुमान है कि यह काम नहीं कर रहा है। बहुत बुरा धन लैब बंद रखा जाता है क्योंकि यह लगता है कि इसमें ऐसी सुविधाएं हैं जो ट्रेडस्टेशन में कमी हैं। पोर्टफोलियो सिमुलेशन, उदाहरण के लिए, ट्रेडस्टेशन ग्राहकों द्वारा अक्सर उन क्षमताओं की मांग की जाती है जो पहले ही वेल्थ लैब में उपलब्ध हैं। ट्रेडस्टेशन, दूसरी तरफ, वायदा और विदेशी मुद्रा प्रदान करता है जो धन लैब का समर्थन नहीं करता है। यह भी दिखाई दिया जैसा कि श्रम लैब को भी बुनियादी वापस परीक्षणों के लिए डेटा सेट करने के लिए ट्रेडस्टेशन की तुलना में अधिक प्रयास करना आवश्यक है। जैसा कि यह खड़ा है, I8217ve ने बहुत सारे परीक्षणों के लिए काम करने के लिए ट्रेडस्टेशन को रखा और धन प्रयोगशाला में पर्याप्त सम्मोहक क्षमताओं को देखने के लिए स्विचिंग सॉफ़्टवेयर के दर्द से गुजरना और फिडेलिटी में प्रति वर्ष 130 ट्रेडों को तैयार करना आपके बारे में कौन सी टूल आप AmiBroker का उपयोग करते हुए पिछला टेस्ट RDQUo I8217m के लिए ldquo Wealth Lab vs TradeStation पर 4 टिप्पणियों का उपयोग कर रहे हैं, और इसे प्यार करते हैं। यह बहुत तेज और लचीला है मैंने परंपरा के साथ शुरू किया, लेकिन यह बिल्कुल हास्यास्पद पाया कि पारम्परिकता किसी पोर्टफोलियो पर बैकस्टेस्ट नहीं कर सकता है। मैं अभी भी उनके ब्रोकरेज और फांसी के लिए परंपरा का उपयोग करता हूं (जो अच्छा है), लेकिन अमीब्रॉकर मेरे 90 बैकटेस्टिंग काम करता है। आपकी टिप्पणियों के लिए आभार। मैंने अमिब्रोचर के बारे में अच्छी चीजें भी सुनाई थी लेकिन ट्रेडर्स एक्स्पो में उन्हें नोटिस नहीं किया था। मैं don8217t TradeStation पता है, लेकिन मैं उपयोग करते हैं और WealthLab की तरह इसके बारे में आपका अंक सही हैं। मुझे नहीं पता, क्यों फिडेलिटी फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा व्यापार 8211 विशेष रूप से सक्रिय व्यापारियों के लिए वे धन-लैब में लाने की कोशिश करते हैं, जो एक गंभीर प्रतिबंध है। डब्ल्यूएल में डेटा एमजीएमटी कुछ लेता है, लेकिन मैं वास्तव में इसे पसंद आया। निशुल्क () डेटा की फीडलिटी उपलब्ध कराएं बहुत बढ़िया है मुझे नए संस्करण की निष्पादन की गति भी पसंद है। शायद यह 8217s क्योंकि मैं 64bit संस्करण चलाता हूँ, लेकिन यह वास्तव में आश्चर्यजनक तेज है वेल्थ लैब और स्ट्रैटेजी डेस्क वीडियो के अलावा किसी अन्य समय में कई शेयरों को कैसे स्कैन कर सकते हैं: मल्टीचर्ट्स बनाम निंजाट्रेडर रणनीति बैटिंग और ऑप्टिमाइज़ेशन वीडियो: मल्टीचर्ट्स बनाम निंजाट्रेडर रणनीति बैटिंग और ऑप्टिमाइजेशन निन्जा ट्रेडर परीक्षण के साथ मैंने इसे वीडियो में दूसरी बार भाग लिया, जैसा कि मैंने पहली बार देखा था कि मैं पास के पास के क्वाट को सही पर सेट किया गया था। डिफ़ॉल्ट रूप से, मल्टीचर्ट्स पास से बाहर नहीं निकलता है इसलिए मैं जितना संभव हो सके सब कुछ डुप्लिकेट करने का प्रयास करने के लिए झंडे के पास एनटीएस बैटस्टेस्ट के साथ फिर से भाग गया। नीचे दिए गए निक्ज NinjaTrader परीक्षण में quotpass 2quot पर आधारित हैं। मेरी योजना एक कोर i7 920 है जिसमें 4 जीबी के लिए 12 जीबी रैम, हार्डवेयर रेड 3Ware 9690 एसएएस (4) 750 जीबी ड्राइव के साथ एक रेड 01, विंडोज 7 एक्स 64 चल रहा है। परीक्षण के दौरान कोई एंटीवायरस और न्यूनतम पृष्ठभूमि प्रक्रियाएं नहीं चल रही थीं कच्ची निष्पादन की गति: मल्टी कार्टर 6.0 बीटा 2: 6 एम 50 निज़ूनेट्रेडर 7 बीटा 11: 6 एम 55 एस प्लेटफॉर्म फीचर्स: मल्टीचर्ट्स में आईओजी (इंट्रबार ऑर्डर पीढ़ी) है, जो इसे ऑर्डर इन्टरबार सबमिट करने की अनुमति देता है। यह NinjaTraders के बराबर है, लेकिन बार-बार झूठी झूठी बातों के आधार पर, लेकिन सभी बुरा दुष्प्रभावों और नतीजों के बिना कि एनटी में COBCfalse का उपयोग करते समय किसी को भुगतना पड़ेगा। एक उदाहरण 5 मिनट की पट्टी पर होगा, मल्टीचर्ट्स इंट्रबार देख सकते हैं और देख सकते हैं कि आपकी स्थिति (इस मामले में, हमारी चलती औसत और सीसीआई) इन्टरबार (5 में से 3 मिनट में) से मिले और इंतजार किए बिना कोई आदेश सबमिट करें बंद करने के लिए बार NinjaTrader बैकटेस्टिंग में इंट्रबार ऑर्डर सबमिट करने में सक्षम नहीं है। लाइव स्ट्रैटेजी इंट्रबार ऑर्डर का उपयोग करके गणना बार बंद झूठी उपयोग कर सकते हैं। NinjaTrader में एक बैकटेस योग्य रणनीति के भीतर आईओजी को अनुकरण करने की कोशिश में एमटीएफ का इस्तेमाल करने और समस्या के आसपास काम करने का प्रयास करने के लिए कस्टम कोड लिखना पड़ता है, और यह जटिलता का एक बड़ा सौदा जोड़ता है, और एमटीएफ निंजाट्रेडर के वर्तमान बीटा में भी काम नहीं करता है। मल्टीकारों में बार वर्धक भी है यह मल्टीचर्ट्स को प्रत्येक बार के लिए ओएचएलसी (ओपनहाउलाउक्लोोज) का अधिक सटीक रूप से निर्धारित करने की अनुमति देता है यदि आप 5 मिनट के बार का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन बार भव्यता को सक्षम किया है, तो आप एक बेहतर रिज़ॉल्यूशन जैसे कि 1 मिनट या 1 टिक भी चुन सकते हैं, ताकि आप ओएचएलसी आदेश को सही ढंग से जान सकें। यह महत्वपूर्ण क्यों है ओएचएलसी को जानने के बिना, अगर आपकी रणनीति पूर्व की समाप्ति पर प्रवेश करती है और एक लाभ लक्ष्य है जो वर्तमान पट्टी के उच्च के भीतर आता है, लेकिन यह भी एक रोक है जो वर्तमान पट्टी के कम के भीतर आता है, यह कैसे पता चलेगा कि व्यापार एक विजेता या पराजित हो सकता है क्या कम, या इसके विपरीत के पहले उच्च बनाया गया एक शर्त एक विजेता का कारण बन सकती है, और एक शर्त एक हारे हुए कारण होगा मल्टीचर्ट्स के बार वर्धक के साथ समाधान है बार भेदक बंद होने के साथ, मल्टीचर्स्ट्स सबसे खराब स्थिति को मानने के लिए तैयार है, जो सबसे अच्छा मामले मानने से बेहतर है और फिर रणनीति जीने के दौरान एक अशिष्ट जागरण के लिए है। NinjaTrader सर्वश्रेष्ठ मामले परिदृश्य मानता है यदि बार की उच्चता आपके लाभ लक्ष्य से अधिक है, तो आपके लाभ लक्ष्य को पूरा किया जाएगा। इसके चारों ओर काम करने का एकमात्र तरीका फिर से एक कस्टम जटिल रणनीति विकसित करना है जो एमटीएफ का उपयोग करती है और छोटे समय के लिए आदेश प्रस्तुत करती है लेकिन बड़े मूल समय सीमा से प्रवेश सिग्नल का प्रबंधन करती है। मल्टीकार्ट्स की रिपोर्टिंग क्षमताओं तक कहीं बेहतर है। बैकटेस्ट प्रदर्शन रिपोर्ट अधिक विस्तृत है और इसमें लोड अधिक जानकारी है। आप इसे एक्सेल में एक्सपोर्ट भी कर सकते हैं, इसके मुकाबले निन्जाट्रेडर अपने निर्यात में कितना प्रदान करता है। NinjaTrader के पास एक अच्छी सुविधा है, मल्टी कार्टर की कमी है, रिपोर्ट को समय के नीचे संकीर्ण करने की क्षमता (8 बजे से 9 बजे), तो आप यह देख सकते हैं कि उस दिन के दौरान कौन सी समय-अवधि आपकी रणनीति अपना सर्वश्रेष्ठ और इसके बदतर प्रदर्शन करता है अच्छी तरह से किया। बीमार इस को जोड़ने के लिए मल्टीकारों को एक सुविधा का अनुरोध कर रहा है रणनीति के पीछे की भाषा: दुनिया में सभी फैंसी विशेषताएं आपकी मदद के लिए अभ्यस्त हो सकती हैं यदि आपके प्लेटफॉर्म को आप जो करना चाहते हैं, उसके लिए बस नहीं किया जा सकता है। मल्टीचर्ट्स इज़ेल लैंग्वेज का प्रयोग करता है, जो कि ट्रेडस्टेशन द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंगूठी के दूसरी तरफ निंजाट्रेडर है जो सी का उपयोग करता है I हमेशा एक प्रोग्रामर रहा और मैंने कई भाषाओं को सीखा, सभी स्वयं सिखाया। लेकिन मुझे नहीं लगता कि जब सफल व्यापारियों की बात आती है तो मैं आदर्श हूं। और वास्तव में, मुझे लगता है कि अधिकांश कंप्यूटर कंप्यूटर geek जानता है कि एक गरीब व्यापारी क्यों बनाता है, क्योंकि उनके समय को कोड में लिपटा जाता है, मनोविज्ञान में नहीं - जहां असली पैसे ठीक है, इसलिए आसान भाषा है बस यही - आसान मैंने लगभग दो दिनों में सभी मूल बातें उठाई Ive इसकी सहज ज्ञान युक्त वास्तव में, इसकी इतनी सहज ज्ञान युक्त Ive अक्सर मारा और बस कितना आसान है। सरल रूप में आसान नहीं है, लेकिन बस के रूप में आसान - बस काम करता है दूसरी ओर, सी अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली है यदि आप अपने निंजा की रणनीति चाहते हैं कि तंत्रिका नेटवर्क का उपयोग करें, चन्द्रमा पर भूमि करें, आप नाश्ते में खाना खाएं और पसीने को तोड़ भी नहीं लें, फिर सी जाने का रास्ता है। लेकिन अगर आप दोनों में संक्षेप में हो सकता है, मल्टीचर्स्ट्स आपको दोनों को करने की सुविधा देता है क्योंकि आप बाह्य डीएलएल का उपयोग कर सकते हैं जिसका मतलब है कि आपका आसान भाषा संकेतक सी डीएलएल के बारे में कह सकता है और संदर्भ कर सकता है मुझे पता है कि ईज़ी लेबेजेज बनाम सी। दोनों अब, मुझे नहीं लगता कि एक स्पष्ट विजेता है सही विकल्प का निर्णय लिया जाएगा कि व्यक्तिगत व्यापारियों को क्या चाहिए और वे क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस विषय पर मेरी अंतिम सलाह यह है: अधिक जटिल शायद ही कभी बेहतर होता है बैकटेस्ट की उपयोगिता, जो इसके सभी के बारे में, सही है: मल्टीचर्ट्स आईओजी (इंट्रबार ऑर्डर पीढ़ी) और बार मैग्निफायर के साथ, मैं खुद को केवल मल्टीचर्स्ट्स बैकटेस्ट परिणाम में दिलचस्पी लेता हूं। चूंकि NinjaTrader की सुविधा नहीं है, इसलिए आपको ज्ञात-दोषपूर्ण परिणामों को स्वीकार करना या इन सीमाओं के आसपास काम करने के लिए एक अत्यंत जटिल एमटीएफ रणनीति लिखने की कोशिश करनी है और आपको अंतिम परिणाम प्राप्त करना है। एमटीएफ रणनीतियों को लिखना बहुत जटिल है, और निंजाट्रेडर के नवीनतम बीटा में भी काम नहीं करता है। अंतिम टिप्पणी: मेरी राय में, मल्टीचर्ट्स स्पष्ट विजेता है लेकिन, मैं खुश नहीं हूँ कि मल्टीचर्ट्स ने निन्जाट्रेडर को अच्छी तरह से मिटा दिया। मैं निन्जा ट्रेडर हूं और एक डिनहार्ड प्रशंसक रहा हूं। लेकिन पिछले दो वर्षों में एनटी 7 स्नैफू ने मुझे छोड़ दिया और बीमार हो गए हैं। केवल इतनी बार आप सुन सकते हैं कि वो क्वाट डुप्लिकेट करने में असमर्थ हैं और आप की तरह व्यवहार किया जा सकता है जैसे कि आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो आपको परेशान करने से पहले समस्याओं का सामना कर रहे हैं। यह भी सच है कि विचारों की हमारी सूची के लिए जोड़ते हैं। दो साल का इंतजार करने के बाद, NT7 अभी भी उन चीज़ों के बारे में पता नहीं करता जो महत्वपूर्ण महसूस करता था, और इसके बजाय मेरे लिए जो कुछ भी अर्थहीन थे, और यहां तक ​​कि कुछ कार्यक्षमता भी निकालती है जो प्रतिस्पर्धा अच्छी होती है, और मुझे लगता है कि NT7 NinjaTrader कार्यकारी दल के लिए एक बहुत ही नम्र अनुभव रहा है यदि वे ठीक हो सकते हैं, तो वे उम्मीद करते हैं कि वे वही गलती फिर से नहीं करेंगे। प्रतिस्पर्धा जल्दी पकड़ रहा है, और मल्टीकार 6.0 केवल शुरुआत है मल्टीकारों ने अपने उत्पाद के v7.0 को जून 2010 के अंत में रिलीज करने की योजना बनाई है, और ट्रेडस्टेशन 9 भी जल्द ही आ रहा है। कोई भी अभी भी नहीं खड़ा है, और अंत में, व्यापारी जीतते हैं। मैं आपकी अपनी समीक्षाओं को पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं और आपका स्वागत करता हूं। मैंने ध्यान दिया है कि मेरे लिए क्या महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं उस संबंध में पक्षपातपूर्ण हूं, और आप उस पर ध्यान देंगे जो आपके लिए महत्वपूर्ण है उम्मीद है कि पर्याप्त जानकारी के साथ लोगों को सभी पैर के काम के माध्यम से जाने के बिना कुछ शिक्षा निर्णय कर सकते हैं। समय की बाधाओं के कारण, अगर आपका प्रश्न फोरम पर हल किया जा सकता है या उत्तर दे सकता है तो कृपया मुझे प्रधान मंत्री न करें। मदद की ज़रूरत है 1) चीज़ें बदलना बंद करो कोई नया संकेतक, चार्ट, या विधियां नहीं पहले आपके सामने क्या है, इसके अनुरूप रहें 2) एक पत्रिका शुरू करें और अपनी ताकत और कमजोरियों को दिखाने के लिए आपके द्वारा किए गए ट्रेडों के साथ रोज़ाना पोस्ट करें। 3) अपने लिए दैनिक लक्ष्य तक पहुंचने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। उन्हें व्यापार के बारे में बताएं, आप कितना पैसा कमाते हैं 4) अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करें खराब प्रदर्शन को स्पष्ट करने के लिए कहीं और दिखाना बंद करें 5) एक व्यापारी के रूप में कैसे शुरू करना यह वेबिनार देखें और इस धागा को सैकड़ों सवालों और जवाबों के लिए पढ़ें। 6) मंच का उपयोग करने में सहायता साइट का उपयोग करने के सामान्य युक्तियों को जानने के लिए इस वीडियो को देखें। यदि आप हमारे समुदाय का समर्थन करना चाहते हैं, तो ईलाइट सदस्य बनें। बहुत बढ़िया। आप धीरे-धीरे मुझे समझते हैं कि मुझे एमसी पर विचार करना चाहिए, बशर्ते मैं अपना पसंदीदा संकेतक परिवर्तित कर सकता हूं। मुझे पता है कि बैकटेस्टिंग प्लेटफॉर्म्स का केवल एक पहलू है, तो आप उन्हें लाइव सिम खाते सी की तुलना करने के बारे में कैसा महसूस करते हैं, बी, भविष्य में दूसरी तुलना करते हैं। लेकिन मल्टीचर्ट्स में कोई क्वाट्समॉट नहीं है। कोई डोम नहीं है कोई विवेकाधीन व्यापार नहीं है यदि आप सिम या विवेकाधीन व्यापार चाहते हैं, तो आपको अभी भी दूसरे प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है, यही वजह है कि मैं अभी भी निन्जा ट्रेडर का उपयोग करता हूं (केवल डोम के लिए, कुछ नहीं)। एमसी 7 में एक डोम होगा यह देखा जाना चाहिए कि कैसे उद्धरण पूर्णतः उनके विवेकाधीन ट्रेडिंगिंग इंजीनिओम की तुलना निंजा ट्रेडर से की जाएगी, परन्तु इस आधार पर कि टीम ने अन्य पहलुओं में कितनी अच्छी तरह से किया है, मुझे बहुत अधिक उम्मीदें हैं। समय की बाधाओं के कारण, अगर आपका प्रश्न फोरम पर हल किया जा सकता है या उत्तर दे सकता है तो कृपया मुझे प्रधान मंत्री न करें। मदद की ज़रूरत है 1) चीज़ें बदलना बंद करो कोई नया संकेतक, चार्ट, या विधियां नहीं पहले आपके सामने क्या है, इसके अनुरूप रहें 2) एक पत्रिका शुरू करें और अपनी ताकत और कमजोरियों को दिखाने के लिए आपके द्वारा किए गए ट्रेडों के साथ रोज़ाना पोस्ट करें। 3) अपने लिए दैनिक लक्ष्य तक पहुंचने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। उन्हें व्यापार के बारे में बताएं, आप कितना पैसा कमाते हैं 4) अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करें खराब प्रदर्शन को स्पष्ट करने के लिए कहीं और दिखाना बंद करें 5) एक व्यापारी के रूप में कैसे शुरू करना यह वेबिनार देखें और इस धागा को सैकड़ों सवालों और जवाबों के लिए पढ़ें। 6) मंच का उपयोग करने में सहायता साइट का उपयोग करने के सामान्य युक्तियों को जानने के लिए इस वीडियो को देखें। यदि आप हमारे समुदाय का समर्थन करना चाहते हैं, तो ईलाइट सदस्य बनें। सी, बीएल भविष्य में किसी अन्य तुलना करते हैं। लेकिन मल्टीचर्ट्स में कोई क्वाट्समॉट नहीं है। कोई डोम नहीं है कोई विवेकाधीन व्यापार नहीं है यदि आप सिम या विवेकाधीन व्यापार चाहते हैं, तो आपको अभी भी दूसरे प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है, यही वजह है कि मैं अभी भी निन्जा ट्रेडर का उपयोग करता हूं (केवल डोम के लिए, कुछ नहीं)। एमसी 7 में एक डोम होगा यह देखा जाना चाहिए कि कैसे उद्धरण पूर्णतः उनके विवेकाधीन ट्रेडिंगिंग इंजीनिओम की निंजाट्रेडर से तुलना की जाएगी, लेकिन इस बात पर आधारित है कि टीम ने अन्य पहलुओं में कितनी अच्छी तरह से किया है, मुझे बहुत अधिक उम्मीदें हैं। मैं अपना प्रश्न फिर से पढ़ता हूं और मुझे लगता है कि मैं गलत कहता हूं, तो मुझे इसे संशोधित करें। मेरा क्या मतलब है, यदि आप एनटी 7 में रणनीति लेते हैं और एमसी में एक समतुल्य है, तो उन लोगों का कहना है जो आपने अभी लिखा है, और उन्हें एक लाइव सिम खाते पर ऑटोट्रेड करने के लिए इस्तेमाल किया है, लेकिन उसी उपकरण के साथ उसी दिन दोनों का उपयोग करें और चार्ट प्रकार, परिणाम क्या होगा सिद्धांत में, आपको एक ही भरना चाहिए, ठीक है, मैं जानना चाहूंगा कि कुछ कम से कम उपद्रव के साथ काम करता है या अगर यह ठीक से चलने के लिए कुछ कमियां या चेतावनियां थीं मुझे यह परीक्षण करने में मदद करना अच्छा लगेगा, लेकिन मेरे पास NT7 नहीं है बिना युक्तियों वाली रणनीति विजय प्राप्त करने का सबसे धीमा मार्ग होता है। रणनीति के बिना युद्धनीति हार से पहले शोर ही है। - सूर्य त्सू धन्यवाद: 68 दिए गए, 42 प्राप्त हुई तुलना माइक के लिए धन्यवाद। मैं वास्तव में ट्रेडस्टेशन 8.x से 2009 की शुरुआत में निंजा ट्रेडर 6.5 के पास गया था। मुझे सी के साथ काम करना आसान है, लेकिन मैं कुछ निन्जा ट्रेडर्स की कमियां देख रहा हूं - विशेष रूप से बैकटेस्टिंग इंजन में - जहां पर मैं अपना अधिकांश समय विश्लेषण करता हूं मैं पूरी तरह से 100 स्वचालन का उपयोग करता हूँ जब एक बैकटेस्टिंग इंजन आपके जैसे सटीक नहीं है - उदाहरण के लिए, आपके द्वारा वर्णित एक अस्पष्ट स्थिति में सबसे खराब स्थिति में सबसे अच्छा केस व्यापार चुनना मल्टीचर्ट्स में आईओजी (इंट्रबार ऑर्डर पीढ़ी) है, जो इसे ऑर्डर इन्टरबार सबमिट करने की अनुमति देता है। यह NinjaTraders के बराबर है, लेकिन बार-बार झूठी झूठी बातों के आधार पर, लेकिन सभी बुरा दुष्प्रभावों और नतीजों के बिना कि एनटी में COBCfalse का उपयोग करते समय किसी को भुगतना पड़ेगा। एक उदाहरण 5 मिनट की पट्टी पर होगा, मल्टीचर्ट्स इंट्रबार देख सकते हैं और देख सकते हैं कि आपकी स्थिति (इस मामले में, हमारी चलती औसत और सीसीआई) इन्टरबार (5 में से 3 मिनट में) से मिले और इंतजार किए बिना कोई आदेश सबमिट करें बंद करने के लिए बार मैंने इसे एक महत्वपूर्ण बिंदु पाया जो वास्तव में आपको निंजा ट्रेडर और मल्टीचर्ट्स की तरफ से स्थानांतरित करने के लिए लग रहा था। क्या आप इस बात पर विस्तार से बता सकते हैं कि एनटीक्वाट में सीओसीसीफाल का इस्तेमाल करते समय कथित तौर पर दुष्प्रभाव और नतीजों का सामना करना पड़ता है, लेकिन यह मेरी रणनीति में गलत साबित हुआ है, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि ऐसा करने के नतीजे क्या हैं IOG NinjaTrader में बैकटेसेटेबल रणनीति को एमटीएफ का इस्तेमाल करने और समस्या के आसपास काम करने की कोशिश करने के लिए कस्टम कोड लिखना पड़ता है, और यह जटिलता का एक बड़ा सौदा जोड़ता है, साथ ही एमटीएफ निंजाट्रेडर के वर्तमान बीटा एस में भी काम नहीं करता है। मान लीजिए कि एक ने फिर से उपयोग योग्य अमूर्त रणनीति वर्ग लिखा है जिसने प्रयोक्ता को अपने उच्च समय-सीमा के संबंध में उपयोग किए गए निचले और बेहतर बारीक समय सीमा को परिभाषित करने की अनुमति दी है (जो कि निष्पादन प्रयोजनों के लिए है) अगर इस तरह से पुन: प्रयोज्य क्लास लिखा गया था, तो निनवे ट्रेडमार्क में अधिक सटीक (बैटिंग टेस्ट) रणनीति लिखने के लिए दर्द को कम करने में मदद मिली, तो क्या आप निवे ट्रेडर का इस्तेमाल करने के लिए पर्याप्त होगा,

No comments:

Post a Comment