Saturday 20 January 2018

Usforex - समीक्षा


USForex विदेशी मुद्रा सेवाओं की समीक्षा - usforex अपनी खोज को परिष्कृत करें केवल एक निश्चित संख्या के साथ स्टार रेटिंग्स की समीक्षा प्रदर्शित करने या किसी निश्चित अवधि की समीक्षा दिखाने के लिए अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 81 4 सितारा 1 3 स्टार 2 2 सितारा 1 1 स्टार 3 पिछले समय के साथ औसत रेटिंग पिछले महीने के भीतर (0 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (1 समीक्षा से) पिछले 12 महीने (2 समीक्षा से) 1 से 20 परिणाम के 1 से 20 परिणाम दिखा रहा है। पिछला 1 2 3 hellip 6 अगला पर लिखित: 15122016 स्टेफ़नी चेवेलीयर (1 समीक्षा लिखित) मुझे सचमुच लगता है कि मुझे ओफ़एक्स द्वारा गलत किया गया है, और मैंने बहुत समय, पैसा खो दिया है और अपने धन के साथ मेरी सेवाओं को स्थानांतरित करने के लिए काफी तनाव बनाया है । पहले I को एक शाखा (कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलियाई।) से थोड़ी देर के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता था कि मेरी फाइल से कौन निपटाना चाहिए, फिर मुझे इस प्रक्रिया के दौरान कम से कम दो प्रतिनिधियों द्वारा गलत जानकारी प्रदान की गई है, और यहां तक ​​कि एक प्रतिनिधि ने मुझ पर लटका दिया था जब मैं उसे एक रचनात्मक समाधान खोजने के लिए कह रहा था पूर्ण समीक्षा पढ़ें एंड्रॉइड समीक्षा पृष्ठभूमि USForex OzForex की अग्रणी कंपनी है, जो प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण कंपनी है 1998 में स्थापित, यह दुनिया भर में ग्राहकों को विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदान करता है 180,000 से अधिक ग्राहकों के साथ, सिडनी में कार्यालय 8211 ऑकलैंड 8211 लंदन 8211 हांगकांग 8211 टोरंटो, और 13 अरब से अधिक हर साल 8230 हस्तांतरित किए गए ये लोग अच्छी तरह से स्थापित हैं। ऑज़रेक्स ग्रुप के ब्रांड विभिन्न ब्रांडों के लिए विशिष्ट हैं। उनके समूह में यूकेएफएक्सक्स शामिल हैं USForex। CanadianForex। NZForex। ट्रांसझेंजर्स (लघु धन हस्तांतरण) और ClearFX यू.एस. फोरेक्स के माध्यम से, आप संयुक्त राज्य अमेरिका से और दुनियाभर में 47 से अधिक देशों में स्थानांतरित कर सकते हैं। अगर आप यूएस, यूके, एनजेड, ऑस्ट्रेलिया या कनाडा में रहते हैं तो आपको उनके देश के विशिष्ट ब्रांड नाम के माध्यम से पंजीकरण करना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं तो आपको यूएसएफओक्स के साथ पंजीकरण करना चाहिए यूके यूके विदेशी मुद्रा आदि में आदि। यदि आप एक अमेरिकी नागरिक हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं, तो आपको ओज़ेक्सएक्स से पंजीकृत होना चाहिए। अगर आप उन देशों में से किसी में रहते हैं, तो ओज़ेक्स के साथ पंजीकरण करने के लिए स्वतंत्र महसूस करते हैं खाता सेटअप साइन अप करना एक सरल, सीधी, 4 कदम प्रक्रिया है: अपने 2 नि: शुल्क स्थानांतरण को सक्रिय करने और रिडीम करने के लिए इस लिंक का अनुसरण करें। फिर अपने देश के निवास का चयन करें और अपना ईमेल दर्ज करें उन मुद्राओं पर कुछ जानकारी इनपुट करें, जो आप स्थानांतरित कर रहे हैं। कुछ व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें आपको अपने पंजीकरण की पुष्टि करने और अपने खाते को सक्रिय करने के लिए अमेरिकी विदेशी मुद्रा से एक कॉल मिल सकती है। जब आप यहां साइनअप करते हैं तो यूएसएफएक्सफ़ेक्स और आईकंपैरएफ़एक्स ने आपको 2 मुफ़्त बदले की एक अनन्य पेशकश देने के लिए मिलकर काम किया है यह लिंक आपके फोन या टैबलेट और डेस्कटॉप पर काम करेगा। यदि आप व्यवसाय के लिए साइन अप कर रहे हैं, तो व्यवसाय विकल्प पर क्लिक करें और सरल रूप भरें। यदि आप इनमें से किसी भी लिंक के माध्यम से साइन अप करते हैं और don8217t को 2 मुफ़्त स्थानान्तरण प्राप्त होते हैं, तो मुझे अपना यूएसएफओक्स यूज़रनेम के साथ एक ईमेल भेजें और मैं आपके लिए व्यक्तिगत रूप से 8211 हैलो (एट) आईसीएमपीएरएफ़एक्स (डॉट) कॉम का पालन करेगा। लेनदेन फीस यूएसएफओर्फ़ ने मुद्रा परिवर्तित होने के आधार पर शुल्क निर्धारित किया है। लेनदेन शुल्क एक निश्चित राशि से अधिक शुल्क है। नीचे दी गई तालिका आपको फीस, फीस थ्रेशोल्ड और संबद्ध मुद्रा का वर्तमान टूटने देती है। उदाहरण के लिए, 5 फीस लेकिन 5,000 से अधिक मुक्त एक अपडेट की गई सूची के लिए, यूएसएफओफ़ॉक्स फीस वेबपेज पर जाएं यदि आप नियमित लेनदेन के लिए यूएसएफएक्स का उपयोग करने जा रहे हैं, तो मैं आप की सिफारिश करेगा कि आप अपनी विनिमय आवश्यकताओं के बारे में चर्चा करें ताकि आप बेहतर विनिमय दर से सहमत हो सकें। अमेरिकी विदेशी मुद्रा में उपयोगी सेवाओं की एक श्रृंखला है मैंने उनमें से अधिकतर नीचे सूचीबद्ध अपनी वेबसाइट के कुछ लिंक के साथ और अधिक जानने के लिए किया है। छह देशों में कार्यालयों के साथ वैश्विक उपस्थिति 47 देशों में धन हस्तांतरित करें सभी प्रमुख मुद्राओं में शामिल हैं फास्ट ट्रांसफर औसतन 1-2 दिन यहां अधिक जानें रेट अलर्ट 8211 एक दर चुनें जिसे आप अपनी मुद्रा खरीद या बेचना चाहते हैं और एसएमएस रेट चार्ट्स के ईमेल द्वारा अधिसूचना प्राप्त करें। आप ऐतिहासिक दर की जांच कर सकते हैं नियमित स्थानान्तरण सेवा अपनी पेंशन या बंधक के लिए विदेशों में पैसा भेजने के लिए स्वचालित सीमा आदेश अपनी पसंद की दर को निर्धारित करें और केवल तभी विनिमय करें जब दर का मिलान किया जा सके। अग्रेषित अनुबंध मार्केट कमेंटरी न्यूजलेटर मोबाइल के अनुकूल वेबसाइट के नीचे साइन अप करें। व्यापार और व्यक्तिगत खातों व्यक्तिगत सेवा 8211 वास्तविक लोगों से बात करें 24 घंटे दिन एक सप्ताह में 5 दिन। क्या वे Don8217t प्रस्ताव धन हस्तांतरण 250 के तहत। (छोटे मूल्यों के लिए Tranzfers या हस्तांतरण की कोशिश करें) नकद या क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करें आपको स्थानीय बैंक स्थानांतरण का उपयोग करना चाहिए। सट्टा व्यापार उपयोग करने में आसानी एक बार जब आप अपना खाता पंजीकृत कर लेते हैं, तो विश्व स्तर पर पैसा स्थानांतरित करने के लिए यह अत्यंत सीधा है। अनुसरण करने के लिए एक सरल ऑनलाइन 3 कदम विज़ार्ड है: यह साधारण प्रक्रिया आपको मिनटों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धनराशि हस्तांतरित करने की अनुमति दे सकती है, अपने मोबाइल सक्षम वेबसाइट के साथ आप यह कहीं भी कर सकते हैं। जिस तरह से आप ईमेल द्वारा प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं, उसके हर कदम अगर आप फोन पर बात करने में अधिक सहज हैं, तो आप अपने वैश्विक मनी ट्रांसफर को व्यवस्थित करने के लिए यूएस फोरेक्स को फोन कर सकते हैं। इस अमेरिकी विदेशी मुद्रा की समीक्षा के कुछ अच्छे विवरणों के लिए शोध के दौरान यह काफी स्पष्ट हो जाता है कि यह एक अच्छी तरह से स्थापित संगठन है जो आपके पैसे की सुरक्षा के बारे में गंभीर है: एएसएक्स सूचीबद्ध और अच्छी तरह से वित्त पोषित है जिसे ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (एएसआईसी) ने 2048 बिट एसएसएल सुरक्षित वेबसाइट द्वारा नियंत्रित किया है। 2014 में 600,000 स्थानान्तरण। इस बारे में अधिक पढ़ें कि आपके पैसे की सुरक्षा के बारे में अमेरिका विदेशी मुद्रा कितना गंभीर है। ग्राहक सेवा USForex ग्राहक सेवा गंभीरता से लेता है। ProductReview. au पर ग्राहक की समीक्षा ने अपनी मूल कंपनी, ऑज़ेरोक्स, 4.4 5 का मूल्यांकन किया है। आप देखेंगे कि जिस किसी के पास संतोषजनक अनुभव से कम है, उसका पालन यूएसओक्स द्वारा किया जाता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी शिकायत के साथ कार्य किया जाता है यह काफी प्रभावशाली है क्योंकि सभी कंपनियां ग्राहक अनुभव पर नज़र रखती हैं। यूएसओएफ़ की समीक्षा अपडेट 30 अक्टूबर 2015 नई न्यूनतम ट्रांसफर राशि USD1, 000 से USD250 18 जनवरी 2016 की नई कम करने के लिए नवीनीकृत की गई। अमेरिकी विदेशी मुद्रा सुविधाओं और लागतों के नए उच्च स्तरीय अवलोकन को जोड़ें 12 दिसम्बर 2016: ओएफएक्स ओएफएक्स 8211 के लिए वैश्विक पुनः ब्रांड में अगले कदम के बाद यूएसएफ़एक्स का नया नाम है सीमा रहित भुगतान यूएसएफएक्स दुनिया भर में कई देशों में उपस्थिति के साथ विनिमय दरों को तोड़ने वाले बैंकों की अच्छी तरह से स्थापित प्रदाता हैं। अमरीका से कनाडा, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, भारत, फिलीपींस और कई अन्य देशों से आसान और सस्ता अंतरराष्ट्रीय धन हस्तांतरण कुछ प्रतिस्पर्धी दरों पर सुपर प्रतिस्पर्धी दरों, कम शुल्क और शुल्क। ऑफ़र पर कई तरह की सेवाएं जैसे कि दर अलर्ट, आवर्ती स्थानांतरण, और एफएक्स खरीद सीमाएं US250 का न्यूनतम अंतरण है संबंधित पोस्ट: एक उत्तर छोड़ दो उत्तर रद्द करें Search Articles8230 शीर्ष स्थानान्तरण की समीक्षा हाल ही के पोस्ट 8230 शीर्ष स्थानांतरण कूपन संबंधित पोस्ट iCompareFX सामाजिक अस्वीकरण है इस साइट पर सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं वित्तीय निर्णय लेने से पहले एक लाइसेंस प्राप्त वित्तीय पेशेवर से परामर्श करें। कृपया ध्यान दें कि जब आप लिंक्स पर क्लिक करते हैं और आइटम खरीदते हैं, तो अधिकांश (सभी नहीं) मामलों में iCompareFX को एक रेफरल कमीशन प्राप्त होगा हाल की टिप्पणियाँ यह एक सूचना सेवा है वेबसाइट पर ब्राउज़ करके और हमारे तुलनात्मक टूल और लेखों का उपयोग करके, आप तुलनात्मक पूछ रहे हैं कि आपको कई वित्तीय संस्थानों से मुद्रा विनिमय उत्पादों एम्प सेवाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए। जानकारी के लिए आपके अनुरोध के जवाब में हम आपको एम्प सेवा की एक श्रृंखला दिखाने की कोशिश करेंगे। खोज परिणामों में सभी प्रदाताओं को शामिल नहीं किया गया है और आपके लिए प्रासंगिक सभी विशेषताओं की तुलना नहीं कर सकता है। आपको उत्पाद जानकारी देने में हम किसी विशेष उत्पाद के बारे में आपको कोई सुझाव या सिफारिश नहीं कर रहे हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा का संचालन करने का निर्णय लेते हैं तो आप सीधे एक वित्तीय संस्थान के साथ सौदा करेंगे, और तुलना आईक्यूएक के साथ नहीं। संबंधित वित्तीय संस्थान के साथ मूल्य और उत्पाद जानकारी की पुष्टि होनी चाहिए, अधिक जानकारी के लिए हमारी उपयोग की शर्तें देखें। ICompareFX वेबसाइट पर गतिविधि के संबंध में आईक्यू शुल्क या अन्य लाभ प्राप्त कर सकते हैं। तुलना आईक्यूएफ़ विक्रेता रेफरल लिंक के लिए पारिश्रमिक प्राप्त हो सकता है TOS अस्वीकरण गोपनीयता कथन Facebook Twitter iCompareFX कॉपीराइट 2014-17 तुलना आईबीएन 75 614 123 456 सभी अधिकार सुरक्षित। यूएसएफओएस विदेशी मुद्रा सेवाओं की समीक्षा - usforex अपनी खोज को परिष्कृत करें केवल कुछ खास स्टार रेटिंग्स के साथ समीक्षा प्रदर्शित करके अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें या केवल एक निश्चित समय अवधि से समीक्षा दिखाने के लिए। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 81 4 सितारा 1 3 स्टार 2 2 सितारा 1 1 स्टार 3 पिछले समय के साथ औसत रेटिंग पिछले महीने के भीतर (0 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (1 समीक्षा से) पिछले 12 महीने (2 समीक्षा से) 1 से 20 परिणाम के 1 से 20 परिणाम दिखा रहा है। पिछला 1 2 3 hellip 6 अगला पर लिखित: 15122016 स्टेफ़नी चेवेलीयर (1 समीक्षा लिखित) मुझे सचमुच लगता है कि मुझे ओफ़एक्स द्वारा गलत किया गया है, और मैंने बहुत समय, पैसा खो दिया है और अपने धन के साथ मेरी सेवाओं को स्थानांतरित करने के लिए काफी तनाव बनाया है । पहले I को एक शाखा (कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलियाई।) से थोड़ी देर के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता था कि मेरी फाइल से कौन निपटाना चाहिए, फिर मुझे इस प्रक्रिया के दौरान कम से कम दो प्रतिनिधियों द्वारा गलत जानकारी प्रदान की गई है, और यहां तक ​​कि एक प्रतिनिधि ने मुझ पर लटका दिया था जब मैं उसे एक रचनात्मक समाधान खोजने के लिए कह रहा था। संपूर्ण समीक्षाउपयोगकर्ता की समीक्षा (अब ओएफएफ कहा जाता है) 8211 सुरक्षा, गति और यह कैसे काम करता है और अन्य लोगों से भरोसेमंद समीक्षा विदेशों में अपने पैसे भेजना तनाव का सामना कर सकता है अमेरिका में रहने वाले कई अमेरिकियों और विदेशियों क्या आप जानते हैं कि आपके बैंक का उपयोग करते समय छिपी हुई फीस और भयानक विनिमय दरें मानक हैं और केवल यूएसएफएफ़ जैसे एक सेवा के लिए साइन अप करके बचा जा सकता है हम सभी जानते हैं कि बैंक बहुत ही औसत ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं। और जब आप दुनिया भर में पैसा भेजते हैं तो यह एक बड़ी कीमत पर आता है। इसका कारण यह है कि ग्राहक सेवा मन में उदाहरण के लिए, आपके पैसे भेजे जाने के पांच दिन बाद और यह नहीं आया है, आप कौन हैं, न तो घोस्टबस्टर्स कॉल करें, या तो आपका बैंक या तो 8230 नहीं है (माफ करना, मेरी मदद नहीं कर पाता) तो यूएसएफ़ोरफ़ॉर्फ़ हमें हमें बताता है कि हमें क्या जरूरत है उत्कृष्ट सेवा महान विनिमय दरें कम या कोई शुल्क नहीं सुरक्षा और सुरक्षा जल्दी, जो बिल्ली मैं हूँ मेरा नाम क्विन है मैं बीसी में पैदा हुआ था कनाडा और अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में यात्रा करने और रहने के लिए सौभाग्य से रहे हैं अब 10 साल से मेरी पत्नी और उत्तरी अमेरिका में 2 बच्चों के साथ रहने के बाद, हमने अपना घर बेचने का फैसला किया और वापस ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला किया। अधिक महत्वपूर्ण बात यह कि आप अभी 8211 में, मेरे अपने लक्ष्य में से एक यह पता लगाना है कि हमारे परिवार के पैसे हस्तांतरित करने में सबसे अच्छा काम कौन करता है और इस प्रक्रिया में एक अच्छा हिस्सा नहीं खोता है। यह समीक्षा सभी विभिन्न सेवाओं की तुलना की सभी परेशानियों के बिना एक महान सेवा खोजने में आपकी सहायता करने के लिए डिज़ाइन की गई है मेरी समीक्षाओं के प्रयोजनों के लिए, मैं उन सेवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जिनके पास आप रहते हैं जहां उन देशों में आपरेशन होते हैं। इस के तीन बहुत अच्छे कारण हैं: 1. आपका पैसा सुरक्षित है, क्योंकि यह यूएस में नियमों के अंतर्गत आता है 2. सेवा मानक आमतौर पर उच्चतम हैं जब सेवा के यूएस में कार्यालय हैं 3. दरें सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी हो सकती हैं क्योंकि पैमाने की अर्थव्यवस्थाओं (मूल रूप से अधिक USD $ 8211 में इन लोगों का सौदा बेहतर दर जो वे पेशकश कर सकते हैं) यूएसएफओक्स की समीक्षा पहले मुझे बताएं, मैं यूएएसएक्स से बहुत परिचित हूं मैं 10 से अधिक वर्षों के लिए ओज़ेक्स और कैनेडियन फोरेक्स (जो यूएस फोर्स का मालिक है) का उपयोग कर रहा हूं और वे एक ही मंच को साझा करते हैं। यह समीक्षा यूएसएफओक्स की नवीनीकृत समीक्षा है इस समीक्षा के प्रयोजनों के लिए मैंने एक नया खाता खोला और सब कुछ दर्ज़ किया ताकि आप अच्छे, बुरे और खुद का निर्णय ले सकें। सबसे पहले कुछ ऐसा न हो, जो कुछ बहुत महत्वपूर्ण 8200 सुरक्षा और सुरक्षा को देखता है जैसा कि मैंने पहले ही उल्लेख किया है, आपके अंतर्राष्ट्रीय धन हस्तांतरण के लिए यू.एस. फ़ॉरेक्स का उपयोग किसी भी स्थानीय बैंकों के उपयोग से कम सुरक्षित नहीं है। फरवरी 2014 में संघीय सरकार द्वारा पेश किए गए हाल के कानूनों से भी सुरक्षा की गारंटी दी गई है। आजकल, इस मामले के अमेरिकी नियमों को फ्रैंक-डोड वित्तीय विनियमन कानून के अंतर्गत संकलित किया गया है। कानून के अलावा, प्रत्येक राज्य के पास पैसे हस्तांतरण कंपनियों के विनियमन के अपने तरीके हैं। ऐसी कंपनियों की जो काम करती है, उन्हें दूसरे देशों के अन्य नियमों के बीच विरोधी मनी लॉन्ड्रिंग कानूनों के लिए कुछ आवश्यकताएं पूरी करने की आवश्यकता होती है। इन नियमों का अंतिम लक्ष्य अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए कंपनियों को पूरी तरह जिम्मेदार बनाना है। नतीजतन, कोई भी पैसे हस्तांतरण कंपनी वास्तव में अपने पैसे खोने के जोखिम पर खुद को नहीं डालती। निष्कर्ष यह है कि आपके पैसे खोने का जोखिम सुपर कम है यह कैसे काम करता है सेट अप प्रक्रिया काफी आसान है। वेबसाइट, ग्राहक सहायता सेवा टीम (यदि आवश्यक हो) के साथ, आपको पूरी प्रक्रिया में मार्गदर्शन करेगी असल में, दो चीजें हैं जो आपको करने की आवश्यकता है: ऑनलाइन पंजीकरण करें (इस लिंक पर क्लिक करके आपको दो मुफ़्त स्थानान्तरण देगा 8211 आमतौर पर आपको केवल एक ही मिलेगा) पहचान रजिस्टर करना इन मूलभूत कदमों को शामिल करता है स्थानीय कानून और अनुपालन आवश्यकताओं के कारण, यूएसएफओक्स को आपकी पहचान की पुष्टि करने की आवश्यकता है यह ईमेल द्वारा या कुछ मामलों में, स्वचालित रूप से किया जा सकता है। मेरे मामले में, मुझे ईमेल द्वारा सूचना भेजना पड़ा। आपकी पहचान को सत्यापित करने के साथ जटिल कुछ भी नहीं है मुझे बस इतना करना था कि मेरे बैंक खाते की ऑनलाइन स्क्रीन पर एक स्क्रीन शॉट (क्लिक करने के लिए कैसे) और यूएसएफओफ़ीक ग्राहक सेवा दल के सदस्य से ईमेल के जवाब के रूप में इसे भेजें। लेनदेन के विवरण को शामिल करने की कोई आवश्यकता नहीं थी, उसमें नाम, खाता संख्या, तिथि और बैंक लोगो के साथ हालिया बयान पर्याप्त थे। इसके बाद, मैं अपने ड्राइवर लाइसेंस (एक स्मार्टफोन के साथ ली गई तस्वीर भी मान्य है) स्कैन कर रहा हूं। मैंने एक डायरेक्ट डेबिट फॉर्म भी भर दिया और इसे बाकी सब कुछ के साथ भेजा, लेकिन यह एक आवश्यकता नहीं है पूरी प्रक्रिया में कुछ ही मिनट लगते थे और वास्तव में सरल था। यूएसफोर्ड में इलेक्ट्रॉनिक चेकिंग सुविधाएं भी हैं और यदि आप भाग्यशाली हैं तो आपको कुछ भी भेजने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि वे तुरंत अपने खाते को सक्रिय करने में सक्षम हो सकते हैं। धन भेजना यूएसएफएफ़ आपको अपने खाते में टॉपिंग के दो विकल्प प्रदान करता है: 1. प्रत्यक्ष डेबिट 2. यूएस वायर ट्रांसफर डायरेक्ट डेबिट के लिए आपको अपने आगे के लेनदेन को अधिकृत करने के लिए एक विशेष फॉर्म भरने की आवश्यकता है, लेकिन एक बार जब आप इसे सेट अप करते हैं, तो यह सुपर है आसान और पूरी तरह से मुक्त इसलिए, इस पद्धति का लाभ स्पष्ट है, केवल नुकसान यह हो सकता है कि आप अपने पहले लेनदेन के लिए 25k तक सीमित हैं और अगले वाले के लिए 50। यूएस विदेशी मुद्रा भी अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक पैसा परीक्षण प्रदान करता है जिस तरीके से यह काम करता है वह यह है कि वे आपको एक छोटी राशि भेजते हैं और आपसे यह सत्यापित करने की प्रतीक्षा करते हैं कि आपको पैसा मिला है इसके बाद, हमारे पास वायर ट्रांसफर विधि है, जो आपको बड़ी मात्रा में स्थानांतरित करने की अनुमति देती है, लेकिन मुफ़्त नहीं है। यूएस वायर ट्रांसफर के साथ, आप अपने बैंक में शुल्क का भुगतान कर रहे हैं (मेरे मामले में 25)। जब आपको बड़ी राशि (50k) को स्थानांतरित करना पड़ता है तो यह आपके लिए एकमात्र विकल्प हो सकता है, लेकिन यह अभी भी बैंकों की छिपी हुई फीस से फंसाने से बेहतर है। इसके अलावा, अमेरिकी विदेशी मुद्रा बेहतर विनिमय दर प्रदान करता है क्योंकि राशि बढ़ जाती है। मेरे अमेरिकी विदेशी मुद्रा खाते में मेरे पास पैसे आने के बाद, मेरे ऑस्ट्रेलियाई बैंक खाते तक पहुंचने में केवल तीन दिन लग गए। मुझे प्रक्रिया के हर चरण पर ईमेल सूचनाएं प्राप्त करने के लिए मॉनीटर करना आसान था। (हालांकि यह वैकल्पिक है, आप ईमेल नोटिफिकेशन को भी अक्षम कर सकते हैं।) यह मेरे पिछले बैंक-से-बैंक हस्तांतरण की तुलना में कई दिन अधिक तेज था। यह मत भूलो कि आपके बैंक को आपके अमेरिकी विदेशी मुद्रा में धन प्राप्त करने के लिए एक या दो दिन का समय लग सकता है। मनी ट्रांसफर कंपनियों की दरें और शुल्क प्रभावशाली हैं, लेकिन सेवा यह है कि वे बैंकों पर पूरी तरह से लेते हैं। हमारे विदेशी मुद्रा न केवल 247 ऑनलाइन लेनदेन प्रदान करता है, लेकिन फोन आधारित लोगों के साथ-साथ यह समय पर वास्तव में सुविधाजनक हो सकता है। आप किसी भी समय कॉल कर सकते हैं और दूसरे छोर पर उत्तर की अपेक्षा कर सकते हैं। ऑनलाइन लेनदेन के भी इसके लाभ हो सकते हैं यूएस विदेशी मुद्रा आपको आपके लेन-देन के प्रत्येक चरण को देखने का अवसर देता है और हर बार कुछ किया जाता है, ईमेल चेतावनी का अनुरोध करता है। उन बैंकों के मुकाबले, जो हमेशा आपको सबसे खराब दर देते हैं, आप लाइव दर की निगरानी करके बहुत सारे पैसे बचा सकते हैं यह मेरे लिए सबसे बड़ा लाभ था जिसे मैं इस तरह के नियंत्रण और संचार के साथ बहुत अधिक पैसा बचाने में सफल रहा। सटीक होने के लिए, मैंने अपनी सलाह के बाद 20,000 लेनदेन पर 1220 को बचाया। यदि आप पूरे दिन दर को देखने के लिए बहुत आलसी महसूस करते हैं, तो आप आसानी से पैसे की बचत कर सकते हैं जैसे कि मुद्रा विनिमय कंपनी जैसे अमेरिकी विदेशी मुद्रा। दरें और शुल्क पैसे बचाने के लिए निश्चित रूप से कुछ है जो मुझे खुश करता है, लेकिन जो वास्तव में मुझे उत्तेजित करता है वह मेरे बैंक को नहीं दे रहा है। तयशुदा शुल्क अमेरिकी विदेशी मुद्रा के सबसे अच्छे भागों में से एक है यह सुनिश्चित करता है कि दूसरे छोर पर कोई छिपी फीस नहीं है। लेकिन, जो वास्तव में अद्भुत बनाता है वह विनिमय दरें हैं जो आपको अंत में हजारों डॉलर बचा सकते हैं। यूएस विदेशी विनिमय विनिमय दर के पीछे एक सरल तर्क है, जितना अधिक आप स्थानांतरण करते हैं, उतना बेहतर दर है, जिसकी व्याख्या मुझे समझाया गया था। मैंने मध्य बाजार की दर और मेरे ऑनलाइन लेनदेन पर अमेरिकी विदेशी मुद्रा की पेशकश की दर की तुलना की थी और अंतर 0.9 था। ध्यान रखें कि दर में बड़ी मात्रा में सुधार होता है बैंकों के लिए, अंतर 2 और 4 के बीच कहीं है, यह बड़ी मात्रा में स्थानांतरित होने पर बहुत कुछ हो सकता है। सटीक होने के लिए, आप हर लेनदेन पर न्यूनतम 2 बचाते हैं जो प्रति 20,000 लेनदेन 400 है। दूसरों से भरोसेमंद समीक्षाएं मेरा पूरा समर्थन देने से पहले मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं सिर्फ एक अच्छा अनुभव नहीं कर रहा हूं। वहाँ की समीक्षा साइट्स के लोड होते हैं जो कुंजी को जानते हैं जिन पर भरोसा है बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो 8211 BBB. org रजिस्टरों की शिकायतों और समीक्षाओं वाला एक संगठन है और शुरू करने के लिए एक बढ़िया स्थान है। मैं यहाँ केवल एक ही चीज़ पा सकता था, यह एक शिकायत थी कि उन्हें 50 उपहार प्रमाण पत्र नहीं मिले। शिकायत का भी समाधान किया गया था, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खराब ग्राहक सेवा या उल्लिखित खराब दरों का उल्लेख नहीं किया गया है। समीक्षा केंद्र 104 समीक्षाओं के साथ अमेरिकी विदेशी मुद्रा के लिए सबसे व्यापक साइट है यहां उनके परिणाम हैं: एक्सूम की तुलना में जो 6000 से अधिक समीक्षाओं वाले उद्योग में एक नेता (आमतौर पर थोड़ी मात्रा में) हैं 8211 उन्हें 4.45 और 9 0 उपयोगकर्ता मिले, जो उनकी सेवा की सलाह देते हैं, जो बहुत ही बढ़िया है, लेकिन मेरी राय में वहाँ बहुत अंतर है 96 और 90 सेवा का उपयोग करना चाहते हैं इसका अर्थ 4 या 10 का अर्थ यह सुझा नहीं होगा। बॉटम लाइन कंपनी के साथ मेरे पिछले अनुभव से मैं एक महान दर, भयानक सेवा और तेजी से लेनदेन की उम्मीद कर रहा था और मुझे कहना होगा कि मैं निराश नहीं था। यूएसएफएक्स अब तक मेरी उच्च उम्मीदों पर खड़ा हुआ है। अन्य समीक्षक भी मेरे मूल्यांकन से सहमत हैं I मैं संभवत: के बारे में क्या शिकायत कर सकता हूं, यह कागजी कार्रवाई से बचने के लिए बेहतर होगा, लेकिन यह सिर्फ अमेरिकी कानून है और संभवत: कुछ भी यूएसएफ़ोरक्स या अन्य कोई सेवा इसके बारे में नहीं कर सकती है और अंत में यह हमारे लाभ के लिए भी है जो मैं समझता हूं। वैसे भी, यदि आप अन्य सभी लाभों पर विचार करते हैं तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है। कुल मिलाकर, मैं अमेरिकी विदेशी मुद्रा से बहुत प्रसन्न था और व्यक्तिगत रूप से उन्हें उपयोग करना जारी रखता रहेगा। यदि आपको लगता है कि आपका अनुभव बचत करना या कोई प्रश्न पूछ रहा है, तो कृपया नीचे टिप्पणी करने में संकोच न करें। पढ़ने के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment