Saturday 27 January 2018

टीटीएम स्कैलर अलर्ट एमटी 4 विदेशी मुद्रा


TTM scalper यह कैसे काम करता है कुछ शब्द। यदि अलर्ट उस पर हैं तो वह हमेशा एक नया या एक स्विंग पट्टी पर सतर्क होगा (यह दिखता है कि आखिरी स्विंग बार का समय क्या है और यदि आपने इसकी सूचना नहीं दी है, तो यह अलर्ट है) यह इस तरीके से किया जाता है क्योंकि स्विंग सलाखों में परिवर्तन (जब वे पहले ही धागे में बताए गए अनुसार रद्द किए जा सकते हैं) उप-तरंगों के लिए यह उसी तरीके से काम करता है, यदि उप-स्विंग चार्ट पर दिखाए जाते हैं यदि उप-झूलों की अनुमति नहीं है, तो यह उप-झूलों पर सचेत नहीं होगा, चेतावनी संदेश में चार्ट के प्रतीक समय सीमा में चेतावनी के कारण के बारे में कुछ अतिरिक्त जानकारी फ्लाईटोक्स: हाय म्लाडेन, क्या यह संभव है कि चेतावनी को जोड़ना संभव है जो खुले हुए चार्ट का संबंध है (प्रतीक और टीएफ) निर्दिष्ट करने वाले सबवेिंग के साथ टीटीएम स्कैल्पर धन्यवाद। धन्यवाद इतना उत्तरदायी होना muyeenfx: माल्डेन, मुझे यह सूचक पसंद है। क्या यह एक दीर्घकालिक संकेतक में बनाया जा सकता है क्या यह दीर्घकालिक के लिए काम करना संभव है। तीव्रता से यह सही संकेतक है लेकिन समस्या यह लाभ लेने का मौका नहीं देती है। यह मैं चाहता हूं जितना तेज़ी से बदलता हूं, इसलिए संकेत बहुत अच्छा है, लेकिन सबसे अधिक प्रविष्टि मूल्य के करीब है जो मेरा खाता नकारात्मक को छोड़ देता है मैं इसे स्विंग ट्रेडिंग के लिए इस्तेमाल करना चाहता हूं लेकिन इस सूचक के साथ सबसे महत्वपूर्ण यह चरम और नीचे की पुष्टि कर सकता है मुझे आशा है कि आप यह कर सकते हैं यकीन नहीं है कि मैं इस मामले में दीर्घकालिक समझता हूं, लेकिन कोशिश करूँगा टीटीएम स्क्रैपर के साथ मूल समस्या यह है कि वह स्विंग पॉइंट्स की तलाश कर रहा है। स्विंग प्वाइंट्स (चोटियों या वेलीज़) हैं, जो लगातार कुछ ऊंचाई और चढ़ाव के साथ बाएं और दाएं किनारे पर होते हैं (यह निर्भर करता है कि स्विंग की किस प्रकार की तलाश है - ऊपरी या निचले स्विंग) अभी, संकेतक को कम संवेदनशील बनाने के लिए अतीत में परिवर्तन करने के लिए, यह दोनों पक्षों से एक ही दिशा में 2 बार के साथ स्विंग की तलाश में है (इसलिए यह 5 बार सेगमेंट में एक चोटी या घाटी की तलाश करता है, जिसमें से 2 बार भविष्य में हैं, 2 बार अतीत में हैं और बीच एक स्विंग एक है) मुझे लगता है कि यदि हम उन सभी 5 सलाखों को बढ़ाते हैं तो हम भी बदतर नतीजे वाले होंगे क्योंकि वहाँ एक लंबी अवधि होगी जिसमें स्विंग बदल सकता है (बाजार में बदलाव के आधार पर) और यह , उस बदलाव के साथ, इसका उपयोग करने के लिए खतरनाक हो जाता है (अब भी सामान्य दिशा के लिए कुछ पुष्टि संकेतक हो सकते हैं और केवल प्रवृत्त दिशाओं के अनुरूप होने वाले झुकावों को व्यापार करने के लिए) इसके साथ ही, यह बहु समय सीमा बनाने के लिए समान प्रभाव होता है मुझे लगता है कि यह सूचक अनुमान categ से संबंधित है ory संकेतक (लगभग सभी पुनर्गणना संकेतक करते हैं) मेरे दिमाग में (कोई इसके साथ सहमत हो सकता है या नहीं) यह एक मूल्यवान सहायता है जब हम (मानव) पहले से ही प्रवृत्ति पर निर्णय लेते हैं और फिर यह प्रविष्टियों के साथ हमें मदद करता है। अगर हम इसे दोनों दिशाओं के लिए एक संकेत के रूप में देख रहे हैं तो यह खतरनाक है क्या यह लंबे समय तक काम करने के लिए संभव है? तीव्रता से यह सही संकेतक है लेकिन समस्या यह लाभ लेने का मौका नहीं देती है। यह मैं चाहता हूं जितना तेज़ी से बदलता हूं, इसलिए संकेत बहुत अच्छा है, लेकिन सबसे अधिक प्रविष्टि मूल्य के करीब है जो मेरा खाता नकारात्मक को छोड़ देता है मैं इसे स्विंग ट्रेडिंग के लिए इस्तेमाल करना चाहता हूं लेकिन इस सूचक के साथ सबसे महत्वपूर्ण यह चरम और नीचे की पुष्टि कर सकता है मुझे आशा है कि आप यह कर सकते हैं mladen: यकीन है कि मैं इस मामले में लंबी अवधि समझ में नहीं है, लेकिन एक कोशिश दे देंगे टीटीएम स्क्रैपर के साथ मूल समस्या यह है कि वह स्विंग पॉइंट्स की तलाश कर रहा है। स्विंग प्वाइंट्स (चोटियों या वेलीज़) हैं, जो लगातार कुछ ऊंचाई और चढ़ाव के साथ बाएं और दाएं किनारे पर होते हैं (यह निर्भर करता है कि स्विंग की किस प्रकार की तलाश है - ऊपरी या निचले स्विंग) अभी, संकेतक को कम संवेदनशील बनाने के लिए अतीत में परिवर्तन करने के लिए, यह दोनों पक्षों से एक ही दिशा में 2 बार के साथ स्विंग की तलाश में है (इसलिए यह 5 बार सेगमेंट में एक चोटी या घाटी की तलाश करता है, जिसमें से 2 बार भविष्य में हैं, 2 बार अतीत में हैं और बीच एक स्विंग एक है) मुझे लगता है कि यदि हम उन सभी 5 सलाखों को बढ़ाते हैं तो हम भी बदतर नतीजे वाले होंगे क्योंकि वहाँ एक लंबी अवधि होगी जिसमें स्विंग बदल सकता है (बाजार में बदलाव के आधार पर) और यह , उस बदलाव के साथ, इसका उपयोग करने के लिए खतरनाक हो जाता है (अब भी सामान्य दिशा के लिए कुछ पुष्टि संकेतक हो सकते हैं और केवल प्रवृत्त दिशाओं के अनुरूप होने वाले झुकावों को व्यापार करने के लिए) इसके साथ ही, यह बहु समय सीमा बनाने के लिए समान प्रभाव होता है मुझे लगता है कि यह सूचक अनुमान categ से संबंधित है ory संकेतक (लगभग सभी पुनर्गणना संकेतक करते हैं) मेरे दिमाग में (कोई इसके साथ सहमत हो सकता है या नहीं) यह एक मूल्यवान सहायता है जब हम (मानव) पहले से ही प्रवृत्ति पर निर्णय लेते हैं और फिर यह प्रविष्टियों के साथ हमें मदद करता है। अगर हम इसे दोनों दिशाओं के लिए एक संकेत के रूप में देख रहे हैं तो यह खतरनाक है बहुत बहुत धन्यवाद mladen कुल विचार स्पष्ट है मैं वास्तव में आपकी मदद की सराहना करता हूं, मैं नेन्को को रेनको सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए आवेदन किया। मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूँ परिणाम अब तक बहुत अच्छा है। मैं इसे अगले कुछ हफ्तों में उपयोग करने की कोशिश करूँगा और मैं आपको मेरी राय मैलेडन देगा कि आपके पास एक अच्छी प्रणाली है जिसे आप इसका इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं। मैं विदेशी मुद्रा बाजार में अपने निवेश में कुछ परिणाम प्राप्त करना चाहता हूँ। आपकी मदद के लिए फिर से धन्यवाद। टीटीएम स्कैल्पर खैर, यह एक ऐसा संकेत है जो लगभग टीटीएम स्क्रैपर की तरह काम करता है। लगभग के लिए स्पष्टीकरण मैंने अपने संस्करण और टीटीएम संस्करण के बीच होने वाले सामयिक अंतर को बाहर नहीं निकाला। उसके लिए कई कारण हैं उनमें से कुछ: इस का तर्क काफी स्पष्ट है और मुझे लगता है कि इस तर्क में कोई दोष नहीं दिखता है जो इस तरह से अच्छा काम करता है और आखिरी (लेकिन कम से कम) मुझे यह महसूस नहीं है कि ये मतभेद का परिणाम है टीटीएम में परंपरागत संस्करण के लिए एक वास्तविक पुनर्मुद्रण, इसलिए इस बार मैंने एक तुलना के रूप में अपनी हिम्मत सुनने का फैसला किया। ऊपरी संस्करण का संस्करण निम्न है जिसे यहां पोस्ट किया गया है भ्रम और निराशाओं से बचने के लिए कुछ स्पष्टीकरण। सूचक स्विंग पॉइंट्स की तलाश में है, जिसका अर्थ है कि यह तथ्य के बाद उन्हें चिह्नित करेगा - तथ्य के बाद 2 बार सटीक होना तो अगर आपको बार बार झपकी लेना (बनाते हुए) दिखाई देता है तो आपको इस सूचक को बंद करने के लिए वर्तमान पट्टी का इंतजार करना पड़ता है, फिर भी उस दो सलाखों के अलावा स्विंग प्वाइंट की स्थिति को दोबारा नहीं रंगना पड़ता है। स्विंग पॉइंट अन्यथा निर्धारित नहीं किए जा सकते हैं, इसलिए यह काम करने पर विचार कर रहा है, मुझे लगता है कि इसका उपयोगिता है यह ज़िग्जैग संकेतक के रूप में काम नहीं करता है (भले ही कभी कभी यह इसके जैसा दिखता है) तो, एक बार जब स्विंग की स्थिति को चिह्नित किया जाता है, तो इसे कुछ उच्च ऊंची या निचले कम से नहीं हटाया जाएगा - यह केवल उस तरह से काम नहीं करता है जैसे PS: रखा गया नाम है, लेकिन मैं एक बार फिर यह कहना चाहूंगा कि यह एक परिवर्तित TTM scalper सूचक नहीं है। वे 99 समय के समान हैं, लेकिन यह सब कुछ है स्विंग पॉइंट (जो मुझे लगता है कि मेटाट्रेडर पर भी समय लगता है) के लिए प्रयुक्त (कनवर्टेड) ​​स्टैन्डर्ड वेस्टर्नेशन फ़ंक्शन है, इसलिए हम उस समय में कारोबारीपन के पीछे नहीं रह रहे हैं और यहां मैं यहां नए और इस शांत सूचक के लिए ईए को कोड करने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन आईएम के बाद से एमक्यूएल प्रोग्रामिंग आईडी में यह अच्छा नहीं है कि आपको अनुभवी प्रोग्रामर्स से कुछ सलाह मांगना है। मुख्य तर्क सरल होगा ब्लू स्विंग चिह्न का गठन होने के बाद बार की बिक्री करें। लाल स्विंग चिह्न के बाद पट्टी का निर्माण किया है। बाहर निकलने के तर्क लाभ पर आधारित होगा (पीिप्स में ..) या जब विपरीत संकेत आ जाएगा या जो भी हो समस्या (मेरे लिए) है कैसे उन संकेतों को मिलता है मैं इंडिज कोड को देखता हूं, लेकिन अभी तक वैसे भी मुझे पसंद आया, मेरा विचार iCustom का उपयोग करना है। मेरे कोड के नीचे: डबल अप बफर iCustom (NULL, 0, TTMScalper, 0) डबल dnBuffer iCustom (NULL, 0, TTMScalper, 1) मुझे लगता है कि इस तरह से मैं उठ सकता है Buffer और dnBuffer मूल्यों और फिर उन्हें तुलना करने के लिए तरह का मूल्यांकन संकेत का समस्या यह है कि मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि मुझे iCustom फ़ंक्शन के अंतिम पैरामीटर के रूप में क्या करना होगा। सरणियों के लिए बदलाव सूचकांक मैं उलझन में के रूप में मैंने देखा सरणी अनुक्रमित, जहां उच्च और निम्न स्विंग के मूल्यों को संचित कर रहे हैं, भिन्न हो सकते हैं। मेरा दृष्टिकोण गलत हो सकता है, इसलिए कृपया मुझे माफ कर दीजिए और यदि आप चाहते हैं: एक कथन करें और मुझे बताएं शायद मुझे इंडी के साथ बंडल में ईए बनाना होगा (सभी एक में) यहां सभी योगदानकर्ताओं के लिए बहुत धन्यवाद तुम बहुत अच्छा कर रहे हो। Mladen इस भारतीय के साथ उत्कृष्ट काम को बनाए रखने .. mladen: जब और कौन स्विंग बिंदु चिह्नित किया जाएगा स्पष्ट करने के लिए, एक विकल्प है जो एक विकल्प जोड़ा है बनाया। शो स्विशिंग्स यदि यह सही पर सेट है, तो यह उन उम्मीदवारों को दिखाएगा जो चिह्नित स्विंग पॉइंट हो सकते हैं, यदि यह गलत पर सेट है, तो यह पिछले एक के रूप में काम करता है तो नियम ऐसा कुछ होगा यदि आपके पास एक रंग में एक मुख्य स्विंग प्वाइंट है (अब लाल कहते हैं) तो नीले रंग में एक उप-सिलाई एक मुख्य एक बन सकता है अगर वर्तमान बार के बंद कम हो तो उप-स्वादिंग पट्टी के बगल में स्थित बार (और इसके विपरीत ) सबस्विंग्स मुख्य झूलों के समान रंगों में दिखाए जाते हैं, लेकिन पतले होते हैं और वे बिंदीदार होते हैं मुझे आशा है कि इस मॉड ने स्पष्ट किया कि सूचक काम कैसे करता है एक अच्छा सूचक के लिए फिर से धन्यवाद जो मैंने उस दिन से परीक्षण किया है जब आपने इसे पहली बार पोस्ट किया था कुलीन वर्ग यह कहने के बाद, मैंने आज सुबह देखा कि संकेतक ने एक मोमबत्ती 7 मोमबत्तियां वापस की थी। (सात कोई टाइपिंग त्रुटि के रूप में नहीं) क्या आप संभवत: किसी भी कारण से सोच सकते हैं कि मैं क्यों जानता हूं कि आपने यह उल्लेख किया है कि यह अंतिम उत्पाद नहीं था। आपके जवाब का इंतज़ार रहेगा। आपके स्पष्टीकरण के लिए बहुत धन्यवाद अब मुझे लगता है मुझे यह मिल गया। - पहला कदम। यह एक उम्मीदवार (जो एक 3 बार स्विंग प्वाइंट है) के निशान है - दो कदम अगर वर्तमान पट्टी का करीबी मूल्य स्विंग बार के लिए स्विंग बार के बगल में स्थित बार के निचले हिस्से से कम हो जाता है या अगर नतीजा बढ़ जाता है तो स्विंग पट्टी के बगल में स्थित बार के ऊपर उच्च होता है, और तब ही यह एक हो जाता है वैध स्केल्पर बार इस मामले में (अटैचमेंट देखें), उम्मीदवार के तीसरे बार के करीब होने पर स्कैल्पर बार चिह्नित किया गया था। मैं जो समझता हूँ यदि वर्तमान बार उम्मीदवार स्विंग बार (एक स्विंग हाई के मामले में) के बगल में बार की कम से कम बंद नहीं करता है, तो आप अगले एक की जांच करेंगे। और अगर यह शर्तों को पूरा नहीं करता है, तो आप अगले एक को फिर से जांचेंगे। कारण यह है कि एक स्कैल्पर बार 2, 3, 4 के बाद चिह्नित किया जा सकता है। जैसा कि वालेओ ने हमें पहले बताया था इसलिए, अगर हम भाग्यशाली हैं तो दूसरी बार बंद होने के बाद एक स्कैल्पर बार चिह्नित किया जाएगा -) (2 बार बाद, जैसा कि आपने अपनी पहली पोस्ट पर लिखा था)। यदि नहीं, तो एक स्कैल्पर बार को चिह्नित नहीं किया जा सकता है, जिसके बाद मुझे पता नहीं है। यह सब मूल्य आंदोलन पर निर्भर करता है पुष्टि करने के लिए। आपको परेशान करने के लिए क्षमा करें, लेकिन आईएम इस इंडी के आधार पर ईए कोड की कोशिश कर रहा है। mladen: तो इस सूचक के विचार के बजाय सरल है और इसलिए, मुझे लगता है, इस तरह के एक बुरा नहीं है: उप swings संस्करण के साथ बनाने का कारण बिल्कुल था कि। यह स्पष्ट करने के लिए कि सूचक क्या करता है और यह कैसे करता है। - पहला कदम। यह एक उम्मीदवार (जो एक 3 बार स्विंग प्वाइंट है) के निशान है - दो कदम अगर मौजूदा पट्टी का करीबी मूल्य स्विंग बार के लिए स्विंग बार के बगल में बार के निचले हिस्से से कम हो जाता है या अगर नजदीकी बढ़ जाती है तो स्विंग कम पट्टी के बगल में बार की ऊँचाई, और उसके बाद ही यह हो जाता है एक वैध स्केल्पर बार इसलिए इस सूचक का विचार सरल और इसलिए, मुझे लगता है, ऐसा नहीं है, एक बुरे एक। अगर स्विंग बार की कीमत की गति से पुष्टि नहीं की जाती है, तो स्विंग बार को अनदेखा कर दिया जाता है (आप बहुत सारे उप झूलों पर गौर करेंगे जो कि कभी भी स्कैपर बार नहीं बनता था। लेकिन अगर यह एक स्कैपर बार हो जाता है (जिसका मतलब यह मोटी हो जाता है और एक वर्तमान बार बंद हो जाता है) यह फिर से रंगना नहीं होगा। संख्याओं में कोई सीमा नहीं है, केवल सीमा (और शर्त) कीमत आंदोलन है बीटीडब्लू: इसका मूल विचार टीटीएम लोगों से नहीं है, लेकिन जॉन कार्टेर्स से ट्रेड बुक में मास्टरिंग कई धन्यवाद, म्लैडेन। मैं सब्सिडिंग को चलाता हूं क्योंकि मैं चाहता हूँ कि आप जिस तरह से शुरुआत में समझाया हो, और मैं इसके लिए धन्यवाद। मैं इसे विशेष रूप से उस अवधि के दौरान समझता हूं जब वह लंगर की खोज करता है और इसलिए यह संख्या अप्रासंगिक है। क्षमा करें, लेकिन वैसे भी आपका धन्यवाद। आपके स्पष्टीकरण के लिए बहुत धन्यवाद। अब मुझे लगता है कि मुझे मिल गया है। इस मामले में (संलग्नक देखें), उम्मीदवार से तीसरी बार की समाप्ति के बाद स्कैंबर बार चिह्नित किया गया था। वर्तमान बार से कम बंद नहीं करता है उम्मीदवार स्विंग बार (स्विंग हाई के मामले में) के बगल में स्थित बार, आप अगले एक की जांच करेंगे। और अगर यह शर्तों को पूरा नहीं करता है, तो आप अगले एक को फिर से जांचेंगे। कारण यह है कि एक स्कैल्पर बार 2, 3, 4 के बाद चिह्नित किया जा सकता है। जैसा कि वालेओ ने हमें पहले बताया था इसलिए, अगर हम भाग्यशाली हैं तो दूसरी बार बंद होने के बाद एक स्कैल्पर बार चिह्नित किया जाएगा -) (2 बार बाद, जैसा कि आपने अपनी पहली पोस्ट पर लिखा था)। यदि नहीं, तो एक स्कैल्पर बार को चिह्नित नहीं किया जा सकता है, जिसके बाद मुझे पता नहीं है। यह सब मूल्य आंदोलन पर निर्भर करता है पुष्टि करने के लिए। आपको परेशान करने के लिए क्षमा करें, लेकिन आईएम इस इंडी के आधार पर ईए कोड की कोशिश कर रहा है। mladen: यह स्पष्ट करने के लिए कि कब और किस स्विंग प्वाइंट को चिह्नित किया जाएगा, एक मॉड बनाया है जिसमें एक विकल्प जोड़ा गया है। शो स्विशिंग्स यदि यह सही पर सेट है, तो यह उन उम्मीदवारों को दिखाएगा जो चिह्नित स्विंग पॉइंट हो सकते हैं, यदि यह गलत पर सेट है, तो यह पिछले एक के रूप में काम करता है तो नियम ऐसा कुछ होगा यदि आपके पास एक रंग में एक मुख्य स्विंग प्वाइंट है (अब लाल कहते हैं) तो नीले रंग में एक उप-सिलाई एक मुख्य एक बन सकता है अगर वर्तमान बार के बंद कम हो तो उप-स्वादिंग पट्टी के बगल में स्थित बार (और इसके विपरीत ) सबस्विंग्स मुख्य झूलों के समान रंगों में दिखाए जाते हैं, लेकिन पतले होते हैं और वे बिंदीदार होते हैं मुझे आशा है कि इस मॉड ने स्पष्ट किया है कि संकेतक काम कैसे करता है यह उप-विन्यास के साथ टीटीएम स्कैपर को एक चेतावनी जोड़ना संभव है, यह निर्दिष्ट करता है कि किस खुले चार्ट का संबंध है (प्रतीक और tf)। धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment