Saturday 27 January 2018

Mbt - विदेशी मुद्रा - फैलता


विदेशी मुद्रा स्प्रैडपायर (सीमाएं के लिए भुगतान) सीमा के लिए भुगतान के साथ EXN स्प्रेड एमबी ट्रेडिंग एफएएक्स कई बैंकों और गंतव्यों से अवतरण करता है और फिर उन गंतव्यों में से किसी एक को अपना आदेश देने और निष्पादन प्राप्त करने के लिए रूटिंग शुल्क लेता है। हम संयुक्त कम लेनदेन लागत के साथ तंग फैलते हैं। ग्राहक अपने आदेशों को वर्तमान बैंक के फैलाव के अंदर बाजार में देख सकते हैं, सही पारदर्शिता की पेशकश के रूप में केवल एक गैर-सौदा-डेस्क दलाल कर सकते हैं। जब व्यापार विदेशी मुद्रा, अंतिम, उच्च, निम्न, खुली और बंद हमेशा बोली पर आधारित होता है। इस प्रकार, किसी कीमत के आधार पर एक खरीद ऑर्डर भरना संभव है, जो कि दिन के उच्च के लिए दिखाया गया है क्योंकि खरीद ऑर्डर भरने के लिए पूछे जाने वाले मूल्य पर भरा जाता है, जो कि बोली के मुकाबले हमेशा अधिक या उसके बराबर होता है। यह भी संभव है कि खरीद ऑर्डर भरने के लिए संभव न हो, हालांकि दिन का कम उस कीमत पर पहुंच गया, जिसे आप खरीदना चाहते थे, क्योंकि पूछने से उस स्तर पर कभी नहीं पहुंचे। मुद्रा जोड़े विदेशी मुद्रा बाजार में, मुद्रा हमेशा मुद्रा जोड़े में रहता है, जैसे कि EURUSD या USDJPY। बेस मुद्रा (मुद्रा जोड़ी में सूचीबद्ध प्रथम मुद्रा) खरीद या बिक्री का आधार है। एक उदाहरण के रूप में, यूएस डॉलर USDJPY (यूएस डॉलरजैपैनीज येन) के लिए आधार मुद्रा है। USDJPY के लिए मौजूदा बोलीस्क मूल्य 107.20107.23 हो सकता है, जिसका मतलब है कि आप 107.23 जापानी येन के लिए 1 यूएस खरीद सकते हैं, या 107.20 जापानी येन के लिए 1 यूएस को बेच सकते हैं। आईपी ​​के सदस्य एफआईएनआरए, पीआईपी एमबी ट्रेडिंग में से 110 के रूप में कम से कम सभी पेड़ों पर फैलता है। एसआईपीसी एमबी ट्रेडिंग फ्यूचर्स, इंक आईबी के सदस्य एनएफए वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा में ट्रेडिंग प्रकृति में सट्टा है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। व्यापारियों के वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा के कारण निवेशकों को केवल जोखिम पूंजी का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि पर्याप्त हानि का खतरा हमेशा होता है। एमबी ट्रेडिंग ने Barrons 2011 में 5 में से 4.5 रेटिंग अर्जित की है, ऑनलाइन ब्रोकर्स की समीक्षा, शीर्ष स्थान के लिए शीर्ष स्थान पर काम करना। कंपनी ने कुल 33.8 अंक कमाए, शीर्ष स्कोर के तहत एक बिंदु का दसवां हिस्सा। एमबी ट्रेडिंग ने विभिन्न श्रेणियों की प्रस्तुतियों, व्यापार अनुभव, व्यापारिक प्रौद्योगिकी, प्रयोज्यता और ग्राहक सेवा और शिक्षा के लिए शीर्ष तीन में भी स्कोर किया। एमबी ट्रेडिंग ने बैरन्स 2010 में ऑनलाइन ब्रोकर्स की समीक्षा में 5 में से 4.5 रेटिंग अर्जित की है। कंपनी का दूसरा स्थान है और व्यापार अनुभव और पोर्टफोलियो विश्लेषण रिपोर्टिंग की श्रेणियों में पहली जगह के लिए जुड़ा हुआ है। कंपनी ने भी उपयोगिता की श्रेणी जीती है। कंपनी ने भी फ्री ट्रेड ट्रेडर्स के लिए बेस्ट फॉर ऑप्शंस ट्रेडर्स और बेस्ट फॉर वेंचर्स के लिए अलग-अलग श्रेणियों में पहले स्थान के लिए करार किया है। इस सर्वेक्षण में 27 ऑनलाइन फर्मों का मूल्यांकन किया गया है और इसमें सभी ऑनलाइन ब्रोकर शामिल नहीं हैं डेमो खातों में मुफ्त स्ट्रीमिंग स्टॉक्स, फ्यूचर्स, और ऑप्शन्स उद्धरण प्राप्त होते हैं, जो 20 मिनट तक देरी कर रहे हैं (प्रति व्यक्ति विनिमय आवश्यकता)। स्टॉक, वायदा और विकल्प के लिए निशुल्क वास्तविक-समय स्ट्रीमिंग उद्धरण, वित्तपोषित, जीवित खातों के साथ गैर-पेशेवर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। एमबी व्यापार अपने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए शैक्षिक या सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हमारी वेबसाइट के Google अनुवाद प्रदान करता है। वेबसाइट के ग्राफिक्स, एप्लिकेशन और कुछ अंश अनुवादित नहीं हैं। ग्राहकों को साइट के अंग्रेज़ी संस्करण का प्रतिनिधित्व करने के बाहर ऐसी जानकारी के आधार पर कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने क्षेत्रीय अनुवाद का मूल्यांकन करने की पूरी जिम्मेदारी उठानी चाहिए। यह मेन्यूफ़ेक्शन अतिरिक्त सामग्री है। आप यहां से छवियों से शॉर्टकोड में कुछ भी डाल सकते हैं। नीचे दिए गए फॉर्म से संपर्क फ़ॉर्म 7 के लिए एक शोर्टकोड का उपयोग करके जेनरेट किया गया था। ओन्डा स्पैम बनाम एमबी ट्रेडिंग में फैल गया है अगर आप की कोई मदद नहीं है - 3 साल के लिए ओंडा के साथ आईएम ट्रेडिंग। स्प्रेड ठीक है, अपटाइम सही है और मैं अपने मैक पर व्यापार कर सकता हूं क्योंकि इसका जावा प्लेटफॉर्म कभी भी बिना किसी क्वाटप्पीकल कंट्री ब्रोकर की समस्याओं को छोड़कर एक बार जब मेरे पास 9 बहुत सारे खुले हुए होते थे। वाष्पशील समय के दौरान (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफ़ॉर्म को कम कर देगी, इसलिए ये उन्हें समय के लिए हेरफेर करने का समय देगा क्या आप अपने मंच पर उद्धरण देखेंगे मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं और यदि आप लाभ में हैं और आप टीपी या स्टॉप लॉस को बदल नहीं सकते हैं, तो तुरंत 1FM या 30secs जैसे टीएफ कम करने के लिए स्विच करें और यथासंभव अधिक से अधिक छवियों को सहेजने का प्रयास करें। और '' कभी-कभी व्यापार को मैन्युअल रूप से बंद कर देते हैं, खासकर यदि आप एक और दलाल की कीमत देख रहे हैं तो आपके व्यापार के खिलाफ पहले से ही चल रहा है। आप अपने बंद व्यापार को खोने की स्थिति में देखेंगे भले ही आप देखेंगे कि ओन्डस प्लेटफॉर्म में आप लाभ में हैं। अंतराल तकनीक उनके लिए उपयोगी होती है, खासकर जब मूल्य की तरह चलती है तो अचानक अचानक एक या दो मिनट में उद्धृत हो जाता है। इससे व्यापारियों को गलती मिलती है, जो सोचते हैं कि उनके पास अभी भी लाभ का मौका है या अगर वे पहले से व्यापार में हैं, तो मानते हैं कि वे लाभ में हैं क्योंकि वे जो देख रहे हैं वह कीमत अभी भी ऊपर जा रही है, लेकिन यह तथ्य यह है कि कीमतें पहले ही खत्म हो गई हैं । मैंने क्यों कहा था कि जितनी अधिक छवियाँ बचाएं कभी-कभी, यह आपको प्रमाण या सबूत प्रदान करेगा जो आपको चाहिए। लेकिन आपको उन्हें इसके बारे में नहीं बताना चाहिए। उन्हें पहले शिकायत करें और देखें कि उनकी व्याख्या क्या है। एक अन्य चीज अस्थिर समय के दौरान होती है, अगर आप लाभ में हैं और आप किसी अन्य दलाल की कीमत आपके व्यापार की दिशा में देख सकते हैं, तो मैन्युअल रूप से आपके व्यापार को बंद करना बहुत कठिन होगा। यहां तक ​​कि अगर आप अपने व्यापार को बंद करने के लिए टीपी या स्टॉप लॉस बदलने की कोशिश करते हैं, तो यह बहुत मुश्किल होगा लेकिन फिर भी संभव होगा। जब आप एक सीमा बुसेेल बनाते हैं या व्यापार में प्रवेश करते हैं तो बेहतर टीपी एंडर स्टॉप लॉस डालते हैं। अभी तक, उन समस्याओं पर ध्यान दिया Ive है, लेकिन कुल मिलाकर, ओंडा के साथ व्यापार करने के लिए अभी भी अच्छा है। अस्थिर समय के दौरान (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफार्म से आगे निकल जाएगा, इसलिए ये उन्हें आपके प्लेटफ़ॉर्म पर आप जो कुछ भी देख रहे हैं उसे हेरफेर करने का समय देगा। मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं और यदि आप अंदर होते हैं। मैं औंदा के साथ लगभग 6 साल रहा हूं। यह कभी भी एक समस्या नहीं थी इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि आप अपनी जानकारी कहां मिल रहे हैं, ओंडा भी स्वचालित है, कोई डील डेस्क नहीं है। मैं औंदा के साथ लगभग 6 साल रहा हूं। यह कभी भी एक समस्या नहीं थी इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि आप कहां जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, ओंडा भी स्वचालित है, कोई डील डेस्क नहीं है। मुझे खेद है Tradestar1 अगर मैं अपनी पोस्ट स्पष्ट नहीं किया मैं शिकार था इसलिए यह मेरे पास आया और किसी अन्य स्रोत से नहीं। श्रीके: मेरे पास अभी भी ईमेल हैं जो ओंडा ने मुझे झुकाव और अंतराल स्वीकार करने के लिए भेजा था, लेकिन वे अपने इंटरनेट कनेक्शन के कारण यह कहते हैं। मैं इन ईमेलों को पोस्ट करने के लिए अभ्यस्त हूं या उन्हें किसी भी अजनबियों के पास भेजता हूं क्योंकि यह मेरे लिए अच्छा नहीं होगा मैं बस उन व्यापारियों को चेतावनी देना चाहता हूं कि इन स्थितियों से मुकाबले में उन्हें क्या करना चाहिए और क्या करना चाहिए। इसके अलावा, कीमतों पर ध्यान न दें लेकिन ओंडा के चार्ट्स और दूसरे दलाल को देखें यही वह जगह है जहां आप अंतराल को बहुत स्पष्ट रूप से देखेंगे। जैसा कि Ive से पहले कहा, Oanda के साथ व्यापार करने के लिए अभी भी अच्छा है। अक्टूबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 534 पोस्ट रॉबर्ट रेडफोर्ड, फिल्म quot द स्टिंगक्ॉट यदि आप ऐसा करने के लिए समय नहीं लेना चाहिए यह साजिश विदेशी मुद्रा दलालों पर काफी लागू है .. मैं और अधिक आश्वस्त हो रहा हूं कि यहां लाभ का एकमात्र तरीका तय मूल्य लक्ष्यों को निर्धारित कर रहा है और फिर भी एक संभावना है कि आपके दलाल कीमत आपके लक्ष्य तक पहुंचने की अनुमति नहीं देंगे। अस्थिर समय के दौरान (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफार्म से आगे निकल जाएगा, इसलिए ये उन्हें आपके प्लेटफ़ॉर्म पर आप जो कुछ भी देख रहे हैं उसे हेरफेर करने का समय देगा। मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप यह अनुभव करते हैं और यदि आप अंदर हैं। विदेशी मुद्रा स्प्रैड पार्स (सीमा के लिए भुगतान) सीमा के लिए भुगतान के साथ EXN स्प्रेड एमबी ट्रेडिंग एफएएक्स कई बैंकों और गंतव्यों से उद्धरण प्रदर्शित करता है और फिर एक के लिए अपने आदेश का निर्देशन करने के लिए रूटिंग शुल्क का शुल्क लेता है उन गंतव्यों में से एक और निष्पादन प्राप्त करना। हम संयुक्त कम लेनदेन लागत के साथ तंग फैलते हैं। ग्राहक अपने आदेशों को वर्तमान बैंक के फैलाव के अंदर बाजार में देख सकते हैं, सही पारदर्शिता की पेशकश के रूप में केवल एक गैर-सौदा-डेस्क दलाल कर सकते हैं। जब व्यापार विदेशी मुद्रा, अंतिम, उच्च, निम्न, खुली और बंद हमेशा बोली पर आधारित होता है। इस प्रकार, किसी कीमत के आधार पर एक खरीद ऑर्डर भरना संभव है, जो कि दिन के उच्च के लिए दिखाया गया है क्योंकि खरीद ऑर्डर भरने के लिए पूछे जाने वाले मूल्य पर भरा जाता है, जो कि बोली के मुकाबले हमेशा अधिक या उसके बराबर होता है। यह भी संभव है कि खरीद ऑर्डर भरने के लिए संभव न हो, हालांकि दिन का कम उस कीमत पर पहुंच गया, जिसे आप खरीदना चाहते थे, क्योंकि पूछने से उस स्तर पर कभी नहीं पहुंचे। मुद्रा जोड़े विदेशी मुद्रा बाजार में, मुद्रा हमेशा मुद्रा जोड़े में रहता है, जैसे कि EURUSD या USDJPY। बेस मुद्रा (मुद्रा जोड़ी में सूचीबद्ध प्रथम मुद्रा) खरीद या बिक्री का आधार है। एक उदाहरण के रूप में, यूएस डॉलर USDJPY (यूएस डॉलरजैपैनीज येन) के लिए आधार मुद्रा है। USDJPY के लिए मौजूदा बोलीस्क मूल्य 107.20107.23 हो सकता है, जिसका मतलब है कि आप 107.23 जापानी येन के लिए 1 यूएस खरीद सकते हैं, या 107.20 जापानी येन के लिए 1 यूएस को बेच सकते हैं। आईपी ​​के सदस्य एफआईएनआरए, पीआईपी एमबी ट्रेडिंग में से 110 के रूप में कम से कम सभी पेड़ों पर फैलता है। एसआईपीसी एमबी ट्रेडिंग फ्यूचर्स, इंक आईबी के सदस्य एनएफए वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा में ट्रेडिंग प्रकृति में सट्टा है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। व्यापारियों के वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा के कारण निवेशकों को केवल जोखिम पूंजी का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि पर्याप्त हानि का खतरा हमेशा होता है। एमबी ट्रेडिंग ने Barrons 2011 में 5 में से 4.5 रेटिंग अर्जित की है, ऑनलाइन ब्रोकर्स की समीक्षा, शीर्ष स्थान के लिए शीर्ष स्थान पर काम करना। कंपनी ने कुल 33.8 अंक कमाए, शीर्ष स्कोर के तहत एक बिंदु का दसवां हिस्सा। एमबी ट्रेडिंग ने विभिन्न श्रेणियों की प्रस्तुतियों, व्यापार अनुभव, व्यापारिक प्रौद्योगिकी, प्रयोज्यता और ग्राहक सेवा और शिक्षा के लिए शीर्ष तीन में भी स्कोर किया। एमबी ट्रेडिंग ने बैरन्स 2010 में ऑनलाइन ब्रोकर्स की समीक्षा में 5 में से 4.5 रेटिंग अर्जित की है। कंपनी का दूसरा स्थान है और व्यापार अनुभव और पोर्टफोलियो विश्लेषण रिपोर्टिंग की श्रेणियों में पहली जगह के लिए जुड़ा हुआ है। कंपनी ने भी उपयोगिता की श्रेणी जीती है। कंपनी ने भी फ्री ट्रेड ट्रेडर्स के लिए बेस्ट फॉर ऑप्शंस ट्रेडर्स और बेस्ट फॉर वेंचर्स के लिए अलग-अलग श्रेणियों में पहले स्थान के लिए करार किया है। इस सर्वेक्षण में 27 ऑनलाइन फर्मों का मूल्यांकन किया गया है और इसमें सभी ऑनलाइन ब्रोकर शामिल नहीं हैं डेमो खातों में मुफ्त स्ट्रीमिंग स्टॉक्स, फ्यूचर्स, और ऑप्शन्स उद्धरण प्राप्त होते हैं, जो 20 मिनट तक देरी कर रहे हैं (प्रति व्यक्ति विनिमय आवश्यकता)। स्टॉक, वायदा और विकल्प के लिए निशुल्क वास्तविक-समय स्ट्रीमिंग उद्धरण, वित्तपोषित, जीवित खातों के साथ गैर-पेशेवर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। एमबी व्यापार अपने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए शैक्षिक या सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हमारी वेबसाइट के Google अनुवाद प्रदान करता है। वेबसाइट के ग्राफिक्स, एप्लिकेशन और कुछ अंश अनुवादित नहीं हैं। ग्राहकों को साइट के अंग्रेज़ी संस्करण का प्रतिनिधित्व करने के बाहर ऐसी जानकारी के आधार पर कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने क्षेत्रीय अनुवाद का मूल्यांकन करने की पूरी जिम्मेदारी उठानी चाहिए। यह मेन्यूफ़ेक्शन अतिरिक्त सामग्री है। आप यहां से छवियों से शॉर्टकोड में कुछ भी डाल सकते हैं। नीचे दिए गए फॉर्म से संपर्क फ़ॉर्म 7 के लिए एक शोर्टकोड का उपयोग करके जेनरेट किया गया था। ओन्डा स्पैम बनाम एमबी ट्रेडिंग में फैल गया है अगर आप की कोई मदद नहीं है - 3 साल के लिए ओंडा के साथ आईएम ट्रेडिंग। स्प्रेड ठीक है, अपटाइम सही है और मैं अपने मैक पर व्यापार कर सकता हूं क्योंकि इसका जावा प्लेटफॉर्म कभी भी बिना किसी क्वाटप्पीकल कंट्री ब्रोकर की समस्याओं को छोड़कर एक बार जब मेरे पास 9 बहुत सारे खुले हुए होते थे। वाष्पशील समय के दौरान (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफ़ॉर्म को कम कर देगी, इसलिए ये उन्हें समय के लिए हेरफेर करने का समय देगा क्या आप अपने मंच पर उद्धरण देखेंगे मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं और यदि आप लाभ में हैं और आप टीपी या स्टॉप लॉस को बदल नहीं सकते हैं, तो तुरंत 1FM या 30secs जैसे टीएफ कम करने के लिए स्विच करें और यथासंभव अधिक से अधिक छवियों को सहेजने का प्रयास करें। और '' कभी-कभी व्यापार को मैन्युअल रूप से बंद कर देते हैं, खासकर यदि आप एक और दलाल की कीमत देख रहे हैं तो आपके व्यापार के खिलाफ पहले से ही चल रहा है। आप अपने बंद व्यापार को खोने की स्थिति में देखेंगे भले ही आप देखेंगे कि ओन्डस प्लेटफॉर्म में आप लाभ में हैं। अंतराल तकनीक उनके लिए उपयोगी होती है, खासकर जब मूल्य की तरह चलती है तो अचानक अचानक एक या दो मिनट में उद्धृत हो जाता है। इससे व्यापारियों को गलती मिलती है, जो सोचते हैं कि उनके पास अभी भी लाभ का मौका है या अगर वे पहले से व्यापार में हैं, तो मानते हैं कि वे लाभ में हैं क्योंकि वे जो देख रहे हैं वह कीमत अभी भी ऊपर जा रही है, लेकिन यह तथ्य यह है कि कीमतें पहले ही खत्म हो गई हैं । मैंने क्यों कहा था कि जितनी अधिक छवियाँ बचाएं कभी-कभी, यह आपको प्रमाण या सबूत प्रदान करेगा जो आपको चाहिए। लेकिन आपको उन्हें इसके बारे में नहीं बताना चाहिए। उन्हें पहले शिकायत करें और देखें कि उनकी व्याख्या क्या है। एक अन्य चीज अस्थिर समय के दौरान होती है, अगर आप लाभ में हैं और आप किसी अन्य दलाल की कीमत आपके व्यापार की दिशा में देख सकते हैं, तो मैन्युअल रूप से आपके व्यापार को बंद करना बहुत कठिन होगा। यहां तक ​​कि अगर आप अपने व्यापार को बंद करने के लिए टीपी या स्टॉप लॉस बदलने की कोशिश करते हैं, तो यह बहुत मुश्किल होगा लेकिन फिर भी संभव होगा। जब आप एक सीमा बुसेेल बनाते हैं या व्यापार में प्रवेश करते हैं तो बेहतर टीपी एंडर स्टॉप लॉस डालते हैं। अभी तक, उन समस्याओं पर ध्यान दिया Ive है, लेकिन कुल मिलाकर, ओंडा के साथ व्यापार करने के लिए अभी भी अच्छा है। अस्थिर समय (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफार्म से आगे निकल जाएगा, इसलिए ये उन्हें आपके मंच पर जो कुछ भी आप देख रहे हैं उसे हेरफेर करने का समय देगा। मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं और यदि आप अंदर होते हैं। मैं औंदा के साथ लगभग 6 साल रहा हूं। यह कभी भी एक समस्या नहीं थी इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि आप कहां जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, ओंडा भी स्वचालित है, कोई डील डेस्क नहीं है। मैं औंदा के साथ लगभग 6 साल रहा हूं। यह कभी भी एक समस्या नहीं थी इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि आप कहां जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, ओंडा भी स्वचालित है, कोई डील डेस्क नहीं है। मुझे खेद है Tradestar1 अगर मैं अपनी पोस्ट स्पष्ट नहीं किया मैं शिकार था इसलिए यह मेरे पास आया और किसी अन्य स्रोत से नहीं। श्रीके: मेरे पास अभी भी ईमेल हैं जो ओंडा ने मुझे झुकाव और अंतराल स्वीकार करने के लिए भेजा था, लेकिन वे अपने इंटरनेट कनेक्शन के कारण यह कहते हैं। मैं इन ईमेलों को पोस्ट करने के लिए अभ्यस्त हूं या उन्हें किसी भी अजनबियों के पास भेजता हूं क्योंकि यह मेरे लिए अच्छा नहीं होगा मैं बस उन व्यापारियों को चेतावनी देना चाहता हूं कि इन स्थितियों से मुकाबले में उन्हें क्या करना चाहिए और क्या करना चाहिए। इसके अलावा, कीमतों पर ध्यान न दें लेकिन ओंडा के चार्ट्स और दूसरे दलाल को देखें यही वह जगह है जहां आप अंतराल को बहुत स्पष्ट रूप से देखेंगे। जैसा कि Ive से पहले कहा, Oanda के साथ व्यापार करने के लिए अभी भी अच्छा है। अक्टूबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 534 पोस्ट रॉबर्ट रेडफोर्ड, फिल्म quot द स्टिंगक्ॉट यदि आप ऐसा करने के लिए समय नहीं लेना चाहिए यह साजिश विदेशी मुद्रा दलालों पर काफी लागू है .. मैं और अधिक आश्वस्त हो रहा हूं कि यहां लाभ का एकमात्र तरीका तय मूल्य लक्ष्यों को निर्धारित कर रहा है और फिर भी एक संभावना है कि आपके दलाल कीमत आपके लक्ष्य तक पहुंचने की अनुमति नहीं देंगे। अस्थिर समय (और इसका मतलब न केवल समाचार के दौरान होता है, लेकिन जब कीमत अचानक बहुत बढ़ जाती है), ओंडा आपके प्लेटफार्म से आगे निकल जाएगा, इसलिए ये उन्हें आपके मंच पर जो कुछ भी आप देख रहे हैं उसे हेरफेर करने का समय देगा। मैंने यह तीन बार देखा है और वे आपको अपने धीमे इंटरनेट कनेक्शन बताएंगे जो कि सही नहीं है, खासकर अगर आपके पास दूसरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म हैं अंतराल 2mins से 3mins के लिए किया जा सकता है (कम से कम यह है कि क्या मैं पिछले कुछ दिनों में अनुभव किया है क्योंकि मैं पीड़ित था)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप इसे अनुभव करते हैं और यदि आप में हैं

No comments:

Post a Comment